‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
इस गेंदबाज ने एक पारी में लिए 10 विकेट, बड़े-बड़े गेंदबाजों को रख दिया हिलाकर
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 09:53:59 PM
1 of 1

कराची। पाकिस्तान के एक लोकल दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद अली ने जिला अंडर 19 तीन दिवसीय टूर्नामेंट में एक पारी में सभी 10 विकेट हासिल कर बड़े-बड़े गेंदबाजों को हिलाकर रख दिया। अली ने जोन 3 के लिए खेलते हुए जोन 7 के सभी 10 खिलाडिय़ों को आउट कर दिया। कराची के यूबीएल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में जोन 7 को पारी और 195 रन से करारी मात दी। अली ने अपने 9 ओवर में मात्र 12 रन देकर 10 विकेट झटके। जिम लैकर को एक पारी में 10 विकेट लेने वाला इतिहास का पहला गेंदबाज माना जाता है। उन्होंने 1956 की एशेज सीरीज के चौथे ओल्ड ट्रेफर्ड़ टेस्ट के दौरान ऐसा किया था।

 

लैकर ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 53 रन देकर यह कारनामा किया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 170 रनों से शिकस्त मिली थी। पूरे मैच में जिम लैकर ने 19 विकेट झटके और बाद में यह च्लैकर मैचज् के नाम से जाना गया। एक पारी में 10 विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरा नाम पूर्व भारतीय कप्तान और लेग स्पिनर अनिल कुंबले का आता है। उन्होंने 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर ऐसा किया था। कुंबले ने 9 मैडन ओवर डाले और 74 रन देकर 10 विकेट झटके। भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 212 रन से हराया था।

यह भी पढ़े: यहां मन्नत पूरी होने पर नवजात शिशुओं को पूर्णा नदी में तैराने की है परंपरा!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़े: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मौके पर मिले कंडोम के पैकेट

यह भी पढ़े: अगर यहाँ लडक़ी कर दे कुंवारे लडक़े की पिटाई, तो घर में बज जाती है शहनाई

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.