संजीवनी टुडे

News

वीडियो: सवाल पूछने पर भड़के BJP नेता ने समर्थको के साथ पत्रकार से की मारपीट

Sanjeevni Today 03-12-2017 16:30:33

नई दिल्ली। कर्नाटक के तुमकुर जिले में भाजपा नेता एक सवाल को लेकर इतना भड़क गए कि  भाजपा नेता के समर्थकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में ही पहले जानबूझ कर पत्रकार से धक्का-मुक्की की और फिर उसे बुरी तरह से पिटाई कर दी। उस दौरान घटना से जुड़ा वीडियो किसी के द्वारा रिकॉर्ड कर लिया गया, जो अब सामने वायरल हो गया है।

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह यहां तुकमुर जिले में भाजपा जिला अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। एक स्थानीय चैनल का रिपोर्टर वहां कवरेज के लिए पहुंचा था, कॉन्फ्रेंस के बीच उसने बीजेपी नेता से कुछ कठिन सवाल पूछ लिए जिससे बीजेपी नेता गुस्सा हो गए इसी बीच भाजपा नेता के समर्थकों ने उसे जमकर पीटा। इस पूरी घटना की वीडियो भी सामने आई है जिसमें भाजपा के जिलाध्यक्ष जीबी ज्योतिगणेश और पूर्व सीएम बी एस येदियुरप्पा के करीबी कहे जाने वाले शख्स ने पत्रकार के साथ मारपीट और गाली-गलौच की।  पीड़ित पत्रकार ने इस मामले में न्यू एक्सटेंशन पुलिस थाने में शिकायत दी है। जानकारी पर पुलिस ने भाजपा नेता और उसके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

पीड़ित पत्रकार ने आरोप लगाया है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के नाम पर उससे फंसाया गया। भाजपा नेता ने झूठ बोल कर उसे बुलाया था। वह जब होटल पहुंचा, तो वहां भाजपा के कार्यकर्ताओं के अलावा कोई और मौजूद नहीं था। सूत्रों के मुताबिक जिस टीवी पत्रकार से मारपीट की गई है, उसने यहां अवैध खनन की रिपोर्टिंग की थी। पत्रकार से मारपीट के वीडियो में भाजपा के कार्यकर्ता पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की और मार-पीट करते दिखते हैं। बता दें कि कर्नाटक में हुई इस घटना से पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर में अज्ञात बाइक सवार युवकों ने एक पत्रकार की हत्या कर दी थी।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended