शाम होते ही एक लाख 71 हजार दीयों से जगमगा उठेगा अयोध्या दीपावली पर लक्ष्मी पूजन करने की संपूर्ण विधि दिवाली स्पेशल: मां लक्ष्मी की कृपा बनाये रखने के लिए घर में होनी चाहिए ये 5 चीजें दीपावली शुभ मुहूर्त: शाम सवा सात बजे से सवा नौ बजे तक दीपावली पर्व: आपातकाल की स्थिति से निपटने के लिए स्वास्थ्य महकमा अलर्ट ये बेहतरीन और आसान रंगोली डिजाइन कर सकते हैं आपकी दिवाली को रंगीन दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त दीपावली विशेष : क्या आपको पता है दीवाली शब्द की उत्पति कहा से हुई है ? हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट उपराष्ट्रपति की जयपुर यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई उच्च स्तरीय बैठक टीम इंडिया ने ऐसे मनाया पांड्या का बर्थडे, वीडियो देख कर हंसी के मारे हो जाओगे लोट पॉट आज बाजार का हीरो रहा रिलायंस इंडस्ट्रीज, निवेशकों ने कमाए 27000 करोड़ ... SBI ने पेश किया दिवाली ऑफर, मुफ्त में दे रहा है Mi Max 2 दिवाली से एक दिन पहले सोने की कीमतों में 290 रुपए की हुई बढ़ोतरी अयोध्या में 2019 तक राम मंदिर बनने के योगी आदित्यनाथ ने दिए संकेत युवराज सिंह पर उनकी भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कराया केस दर्ज यहां दहकते हुए अंगारों पर चलकर भक्तों ने किए माता के दर्शन VIDEO : हर्षिता मर्डर केस में नया खुलासा, बहन ने कहा -जीजा ने करवाया हर्षिता का कत्ल संसार के सबसे महंगे गणपति, कीमत सुनकर आप रह जाएंगे हैरान बिना जांच किए कैंसर के बारें में पता लगा लेती है ये औरत
नोटबंदी के बाद बदले तेवर, नीतीश नहीं राहुल गांधी होंगे PM उम्मीदवार
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 11:39:46 AM
1 of 1

नई दिल्ली। क्या कांग्रेस को यह डर सताने लगा है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए देश में कोई राजनीतिक गठबंधन बना तो पीएम पद की पसंद नीतीश कुमार न बन जाए? पार्टी में अंदरखाने चल रही कानाफूसी से तो ऐसा ही लग रहा है। दरअसल, कांग्रेस ने कहा है कि अगले लोकसभा चुनावों के दौरान समान राजनीतिक सोच वाले दलों को मोर्चा बना तो राहुल गांधी ही पीएम पद के उम्मीदवार होंगे, न कि नीतीश कुमार।


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नोटबंदी के बाद नीतीश के बदले तेवर देखते हुए कांग्रेस नेताओं को यह बात करना पड़ रही है। हालांकि आधिकारिकतौर पर कोई सामने नहीं आया है। मालूम हो, राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस जहां नोटबंदी का विरोध कर रही है, वहीं नीतीश इस मुद्दे पर खुलेतौर पर मोदी के साथ हैं। दो-तीन बार तारीफ भी कर चुके हैं।


बिहार में लालू यादव की पार्टी के साथ हुए महागठबंधन वाली सरकार चल रही है और लालू ने भी नीतीश को बतौर मुख्यमंत्री स्वीकार किया है। ऐसे में कांग्रेस का डर स्वाभाविक बताया जा रहा है। इस संबंध एक कांग्रेसी नेता ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा, राहुल गांधी के नेतृत्व में हम नोटबंदी के खिलाफ खड़े हैं। देश की जनता को हो रही परेशानी को सामने ला रहे हैं, लेकिन हमारे ही एक भरोसेमंद नेता (नीतीश) के ऐसे रुख से हमें झटका लगा है। कांग्रेस को आशंका है कि अगले लोकसभा चुनावों को देखते हुए नीतीश ऐसा बर्ताव कर रहे हैं, लेकिन पार्टी राहुल गांधी को पीएम पद के लिए आगे करने के अपने फैसले से पीछे नहीं हटेगी।

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.