संजीवनी टुडे

News

100 फीसदी शारीरिक रूप से फिट नहीं लेकिन मैं मानसिक रूप से हूं मजबूत: मुरली विजय

Sanjeevni Today 11-08-2017 22:27:56

नई दिल्ली। इस वर्ष आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल होकर टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय ओपनर मुरली विजय ने कहा है कि वह शारीरिक रूप से भले ही अभी पूरी तरह फिट न हों लेकिन मानसिक रूप से पूरी तरह तरोताजा और फिट महसूस कर रहे हैं और अब चोट के बाद मैदान में वापस आने का मन बना लिया है। 

 

यह भी पढ़े: इन अजीबोगरीब तस्वीरों को देख आप भी रह जाएंगे हैरान

भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग से चोट के बाद मैदान में वापस आने का मन बना लिया है लेकिन गीली आउटफील्ड के कारण टीएनपीएल में लाइका कोवई किंग्स और मदुरई सुपर जायंट के बीच मैच रद्द हो गया और इसी वजह से मुरली मैदान में खेलते हुए नजर नहीं आये। लीग में कोवाई किंग्स का नेतृत्व कर रहे मुरली का लक्ष्य लीग में अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में वापसी का है।   

मुरली ने कहा कि निश्चित रूप से मेरे ऊपर वापसी को लेकर काफी दबाव है। जब मैं 100 प्रतिशत फिट हो जाऊंगा, उसके बाद ही बीसीसीआई को अपनी फिटनेस और खेल के बार में जानकारी दूंगा और भारतीय टीम में वापस आने के लिए तैयार रहूँगा। जब मैं शारीरिक रूप से पूरी तरह फिट महसूस करने लगूंगा तो मैं बीसीसीआई को इस बारे में सूचित कर दूंगा।

 

  Left-arm spinner Ravindra Jadeja, off-spinner Ravichandran Ashwin, because India, Test, batsmen Murali Vijayबायें हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा, आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बदौलत भारत, क्रिकेट टेस्ट, बल्लेबाजों मुरली विजय

मुरली विजय भारतीय टेस्ट टीम के मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं। 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। विजय ने भारत के लिए 51 टेस्ट मैच खेले हैं। करीब 40 के औसत से उन्होंने 3408 रन बनाये हैं, जिसमें 15 अर्धशतक और 9 शतक भी शामिल है।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From sports

Recommended