छोटे ने की बड़े भाई की हत्या, फरार विश्व जूनियर स्क्वैश चैंपियनशिप 2018 की मेजबानी करेगा भारत मुख्यमंत्री ने चुनाव से पहले शिवसेना के साथ गठबंधन करने का दिया संकेत तापसी पन्नू अपने फैन की शादी में होंगी शामिल राज्य क्रिकेट संघों के बारे में फैसले पर सफाई देने की अर्जी पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट संदिग्ध हालात में अधेड़ ने लगाई फांसी खेलमंत्री ने नेत्रहीन टी-20 विश्व कप जीतने पर भारतीय टीम को किया सम्मानित OMG: इस डांस में बुजुर्ग महिला की एनर्जी देखकर दंग रह जाएंगे आप :Watch video मीट कारोबारी मोईन कुरैशी और पूर्व सीबीआई निदेशक के खिलाफ FIR, छापेमारी ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत पायलट ने भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप Alert: 5 सेकंड में चोरी हो सकता है आपका WhatsApp डाटा सुप्रीम कोर्ट की शरण में गायत्री प्रजापति, एफआईआर वापस लेने की अर्जी एक तरफा प्यार में पागल सैनिक ने प्रेमिका के मंगेतर को मारा जानिए पार्ले-जी के पैकेट पर बनी ये लड़की कौन है 'द कपिल शर्मा' शो पर वरुण ने किया अपनी दुल्हनिया को प्रपोज, देखें तस्वीरें कालिन्दी एक्सप्रेस के चालक सहित 4 कर्मचारी निलंबित अभिभाषण के लिए राज्यपाल विधानसभा जायेंगे विश्व महिला शतरंज के क्वार्टर फाइनल में पहुंची हरिका 'ये रिश्ता..' के एक्टर मोहसिन खान कर रहे है इस टीवी एक्ट्रेस को डेट
इस गेंदबाज ने एक पारी में लिए 10 विकेट, बड़े-बड़े गेंदबाजों को रख दिया हिलाकर
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 09:53:59 PM
1 of 1

कराची। पाकिस्तान के एक लोकल दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद अली ने जिला अंडर 19 तीन दिवसीय टूर्नामेंट में एक पारी में सभी 10 विकेट हासिल कर बड़े-बड़े गेंदबाजों को हिलाकर रख दिया। अली ने जोन 3 के लिए खेलते हुए जोन 7 के सभी 10 खिलाडिय़ों को आउट कर दिया। कराची के यूबीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में जोन 7 को पारी और 195 रन से करारी मात दी। अली ने अपने 9 ओवर में मात्र 12 रन देकर 10 विकेट झटके। जिम लैकर को एक पारी में 10 विकेट लेने वाला इतिहास का पहला गेंदबाज माना जाता है। उन्होंने 1956 की एशेज सीरीज के चौथे ओल्ड ट्रेफर्ड़ टेस्ट के दौरान ऐसा किया था।

 

लैकर ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 53 रन देकर यह कारनामा किया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 170 रनों से शिकस्त मिली थी। पूरे मैच में जिम लैकर ने 19 विकेट झटके और बाद में यह च्लैकर मैचज् के नाम से जाना गया। एक पारी में 10 विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरा नाम पूर्व भारतीय कप्तान और लेग स्पिनर अनिल कुंबले का आता है। उन्होंने 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर ऐसा किया था। कुंबले ने 9 मैडन ओवर डाले और 74 रन देकर 10 विकेट झटके। भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 212 रन से हराया था।

यह भी पढ़े: यहां मन्नत पूरी होने पर नवजात शिशुओं को पूर्णा नदी में तैराने की है परंपरा!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़े: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मौके पर मिले कंडोम के पैकेट

यह भी पढ़े: अगर यहाँ लडक़ी कर दे कुंवारे लडक़े की पिटाई, तो घर में बज जाती है शहनाई

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.