यहां लुक नही है मायने, है एक-दूसरे से बिल्कुल अलग फिर भी है साथ, ऐसे है यह कपल..! 7वां वेतन आयोग: बढ़ेगा कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और एचआरए..! यूपी चुनाव में सबसे खूबसूरत उम्मीदवार, जो है काफी चर्चा में, तस्वीरें वायरल यहां बीमारी से पीड़ित लोगों को किडनैप कर, उनकी बॉडी पार्ट्स से बनाई जाती हैं दवाइयां..! संभल मे दस वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस मामला दबाने मे जुटी मुख्यमंत्री को जब स्कूली बच्चों ने ’शिक्षक’ बनकर पढ़ाया... ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत गोमती नदी में डूबा छात्र, हंगामा नोटबंदी राष्ट्रहित में एक बड़ा फैसला : मनोज सिन्हा संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का आरोप शेयर बाजार में आई तेजी, सेंसेक्स में 100 अंकों का उछाल सपा-बसपा ने राजनीति में फैलाया कीचड़, अब खिलेगा कमल: राजनाथ मुख्यमंत्री के साथ दिव्यांग बच्चों ने साझा किए अपने बड़े सपने एक साल में 82000 धनाढ्यों ने छोड़ा देश पुलिस व सीआरपीएफ ने डकैत को दबोचा विजय माल्या को भारत लाने की मुहिम तेज एचआईएल : रांची ने मेजबान दिल्ली को 6-2 से हराया झांसा देकर शादीशुदा का यौन शोषण 19 वाहन प्रदूषण जांच केन्द्रों की मान्यता रद्द ओवैसी ने भाजपा पर मुसलमानों से भेदभाव का लगाया आरोप
नापाक कोशिश: हिमाचल में बेअसर साबित हुआ नोटबंदी पर भारतबंद
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 06:54:02 AM
1 of 1

नई दिल्ली: देश भर में नोटों नोटबंदी के खिलाफ विपक्षी दलों के भारत बंद के आह्वान के बावजूद हिमाचल प्रदेश में सोमवार को बंद का कोई असर नहीं दिख रहा है। प्रदेश के तकरीबन सभी शहरों में कामकाज सामान्य है। सभी बाजार अपने तय समयानुसार खोले गए हैं। सभी जिला मुख्यालयों में कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन सौंपे। प्रदेश कांग्रेस के आह्वान के बावजूद सुबह शिमला बाजार खुला। यहां व्यापारी पहले ही भारत बंद का विरोध कर चुके हैं। यहां सुबह नौ बजे से ही दुकानें खुलनी शुरू हो गईं थीं। वहीं, यातायात भी सुचारु चल रहा है। सरकारी और निजी संस्थानों में भी सामान्य दिनों की तरह कामकाज चल रहा है। राजधानी शिमला में आम आदमी पार्टी ने नोटबंदी के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन किया। धर्मशाला में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने नोटबंदी के खिलाफ एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। 

Image result for bharat bnd himachal

कांग्रेस पार्टी नोटबंदी का समर्थन...
ज्ञापन में मांग की गई है कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से आम जनता को हो रही असुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सार्थक कदम उठाये जाएं ताकि परेशान जनता को राहत मिल सके। ब्लॉक कांग्रेस कमिटी धर्मशाला के अध्यक्ष राकेश धीमान का कहना है कि कांग्रेस पार्टी नोटबंदी का समर्थन करती है, लेकिन जिस तरह पूरी तैयारी किये बिना यह नोटबंदी लागू की गई है। सरकार को नोटबंदी करने से पहले पर्याप्त मात्रा में नई करंसी बैंकों में उपलब्ध करवानी चाहिए थी। राष्ट्रपति से मांग की गई है कि लोगों को राहत पहुंचाने के लिए उचित कदम उठाने बारे सरकार को निर्देश दिए जाएं। उधर धर्मशाला व कांगड़ा में सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान व बाजार खुले हुए हैं और आवाजाही पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। लोग खरीदारी के लिए बाजार आ रहे हैं और परिवहन व्यवस्था भी सुचारु रूप से चल रही है।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.