ये बेहतरीन और आसान रंगोली डिजाइन कर सकते हैं आपकी दिवाली को रंगीन दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त दीपावली विशेष : क्या आपको पता है दीवाली शब्द की उत्पति कहा से हुई है ? हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट उपराष्ट्रपति की जयपुर यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई उच्च स्तरीय बैठक टीम इंडिया ने ऐसे मनाया पांड्या का बर्थडे, वीडियो देख कर हंसी के मारे हो जाओगे लोट पॉट आज बाजार का हीरो रहा रिलायंस इंडस्ट्रीज, निवेशकों ने कमाए 27000 करोड़ ... SBI ने पेश किया दिवाली ऑफर, मुफ्त में दे रहा है Mi Max 2 दिवाली से एक दिन पहले सोने की कीमतों में 290 रुपए की हुई बढ़ोतरी अयोध्या में 2019 तक राम मंदिर बनने के योगी आदित्यनाथ ने दिए संकेत युवराज सिंह पर उनकी भाभी ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कराया केस दर्ज यहां दहकते हुए अंगारों पर चलकर भक्तों ने किए माता के दर्शन VIDEO : हर्षिता मर्डर केस में नया खुलासा, बहन ने कहा -जीजा ने करवाया हर्षिता का कत्ल संसार के सबसे महंगे गणपति, कीमत सुनकर आप रह जाएंगे हैरान बिना जांच किए कैंसर के बारें में पता लगा लेती है ये औरत वीडियो : हर्षिता को पहले फेसबुक पर मिली थी धमकी, जवाब में कहा था- 'मैं जाटनी हूं डरती नहीं’ Railway crossing पर ट्रैक्टर से टकराई शताब्दी एक्सप्रेस, ट्रैक्टर चालक घायल VIDEO : सपना को टक्कर देने वाली हर्षिता दहिया की गोली मारकर की हत्या Salesgirls के मोबाइल फोन से चुराए फोटो-वीडियो, फिर करने लगा Blackmail विशेष लेख : हिन्दू संस्कृति, दीपावली और पटाखे
नोट बैन के बाद सड़क पर यूं पड़े मिले 1000 के नोट, नोटों के लिए भी मची लूट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 09:27:13 AM
1 of 1

गाजियाबाद। नोट बैन के बाद कहीं कूड़े के ढेर में नोट मिल रहे हैं, तो कभी गंगा में बहते नोट मिले। मंगलवार को यूपी में 2 जगह कुछ ऐसा ही मामला सामने आया। एक ओर हरदोई में जहां रोड पर 1000 के फटे नोट पड़े मिले। वहीं, साहिबाबाद में कूड़े के ढेर में 100-500 के कटे फटे नोट फेंके जाने के बाद उसे लूटने के लिए भीड़ जुट गई।

 

100-500 के नोट लूटने के लिए बेकाबू हुई भीड़


यूपी के साहिबाबाद जिले के थानाक्षेत्र राजेंद्र नगर के पास भोपुरा रोड पर सोमवार शाम करीब पांच बजे एक कार सवार युवक नाले के किनारे रुका और नाले में पैसे डालने लगा। कुछ युवकों ने नोट फेंकते देखा तो लूटने लगे और कुछ युवक तो नाले से नोट निकालने लगे।  लोगों को आता देख कार सवार कार लेकर फरार हो गया। फेंके गए ज्‍यादा नोट फटे थे। नोट नाले में पड़े होने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। राहगीर, बाइक और कार से उतरकर नाले से नोट निकालने लगे। सूचना के बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और लोगों को हटाया। कुछ फटे हुए नोट जब्त किए। एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि ज्यादातर नोट फटे हैं। नोट फेंककर जाने वाले की तलाश की जा रही है।


1000 के फटे नोट के लिए मची लूट


मामला यूपी के हरदोई जिले के सर्कुलर रोड का है। यहां स्थित शांति हॉस्पिटल के सामने मंगलवार सुबह कूड़े के ढेर में कटे हुए 1000 के नोटों मिले। लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और नोट बिनने लगे। जिसको जितना मिला उतना वे अपने जेबों में भर वहां से निकलते बने। कटे हुए नोट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने कई लोगों से नोटों के संबंध में पूछताछ भी की। घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर कई सारे मैरिज हॉल और प्राइवेट नर्सिंग होम भी मौजूद हैं। पुलिस इनसे भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.