संजीवनी टुडे

News

वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम में हिस्सा लेंगे करण जौहर

संजीवनी टुडे 11-01-2017 22:05:10

Karan Johar will attend the World Economic Forum

मुंबई। 17 जनवरी से 20 जनवरी के बीच स्विटजरलैंड के दावोस शहर में होने वाले वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम में हिस्सा लेने के लिए इस बार जाने-माने फिल्मकार करण जौहर को आमंत्रित किया गया है। ये पहला मौका है, जब करण जौहर को इस विश्व स्तरीय सम्मेलन में हिस्सा लेने का मौका मिल रहा है। करण जौहर को इस कॉन्फ्रेंस में कल्चरल लीडर के तौर पर बुलाया गया है और वह बॉलीवुड की पहली हस्ती हैं, जिनको कल्चरल लीडर के रूप में इस सम्मेलन में भाग लेने का मौका मिल रहा है। 

इस खबर की पुष्टि करते हुए करण जौहर के दफ्तर की ओर से ये भी बताया गया है कि करण जौहर ने इस निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है और वे इसे लेकर अतिउत्साहित हैं। मिली जानकारी के अनुसार, करण जौहर 15 जनवरी को इस सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए स्विटजरलैंड के लिए रवाना होंगे। 


अतीत में अमिताभ बच्चन, एआर रहमान और मल्लिका साराभाई दावोस में होने वाले इस सम्मेलन में हिस्सा ले चुके हैं। इस निमंत्रण को करण जौहर ने अपने लिए एक सम्मान माना है और कहा है कि ऐसे सम्मेलन में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के इस अवसर को मैं अपने लिए सौभाग्य की बात मानता हूं। करण जौहर की वहां दुनिया भर से आने वाले शीर्ष व्यापारियों और उद्यमियों के साथ मुलाकातें होने की भी संभावना है

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

More From entertainment

Trending Now
Recommended