संजीवनी टुडे

‘हो गया दिमाग का दही’ से कमबैक कर सकते हैं कादर खान

संजीवनी टुडे 12-08-2015 00:00:00

मुम्बई। बॉलीवुड के प्रसिद्ध फेमस कॉमेडियन और अभिनेता कादर खान अब बहुत ही जल्द फिर से फिल्मों के अंदर अपनी वापसी करने के लिए तैयार है। इस तरह महानायक अभिनेता अमिताभ ने हाल ही में उनके फिर से बॉलीवुड में आगमन की खुशी को देखते हुए स्वागत भी किया है। 

उनकी आगमी फिल्म का नाम है, ‘हो गया दिमाग का दही’, जिसकी जारी होने वाली तारीख को फिलहाल घोषित भी नहीं किया गया है। इस कारण वैसे भी कादर को अपनी एक्ंटग और कॉमेडी के सिवा भी उन्हें लोग उनके बेहतरीन डायलॉग डिलिवरी के लिए वे काफी प्रकार चर्चित भी रहे है। सिर्फ इतना ही नहीं कादर अपने डायलॉग राइटर श्रेणियों में भी काफी गिने चुने जाते हैं। यह भी कहा जाता है कि जहां तक हो सके डॉयलॉग्स में कादर ने कई फिल्मों में अपने अनेक डायलॉग्स को लिखा है। 

इस प्रकार अमिताभ की बहुत सी फिल्मों जैसे-‘शराबी’, ‘कुली’, ‘देश प्रेमी’, ‘लावारिस’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘परवरिश’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘खून पसीना’ और ‘हम’ जैसी इत्यादि फिल्मों में सभी प्रकार अभिनेता कादर के द्वारा ही लिखे गये है। इस तरह जहा तक बोलने की बात करे तो आज भी उनके द्वारा लिखे और फरमाए हुए डायलॉग्स् को आज भी लोगों की यदा-कदा जुबान पर सुन ही लेते हैं।  

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended