loading...
loading...
loading...
दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह 2018 से बदल सकता है वित्त वर्ष, इस साल नवंबर में पेश हो सकता है बजट WWC 2017: ऑस्ट्रेलिया का विजयी आगाज, इंडीज को दी 8 विकेट से शिकस्त
नोट बैन के बाद सड़क पर यूं पड़े मिले 1000 के नोट, नोटों के लिए भी मची लूट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 09:27:13 AM
1 of 1

गाजियाबाद। नोट बैन के बाद कहीं कूड़े के ढेर में नोट मिल रहे हैं, तो कभी गंगा में बहते नोट मिले। मंगलवार को यूपी में 2 जगह कुछ ऐसा ही मामला सामने आया। एक ओर हरदोई में जहां रोड पर 1000 के फटे नोट पड़े मिले। वहीं, साहिबाबाद में कूड़े के ढेर में 100-500 के कटे फटे नोट फेंके जाने के बाद उसे लूटने के लिए भीड़ जुट गई।

 

100-500 के नोट लूटने के लिए बेकाबू हुई भीड़


यूपी के साहिबाबाद जिले के थानाक्षेत्र राजेंद्र नगर के पास भोपुरा रोड पर सोमवार शाम करीब पांच बजे एक कार सवार युवक नाले के किनारे रुका और नाले में पैसे डालने लगा। कुछ युवकों ने नोट फेंकते देखा तो लूटने लगे और कुछ युवक तो नाले से नोट निकालने लगे।  लोगों को आता देख कार सवार कार लेकर फरार हो गया। फेंके गए ज्‍यादा नोट फटे थे। नोट नाले में पड़े होने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई। राहगीर, बाइक और कार से उतरकर नाले से नोट निकालने लगे। सूचना के बाद पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और लोगों को हटाया। कुछ फटे हुए नोट जब्त किए। एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि ज्यादातर नोट फटे हैं। नोट फेंककर जाने वाले की तलाश की जा रही है।


1000 के फटे नोट के लिए मची लूट


मामला यूपी के हरदोई जिले के सर्कुलर रोड का है। यहां स्थित शांति हॉस्पिटल के सामने मंगलवार सुबह कूड़े के ढेर में कटे हुए 1000 के नोटों मिले। लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे और नोट बिनने लगे। जिसको जितना मिला उतना वे अपने जेबों में भर वहां से निकलते बने। कटे हुए नोट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने कई लोगों से नोटों के संबंध में पूछताछ भी की। घटना स्थल से चंद कदमों की दूरी पर कई सारे मैरिज हॉल और प्राइवेट नर्सिंग होम भी मौजूद हैं। पुलिस इनसे भी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.