संजीवनी टुडे

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और राजद का गठबंधन, तेजस्वी यादव ने दिया ये बड़ा बयान, जानिए

संजीवनी टुडे 14-01-2020 18:06:24

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दिल्ली विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ने की इच्छा जाहिर की है।


पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दिल्ली विधानसभा का चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ने की इच्छा जाहिर की है। श्री यादव ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 

यह खबर भी पढ़ें:  जामिया पहुंची राष्ट्रीय मानवाधिकार टीम, छात्र बोले- पुलिस ने लाइब्रेरी में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं को बेरमहमी से पीटा

पहले भी उनकी पार्टी वहां से चुनाव लड़ी है और जीती भी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ उनकी पार्टी का केन्द्र और बिहार में गठबंधन है। 

यह खबर भी पढ़ें:  बड़ी खबर: रोहित और मंधाना बने साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, गांगुली ने भारतीय टेस्ट टीम को अवार्ड प्रदान किया

इसलिए, उनकी कोशिश होगी कि कांग्रेस के साथ गठबंधन कर इस बार वहां चुनाव लड़ा जाये। राजद नेता ने कहा कि यदि कांग्रेस के साथ सीटों का सम्मानजनक समझौता होता है तो उसके साथ गठबंधन हो सकता है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पार्टी ने राज्यसभा सदस्य मनोज झा और राजद के राष्‍ट्रीय महासचिव कमरे आलम को दिल्ली चुनाव का प्रभारी बनाया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended