दीपिका की इस फिल्म के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करेंगे शाहिद के भाई अहमदाबाद: 700 करोड़ रूपये में बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, क्षमता 1.10 लाख 'समाजवादी दंगल' में अखिलेश 'सुल्तान', मुलायम सिंह पार्टी संरक्षक किंग खान ने करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' का विमोचन किया कोच, कप्तान और आरपी भाई की वजह से गुजरात टीम में एकता: अक्षर पटेल ट्रम्प एक ‘‘बदले हुऐ प्रत्याशी’, उन्हें हल्के में नहीं लें: ओबामा झारखंड के राज्यकर्मियों के लिए सातवां वेतनमान लागू, 2500 करोड़ का वित्तीय बोझ ! सीएम को अचानक देख गदगद हुआ योगी परिवार, शादी की बधाई, गांव को विकास के लिए 10 करोड़ बांग्लादेश अदालत ने नारायणगंज हत्याकांड मामले में 26 लोगों को दी सजा-ए-मौत जवानों को खराब खाना संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा हाईकोर्ट ऑस्ट्रेलियन ओपन: मरे, निशिकोरी, वीनस और मुगुरुजा दूसरे दौर में आपरेशन मुस्कान के तहत राजस्थान की छह लड़कियां बरामद आग लगने की घटनाओं के प्रति 'जीरो टॉलरेंस' की नीति चाहती है सरकारः नड्डा 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के लिए जिला झुंझुनू को राष्ट्रीय पुरस्कार राजा ठाकुर हत्याकांड के आरोपी की जमानत हाईकोर्ट से खारिज विधानसभा सत्र उपराज्यपाल के पद की गरिमा का अपमान: विजेंद्र गुप्ता सिख विरोधी दंगों पर चार हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट दे केंद्रःसुप्रीम कोर्ट गोवाः भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : रघुवर दास 'खुल्लम खुल्ला' की सफलता की दुआ मांगने तिरूपति पहुंचे ऋषि कपूर
नोटबंदी के बाद बदले तेवर, नीतीश नहीं राहुल गांधी होंगे PM उम्मीदवार
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 11:39:46 AM
1 of 1

नई दिल्ली। क्या कांग्रेस को यह डर सताने लगा है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए देश में कोई राजनीतिक गठबंधन बना तो पीएम पद की पसंद नीतीश कुमार न बन जाए? पार्टी में अंदरखाने चल रही कानाफूसी से तो ऐसा ही लग रहा है। दरअसल, कांग्रेस ने कहा है कि अगले लोकसभा चुनावों के दौरान समान राजनीतिक सोच वाले दलों को मोर्चा बना तो राहुल गांधी ही पीएम पद के उम्मीदवार होंगे, न कि नीतीश कुमार।


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नोटबंदी के बाद नीतीश के बदले तेवर देखते हुए कांग्रेस नेताओं को यह बात करना पड़ रही है। हालांकि आधिकारिकतौर पर कोई सामने नहीं आया है। मालूम हो, राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस जहां नोटबंदी का विरोध कर रही है, वहीं नीतीश इस मुद्दे पर खुलेतौर पर मोदी के साथ हैं। दो-तीन बार तारीफ भी कर चुके हैं।


बिहार में लालू यादव की पार्टी के साथ हुए महागठबंधन वाली सरकार चल रही है और लालू ने भी नीतीश को बतौर मुख्यमंत्री स्वीकार किया है। ऐसे में कांग्रेस का डर स्वाभाविक बताया जा रहा है। इस संबंध एक कांग्रेसी नेता ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा, राहुल गांधी के नेतृत्व में हम नोटबंदी के खिलाफ खड़े हैं। देश की जनता को हो रही परेशानी को सामने ला रहे हैं, लेकिन हमारे ही एक भरोसेमंद नेता (नीतीश) के ऐसे रुख से हमें झटका लगा है। कांग्रेस को आशंका है कि अगले लोकसभा चुनावों को देखते हुए नीतीश ऐसा बर्ताव कर रहे हैं, लेकिन पार्टी राहुल गांधी को पीएम पद के लिए आगे करने के अपने फैसले से पीछे नहीं हटेगी।

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.