संजीवनी टुडे

News

सुशील मोदी इन तीन शर्तों के आधार पर तेजप्रताप के लिए ढूंढेंगे दुल्हन

Sanjeevni Today 04-12-2017 16:11:10

नई दिल्ली। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी धूमधाम से 3 दिसंबर को पटना के वेटरनरी कॉलेज मैदान में संपन्न हुई। लालू के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को भी सुशील कुमार मोदी ने इस विवाह में आमंत्रित किया था, लेकिन वह इस विवाह में शामिल नहीं हुए, हालांकि, मीडिया के माध्यम से तेज प्रताप ने नए जोड़े को शुभकामनाएं दी। 

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से कहा था कि अपने बेटे की शादी तो कर रहे हैं, अब मेरी शादी के लिए भी लड़की ढूंढिए। इसपर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी तेज प्रताप यादव की शादी के लिए लड़की ढूंढ़ने को तैयार हो गये हैं।

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

सुशील मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि वह तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनिया ढूंढ़ देंगे, लेकिन तेज प्रताप को ये तीन शर्तें माननी होंगी। पहली शर्त यह कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे। 

तेजप्रताप यादव ने आज कहा कि वे सुशील मोदी को पिता समान मानते हैं। इसलिए सुशील मोदी को उनकी शादी के लिए भी लड़की खोजनी चाहिए। तेजप्रताप बोले कि वे सुशील मोदी से अपने लिए लड़की खोजने का आग्रह करते हैं। तेजप्रताप ने उत्‍कर्ष को विवाह के लिए बधाई दी। कहा कि वे उत्‍कर्ष को विवाहित जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। दुआ करते हैं कि उत्‍कर्ष व उनकी पत्‍नी में कभी झगड़ा न हो

ये भी पढ़े: वीडियो वायरल पर बोले हार्दिक, कहा- बीजेपी कर रही है मुझे बदनाम करने की कोशिश

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने तेज प्रताप को अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था, मगर तेज प्रताप इस आमंत्रण से ऐसे नाराज हुए कि उन्होंने सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारने की और उनके बेटे की शादी में घुसकर तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From national

Recommended