पर्ल हार्बर पर माफी नहीं मांगेंगे जापान के PM लखनऊ रैली में मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोलीं - अभी बबुआ है अखिलेश Lenovo के इस लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट LG ने भारत में लॉन्च किया 54,999 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन तकनीकी खराबी के कारण वापस लौटा राष्ट्रपति को चेन्नई ले जा रहे विमान वनडे और टी-20 के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, मोर्गन, हेल्स की वापसी कटरीना की इस बात से डरती है परिणीति 2017 में लॉन्च होगी मर्सिडीज बेंज की यह नई कार नोटबंदी के जनप्रभाव को कम करने के लिए 'महा वॉलेट' बना रही है महाराष्ट्र सरकार Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm पाक में 4 कट्टर आतंकियों की मौत की सजा पर लगी मुहर 2020 तक 60 करोड़ लोग यूज़ करेंगे इंटरनेट हिरासत से बचने के लिए दरगाह में ली पनाह,फिर भी गिरफ्तार हुए यासीन मलिक पेटीएम वॉलेट बहुत जल्द बन सकता है बैंक का हिस्सा अब आप पोस्ट ऑफिस में भी कर सकेगें पासपोर्ट के लिए आवेदन अक्षय ने किया भूमि के साथ टेंपो में रोमांस गुजरात हाईकोर्ट ने रिजर्व बैंक से पूछा, किस अधिकार के तहत निकासी पर लगाई रोक सुलतानपुर में स्कूल का छज्जा गिरा, 2 दर्जन बच्चे घायल राष्ट्रपति जयललिता को आखिरी विदाई देने जाएंगे चेन्नई आज जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे राहुल, गुलाम नबी आजाद
नोट बैन के बाद सड़क पर यूं पड़े मिले 1000 के नोट, नोटों के लिए भी मची लूट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 09:27:13 AM
1 of 1

गाजियाबाद। नोट बैन के बाद कहीं कूड़े के ढेर में नोट मिल रहे हैं, तो कभी गंगा में बहते नोट मिले। मंगलवार को यूपी में 2 जगह कुछ ऐसा ही मामला सामने आया। एक ओर हरदोई में जहां रोड पर 1000 के फटे नोट पड़े मिले। वहीं, साहिबाबाद में कूड़े के ढेर में 100-500 के कटे फटे नोट फेंके जाने के बाद उसे लूटने के लिए भीड़ जुट गई।

 

100-500 के नोट लूटने के लिए बेकाबू हुई भीड़


यूपी के साहिबाबाद जिले के थानाक्षेत्र राजेंद्र नगर के पास भोपुरा रोड पर सोमवार शाम करीब पांच बजे एक कार सवार युवक नाले के किनारे रुका और नाले में पैसे डालने लगा। कुछ युवकों ने नोट फेंकते देखा तो लूटने लगे और कुछ युवक तो नाले से नोट निकालने लगे।  लोगों को आता देख कार सवार कार लेकर फरार हो गया। फेंके गए ज्‍यादा नोट फटे थे। नोट नाले में पड़े होने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। राहगीर, बाइक और कार से उतरकर नाले से नोट निकालने लगे। सूचना के बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और लोगों को हटाया। कुछ फटे हुए नोट जब्त किए। एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि ज्यादातर नोट फटे हैं। नोट फेंककर जाने वाले की तलाश की जा रही है।


1000 के फटे नोट के लिए मची लूट


मामला यूपी के हरदोई जिले के सर्कुलर रोड का है। यहां स्थित शांति हॉस्पिटल के सामने मंगलवार सुबह कूड़े के ढेर में कटे हुए 1000 के नोटों मिले। लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और नोट बिनने लगे। जिसको जितना मिला उतना वे अपने जेबों में भर वहां से निकलते बने। कटे हुए नोट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने कई लोगों से नोटों के संबंध में पूछताछ भी की। घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर कई सारे मैरिज हॉल और प्राइवेट नर्सिंग होम भी मौजूद हैं। पुलिस इनसे भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.