आज का राशिफल (18 जनवरी 2017) सुल्तान कुतबुद्दीन ऐबक का इतिहास ये है ऐसा देश जहां मर्द करते है महिलाओ की गुलामी.. जानिये बंदर को भी टीवी देखने में आता है मजा... भारत के महान शहीदों और वीरो से संबंधित जानकारी और तथ्य ...तो जियो यूजर्स को 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकती है फ्री सेवा इसलिए लिया भगवान श्री गणेश ने विकट अवतार बाप रे! इतनी ठंड की बर्फ में लोमड़ी तक जम गई... OMG यह है अजीबोगरीब परम्परा : यहाँ हजारों लोगों के बीच भस्म हुआ मंदिर... रिकार्ड बनाकर भी न्यूजीलैंड से हारा बांग्लादेश डि'विलियर्स ने अटकलों पर लगाया विराम, नहीं लेंगे किसी भी फॉर्मेट से सन्यास भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हिंसक आंदोलन, फायरिंग में एक की मौत 9 बाइक चोर आठ बाइक के साथ रंगे हाथ पकडे गए... हार्दिक ने सरकार को ललकारा, कहा- आरक्षण नहीं देंगे तो छीन कर लेंगे ट्रेलर रिलीज : बोल्डनेस का सबूत देती है 'माया' रिश्वत लेते महिला कर्मी रंगेहाथ गिरफ्तार भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: मोदी नहीं रहे चांद पर जाने वाले आखिरी व्यक्ति एक वीडियो ने रातों-रात बना दिया स्टार पाक सिंगर को... साईकिल को मिला हाथ का साथ, यूपी में महागठबंधन का फार्मूला तय: कांग्रेस 80, सपा 280 व आरएलडी को 20 सीटें
अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 02:31:32 PM
1 of 1

कानपुर। जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र के अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक महिला की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस और सिटी मजिस्ट्रेट ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। चुन्नीगंज में रहने वाले मो. शहजाद ने पत्नी नूर अफरोज (30) के पेट में पथरी की शिकायत के चलते बीते बुधवार को भार्गव अस्पताल में भर्ती कराया था, उसी दिन उसका ऑपरेशन हुआ। 

पति शहजाद ने आरोप लगाते हुए बताया कि ऑपरेशन के समय डॉक्टर यू. सी. सिन्हा और उनकी पत्नी किरण सिन्हा ने गलत ऑपरेशन कर पत्नी के पेट की नली काट दी, जिसके बाद उसका फिर से ऑपरेशन करना पड़ा। तब से डॉक्टरों ने पत्नी को आईसीयू में रखा हुआ था। सोमवार की देर रात पत्नी की हालत बिगड़ने लगी। स्टाफ से बताने गए तो वहां कोई भी नहीं दिखा और उसकी मौत हो गई। 

महिला की मौत के बाद गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर कोतवाली पुलिस और सिटी मजिस्ट्रेट आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने डाक्टरों पर जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े: OMG ! वो बोली "हेल्लो जानू मैं घर पर अकेली हूँ, जल्दी आओ" फिर...

यह भी पढ़े: बड़े स्तन वाली औरतों की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते है पुरुष? जाने वजह

यह भी पढ़े: सम्भोग के दौरान जोर से चिल्ला रही थी औरत, फिर पड़ोस की बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुलाई फिर...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.