संजीवनी टुडे

News

कांग्रेस गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ सामने लाई ‘आरोपपत्र’

संजीवनी टुडे 17-10-2016 16:07:21

Presentado ante el Congreso contra el gobernante BJP en Goa chargesheet

पणजी। विपक्षी कांग्रेस ने गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर आज आरोप लगाया कि वह लगातार यू..टर्न ले रही है और राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले कड़े शब्दों में तैयार किए गए ‘आरोपपत्र’ में इसकी आलोचना की। गोवा कांग्रेस के प्रमुख लुइजिन्हो फलेरियो ने ‘आरोपपत्र’ में कहा, ‘‘अपनी पिछली गलतियों से सीखते हुए पूरी कांग्रेस पार्टी बूथ स्तर तक सक्रिय हो गई है ताकि लोगों की उम्मीदों को पूरा किया जा सके।’’ ‘आरोपपत्र’ को यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में जारी किया गया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

फलेरियो ने कहा, आपके हाथ में भाजपा नीत सरकार की विफलता की रिपोर्ट है जिसमें ‘यू टर्न’, टूटे हुए वादों, कई घोटाले और खराब प्रशासन की पूरी सूची है। ‘आरोपपत्र’ में भाजपा नीत राज्य सरकार को 25 से ज्यादा मामलों में घेरा गया है।

फलेरियो ने कहा, आप इस रिपोर्ट को देखेंगे और मैं आपको गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति की तरफ से शुरू की गई विचार..विमर्श की प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित करता हूं। गोवा में 2012 तक कांग्रेस सत्ता में रही और उस वर्ष हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी भाजपा के हाथों बुरी तरह हार गई। हालांकि यह सदन में मुख्य विपक्षी पार्टी बनी हुई है।

यह भी पढ़े :जानकर हो जाओगे हैरान! एडल्ट फिल्में देखने के मामले में लड़कियों की यह बातें..!

यह भी पढ़े :ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended