संजीवनी टुडे

News

उदयपुर: लव जेहाद के नाम पर युवक की बेरहमी से हत्या, सोशल मीडिया पर हड़कंप

Sanjeevni Today 07-12-2017 02:34:00

राजस्थान। उदयपुर से सामने आये एक सनसनीखेज मामले ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। उदयपुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एक अन्य युवक की बेरहमी से हत्या करते हुए उसे आग के हवाले करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वीडियो में एक शख्स बुजुर्ग की हत्या करता नजर आ रहा है। 

यह मामला लव जिहाद का बताया जा रहा है। बेरहमी से हथियारों से हमला करने के बाद आरोपी शख्स उस बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। वीडियो में नजर आ रहा बुजुर्ग 50 वर्षीय मोहम्मद भुट्टा बताया जा रहा है, वहीं हमला करने वाले का नाम शंभूलाल रेगर बताया जा रहा है। यह घटना उदयपुर के राजसमंद की बताई जा रही है। वीडियो में शंभूलाल पहले भुट्टा पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। 

इतने सब के बाद शंभूलाल बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी। पु​लिस के अनुसार अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है लेकिन वायरल वीडियो में एक 13 वर्षीय लड़की भी दिख रही है। पुलिस जांच में जुटी ही थी कि यह वीडियो हाथ लगा जिसमें एक आदमी, शेख की हत्या करता हुआ नजर आ रहा है। 

Watch Video

More From crime