इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर गुंजी नन्ही किलकारी..! अमेरिकी रक्षा मंत्री कार्टर अपनी आखिरी विश्व यात्रा पर अगले हफ्ते आएंगे भारत
चिड़ियाघर में फैला बर्ड फ्लू, 9 परिंदे मरे
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 01:37:38 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर बर्ड फ्लू ने दस्तक दे दी है। चिड़ियाघर में बर्ड फ्लू की वजह से कुछ पक्षियों के मरने के बाद चिड़ियाघर को एहतियातन बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल चिड़ियाघर को तीन-चार दिन के लिए बंद किया गया है। दिल्ली चिड़ियाघर के पीआरओ रियाज खान का कहना है कि 15 और 16 अक्टूबर को चिड़ियाघर में अचानक 9 पक्षियों की मौत हो गई जिनमें टेड स्टॉर्क, पेलिकंस और बतख शामिल थीं। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

 

चिड़ियाघर प्रशासन के मुताबिक हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और यूपी से हर साल कुछ माइग्रेटरी पक्षी आते हैं। इनमें से पेंटेड स्टॉर्क पक्षी दूसरे राज्यों से सितंबर में चिड़ियाघर में डेरा डालने आते हैं। माना जा रहा है कि ये पक्षी दूसरे राज्यों से संक्रमित होकर यहां पहुंचे हैं। सैंपल जांच के लिए जालंधर और भोपाल भेजा गया था। 


वहां से आई रिपोर्ट में बर्ड्स की मौत का कारण बर्ड फ्लू बताया गया है। चिड़ियाघर में तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों को बर्ड फ्लू का टीका लगाया जा रहा है। राष्ट्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण ने भी चिड़ियाघर प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है। फिलहाल चिड़ियाघर में मौजूद अन्य पक्षियों को बर्ड फ्लू से बचाने के लिए जरूरी इंतजाम शुरू कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.