संजीवनी टुडे

News

शराब को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, पत्नी की हत्या

Sanjeevni Today 02-12-2016 04:43:06

गोरखनाथ। पुल के नीचे मायके में रहकर गुजर बसर कर रही नर्तकी की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। सुबह वारदात की जानकारी मिलने के बाद सनसनी फैल गई। मोहल्ले वाले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घर में मौजूद अर्द्धविक्षिप्त मां को वारदात की भनक तक न लगी। हत्या के बाद से नर्तकी का चार साल को बेटा भी गायब है। पुलिस जांच कर रही है।


सूत्रों के अनुसार- गोरखनाथ थाना क्षेत्र के हुमायूंपुर में रहने वाली नैना उर्फ नेहा आर्केस्टा में नृत्य करती थी। पास में ही गोरखनाथ पुल के नीचे नैना की मां सीमा गुप्ता भी रहती हैं। चूंकि मां अर्द्धविक्षिप्त हैं, इस वजह से नैना अक्सर मां के पास चली जाती थी। बुधवार की रात वह अपनी मां से मिलने के लिए चार साल के जिगर के साथ गई थी। रात ज्यादा हो जाने पर वह मां के पास ही रुक गई, मगर सुबह कमरे में उसकी लाश मिली। उसका सिर ईंट से कूंचा गया था।

शराब को लेकर हुआ था झगड़ा... 
पुलिस को मां ने बताया है कि रात में नैना का पति आया था। वो शराबी है। रात में वह शराब के लिए रुपये मांग रहा था। मना करने पर दोनों में झगड़ा हुआ और उसने ही नैना को मारा और बेटे को भी उठा ले गया। हालांकि अर्द्धविक्षिप्त होने से पुलिस अभी उसकी बात पर ज्यादा यकीन नहीं कर रही है। गोरखनाथ थाने के प्रभारी थानेदार प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मां विक्षिप्त है लेकिन बार-बार वह नैना के पति पर आरोप लगा रही है। जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From crime