loading...
गर्मियों में स्किन को ठंडा रखने में मदद करेंगे ये तेल इस खूबसूरत कपल की तस्वीर को गौर से देखने के बाद निकल जाएगी आपकी चीख बॉलिवुड एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ये लुक देखकर चौंक जायेंगे आप शहीद आयुष यादव की मां ने आर्थिक मदद लेने से साफ इंकार किया एक मई से देशभर में बदलेगा बच्चों को गोद लेने का प्रावधान मनोज तिवारी ने गरीब मजदूर के घर खाया खाना ट्रिपल तलाक के मुद्दे का हल निकालने के लिए मुस्लिम समाज खुद आगे आए: PM मोदी जब मालिक के इशारे पर कुत्ते ने एक अधेड़ को नोच-नोच कर मार डाला सीटेट परीक्षा का साल में एक बार ही आयोजन करेगा सीबीएसई राज्‍यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर पर बम हमला, बॉडगार्ड सहित चार घायल सरकार ने नक्सलियों को उनके ही मांद में घुसकर मुंहतोड़ जवाब देने का फैसला किया मेरे और कुमार विश्वास बीच दरार दिखाने वाले लोग पार्टी के दुश्मन है: केजरीवाल NDMC ने जारी की टैक्स डिफाल्टरों की सूची, दिल्ली गोल्फ क्लब सहित कई बड़े होटल है शामिल जल्द आने वाली है उबर की उड़ने वाली टैक्सी, किराया भी होगा कम हमलावरों ने पुलिस स्टेशन को बनाया निशाना, 1 की मौत चार जख्मी LIVE IPL KKR VS SRH: बरसात के कारण मैच चालू होने में लगेगा तोडा समय, उथप्पा और पांडेय क्रीज पर मौजूद, सात ओवर में 52 रन कृषि मंत्री ने किया गुजराती लुहार समाज के भवन का लोकार्पण 13 भाषाओं को जानता है ये रोबोट, अब हिंदी और मेवाड़ी सीखने आया है उदयपुर VIDEO: देखिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मन की बात' की खास बातें! LIVE IPL KKR VS SRH: कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब, ओपनर जोड़ी गंभीर-नारायण पेवेलियन लोटे, स्कोर 16/2
नोट बैन के बाद सड़क पर यूं पड़े मिले 1000 के नोट, नोटों के लिए भी मची लूट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 09:27:13 AM
1 of 1

गाजियाबाद। नोट बैन के बाद कहीं कूड़े के ढेर में नोट मिल रहे हैं, तो कभी गंगा में बहते नोट मिले। मंगलवार को यूपी में 2 जगह कुछ ऐसा ही मामला सामने आया। एक ओर हरदोई में जहां रोड पर 1000 के फटे नोट पड़े मिले। वहीं, साहिबाबाद में कूड़े के ढेर में 100-500 के कटे फटे नोट फेंके जाने के बाद उसे लूटने के लिए भीड़ जुट गई।

 

100-500 के नोट लूटने के लिए बेकाबू हुई भीड़


यूपी के साहिबाबाद जिले के थानाक्षेत्र राजेंद्र नगर के पास भोपुरा रोड पर सोमवार शाम करीब पांच बजे एक कार सवार युवक नाले के किनारे रुका और नाले में पैसे डालने लगा। कुछ युवकों ने नोट फेंकते देखा तो लूटने लगे और कुछ युवक तो नाले से नोट निकालने लगे।  लोगों को आता देख कार सवार कार लेकर फरार हो गया। फेंके गए ज्‍यादा नोट फटे थे। नोट नाले में पड़े होने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। राहगीर, बाइक और कार से उतरकर नाले से नोट निकालने लगे। सूचना के बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और लोगों को हटाया। कुछ फटे हुए नोट जब्त किए। एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि ज्यादातर नोट फटे हैं। नोट फेंककर जाने वाले की तलाश की जा रही है।


1000 के फटे नोट के लिए मची लूट


मामला यूपी के हरदोई जिले के सर्कुलर रोड का है। यहां स्थित शांति हॉस्पिटल के सामने मंगलवार सुबह कूड़े के ढेर में कटे हुए 1000 के नोटों मिले। लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और नोट बिनने लगे। जिसको जितना मिला उतना वे अपने जेबों में भर वहां से निकलते बने। कटे हुए नोट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने कई लोगों से नोटों के संबंध में पूछताछ भी की। घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर कई सारे मैरिज हॉल और प्राइवेट नर्सिंग होम भी मौजूद हैं। पुलिस इनसे भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.