संजीवनी टुडे

News

...तो इस वजह से आती है पति-पत्नी के रिश्ते में दरार

Sanjeevni Today 05-12-2017 05:36:56

लाइफस्टाइल डेस्क। शादीशुदा कपल्स का रिश्ता तभी परफेक्ट बनता है, जब इस रिश्ते में कोई तकरार न हो, दोनों की सोच काफी मिलती जुलती हो लेकिन अक्सर कपल्स अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की कुछ आदतें उनके रिश्ते में दरार डाल देती है। ऐसा इसलिए क्योंकि कपल्स इस रिश्ते को अपनी मन-मर्जी के हिसाब से जीने लगते है और जरूर से ज्यादा एक-दूसरें पर निर्भर हो जाते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही आदतों के बारे में बताएंगे, जिनकी वजह से अक्सर पति-पत्नी के रिश्ते में दरार पड़ती है। आईये जानते है उनमे से कुछ आदते....

• बिस्तर पर खाना खाने की आदत भी आम होती है लेकिन कई घरों में महिला हो या पुरूष दोनों में से किसी एक को बेड पर खाना खाना पसंद नहीं होता है, जिसकी वजह से लड़ाई होना स्वभाविक हो सकता है। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

• सुबह के वक्त लेट होने की वजह से वो गीला तौलिया बिस्तर पर ही छो़डकर चले जाना से भी लड़ाई हो जाती है। रात को सोते हुए फटी हुई चादर ओढ़कर सोना भी कभी कभी कपल्स के बीच लड़ाई करवा देती है। ज्यादातर महिलाएं ऐसा करती है।

• पुरूष की बाहर से घर के अंदर तक सिगरेट पीने की आदत भी घर के अंदर एक दूसरे की लड़ाई की वजह बन जाती है। रात को सोने के समय टीवी देखना भी नोकझोक करवा देती है। अक्सर पुरूष टीवी देखते है तो महिला सुबह जल्दी उठकर काम करने को लेकर भी दोनों के बीच लड़ाई करवा सकती है।

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From lifestyle

Recommended