संजीवनी टुडे

क्या आतंकवादियों के साथ पकड़े गए DSP को पदक से सम्मानित किया गया था? जानिए- क्या कहा J&K पुलिस ने

संजीवनी टुडे 14-01-2020 15:23:51

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने स्पष्ट किया है कि आतंकवादियों के साथ पकड़े गये उसके उपाधीक्षक देविन्दर सिंह को कभी वीरता पदक या गृह मंत्रालय की ओर से उल्लेखनीय सेवा के लिए कोई पदक नहीं दिया गया और मीडिया में आयी इस तरह की खबरें सही नहीं है।


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने स्पष्ट किया है कि आतंकवादियों के साथ पकड़े गये उसके उपाधीक्षक देविन्दर सिंह को कभी वीरता पदक या गृह मंत्रालय की ओर से उल्लेखनीय सेवा के लिए कोई पदक नहीं दिया गया और मीडिया में आयी इस तरह की खबरें सही नहीं है। राज्य पुलिस ने स्पष्ट किया है यह सही है कि देविन्दर सिंह को राज्य सरकार ने पिछले वर्ष वीरता पदक से सम्मानित किया था।

यह खबर भी पढ़ें: राजस्थान/ आकाश पतंगों से हुआ आच्छादित, घरों की छतों से पतंगों और डीजे संग लड़ाये पेच

पुलिस ने कहा है कि विशेष जांच दल गिरफ्तार पुलिस अधिकारी और उनके साथ पकड़े गये आतंकवादियों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ से ही उनके आपराधिक रिकार्ड और मंशा के बारे में पता चलेगा। 

यह खबर भी पढ़ें: सहवाग ने चुटकी लेते हुए कहा, चार दिन की सिर्फ चांदनी ही होती है, टेस्ट क्रिकेट नहीं

इस मामले में उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किया जायेगा। उल्लेखनीय है कि देविन्दर सिंह को दो कुख्यात आतंकवादियों के साथ जम्मू से दिल्ली के रास्ते में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद मीडिया में रिपोर्ट आयी थी कि देविन्दर सिंह को राष्ट्रपति के वीरता पदक से सम्मानित किया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended