loading...
Pics: पति के साथ देखें सनी का बोल्ड अवतार Live INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 285 रनों पर ऑल आउट, भारत को मिला 440 रनों का लक्ष्य प्रियंका ने संजय लीला भंसाली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं MCD चुनाव 2017: आम ने जारी की 109 उम्मीदवारों की सूची मैं ‘फर्जी खबरों’ के खिलाफ हूँ, प्रेस की आजादी के खिलाफ नहीं: Trump Snapdeal में शुरू हुआ छटनी का दौर,मची हलचल मिसबाह ने अभी तक नहीं किया कप्तानी छोड़ने फैसला, यूनिस खान ने की दावेदारी पेश Pics: इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट बंदूक की गोलियों से कुछ हासिल नहीं होगा: फारूक अब्दुल्ला केंद्र सरकार मार्च में लागू करेगी ईपीएफओ आवास योजना 7वां वेतन आयोग : राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी किम जोंग नम की हत्या जिस जहर से की वह संयुक्त राष्ट्र सामूहिक विनाश के हथियार की श्रेणी में जाता है गिना! बॉलीवुड के इस शानदार कपल की शादी को हुए 18 साल पूरे सुप्रीम कोर्ट ने राज्य क्रिकेट संघों से एक मार्च तक मांगी अनुपालन की रिपोर्ट क्रैश टेस्ट में पास हुई मारुति सुजुकी की ये नई कार BMC चुनाव 2017: BJP को चित करने के लिए शिवसेना ने अंदरखाने शुरू की कांग्रेस से सौदेबाजी नायक मोहिउद्दीन राठेर को हजारों नम आंखों ने दी विदाई! शांता रंगास्वामी ने महिला क्रिकेट को लेकर सीओए को लिखा पत्र भारत-इजरायल मिलकर बनाएंगे मिसाइल, 17000 करोड़ के सौदे को मिली हरी झंडी Video: देखिए ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का गाना ‘आशिक सरेंडर हुआ’
नोट बैन के बाद सड़क पर यूं पड़े मिले 1000 के नोट, नोटों के लिए भी मची लूट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 09:27:13 AM
1 of 1

गाजियाबाद। नोट बैन के बाद कहीं कूड़े के ढेर में नोट मिल रहे हैं, तो कभी गंगा में बहते नोट मिले। मंगलवार को यूपी में 2 जगह कुछ ऐसा ही मामला सामने आया। एक ओर हरदोई में जहां रोड पर 1000 के फटे नोट पड़े मिले। वहीं, साहिबाबाद में कूड़े के ढेर में 100-500 के कटे फटे नोट फेंके जाने के बाद उसे लूटने के लिए भीड़ जुट गई।

 

100-500 के नोट लूटने के लिए बेकाबू हुई भीड़


यूपी के साहिबाबाद जिले के थानाक्षेत्र राजेंद्र नगर के पास भोपुरा रोड पर सोमवार शाम करीब पांच बजे एक कार सवार युवक नाले के किनारे रुका और नाले में पैसे डालने लगा। कुछ युवकों ने नोट फेंकते देखा तो लूटने लगे और कुछ युवक तो नाले से नोट निकालने लगे।  लोगों को आता देख कार सवार कार लेकर फरार हो गया। फेंके गए ज्‍यादा नोट फटे थे। नोट नाले में पड़े होने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। राहगीर, बाइक और कार से उतरकर नाले से नोट निकालने लगे। सूचना के बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और लोगों को हटाया। कुछ फटे हुए नोट जब्त किए। एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि ज्यादातर नोट फटे हैं। नोट फेंककर जाने वाले की तलाश की जा रही है।


1000 के फटे नोट के लिए मची लूट


मामला यूपी के हरदोई जिले के सर्कुलर रोड का है। यहां स्थित शांति हॉस्पिटल के सामने मंगलवार सुबह कूड़े के ढेर में कटे हुए 1000 के नोटों मिले। लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और नोट बिनने लगे। जिसको जितना मिला उतना वे अपने जेबों में भर वहां से निकलते बने। कटे हुए नोट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने कई लोगों से नोटों के संबंध में पूछताछ भी की। घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर कई सारे मैरिज हॉल और प्राइवेट नर्सिंग होम भी मौजूद हैं। पुलिस इनसे भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.