संजीवनी टुडे

News

मानव तस्करी का आरोपी गिरफ्तार

Sanjeevni Today 17-10-2016 15:25:44

जोधपुर। मानव तस्करी के माध्यम से उत्तरप्रदेश आजमगढ़ से विवाहिता को नशीला प्रदार्थ खिलाकर पीपाड़ में चार दिन से बंधक बनाने के मामले में आरोपी दलाल को गिरफ्तार किया गया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पीपाड़ शहर थानाधिकारी किशनलाल विश्नोई ने बताया कि पीड़िता यूपी के जिला आजमगढ़ में वीरपुर निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी कि 2004 में उसकी शादी पंचम कश्यप से हुई थी जिससे उसे दो बच्चे थे, लेकिन बीमारी के चलते दोनों बच्चों की मौत हो गई। इसके बाद पति से अनबन के चलते वह अपने मां-बाप के साथ रह मॉल में काम कर गुजारा कर रही थी। बीमारी, पारिवारिक समस्या का फायदा उठाते हुए सोनी नामक एक युवती ने उसे किसी बाबा से मिलाया।

आठ अक्टूबर को बाबा ने उसे झांसे से नशीली गोलियां खिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई। आंख खुली तो उसने खुद को दो महिलाओं एक व्यक्ति के कब्जे में एमपी के खंडवा में पाया। दस अक्टूबर को वे उसे अजमेर लेकर आए और पीपाड़ निवासी पारसमल जैन को सौंप दिया। पारसमल उसे पीपाड़ ले आया और चार दिन कमरे में बंद रखा। वह पैसे लेकर जबरन शादी के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। शनिवार को शादी के लिए पहुंचे एक वकील राजेंद्र को पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई। इस पर राजेंद्र ने पुलिस को जानकारी देकर उसे छुड़ाया। पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पारसमल जैन को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध

Watch Video

More From crime

Recommended