संजीवनी टुडे

News

करण रिलीज हो जाने दो फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’, अब नहीं करू पाक कलाकार के साथ काम..

संजीवनी टुडे 19-10-2016 17:06:00

Let conscience be released film AI heart is hard now I do not work with the culinary artist

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को कहा कि उन्हें भारतीय सेना पर गर्व है और वह निकट भविष्य में पाकिस्तानी अभिनेताओं के साथ काम नहीं करेंगे। उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी कलाकारों के अभिनय वाली फिल्मों को अपने थियेटरों में नहीं दिखाने के सिनेमाघरों के मालिकों के फैसले के कारण करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ की रिलीज पर आशंका के बादल मंडरा रहे हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

शूटिंग के दौरान दोस्ताना और खुशनुमा था माहौल..
उन्होंने अपनी फिल्म को रिलीज किए जाने की अनुमति देने की अनुरोध करते हुए कहा कि इसमें सैकड़ों लोगों का खून पसीना लगा है। करण ने पाकिस्तानी अभिनेताओं पर पाबंदी लगाने के मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह चुप थे क्योंकि राष्ट्र विरोधी होने का ठप्पा लगाए जाने से वह बहुत आहत थे। उन्होंने कहा कि जब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग शुरू हुई थी, उस समय दोनों देशों के बीच दोस्ताना और खुशनुमा माहौल था।
 
कारन मेरे लिए देश पहले है..
उन्होंने आगे कहा कि ऐसे माहौल में मैंने अपनी फिल्म पर काम शुरू किया था। हमारी सरकार ने उस समय पड़ोसी देश के साथ शांतिपूर्ण संबंध बनाने के लिए प्रयास किए थे, जिसका मैं सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि मुझे देश की सीमाओं की रक्षा करने पर भारतीय सेना पर गर्व है। मेरे लिए देश पहले है और यही मेरे लिए मायने रखता है। मैं वर्तमान परिस्थितयों में पड़ोसी देश की प्रतिभाओं के साथ काम नहीं करूंगा लेकिन मेरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में तीन सौ से अधिक लोगों का खून पसीना लगा है। इसलिए दूसरे हमवतन भारतीयों के कारण उन्हें परेशानी हो, यह उचित नहीं होगा।

यह भी पढ़े: पति-पत्नी जैसा रिस्ता माना जाता है, देवर-भाभी का!..

यह भी पढ़े: भूलकर भी न करे... ऐसे पुरुषों से प्यार करना पड़ सकता है भारी...!

यह भी पढ़े: यहां की औरते 65 की उम्र में भी रहती हैं जवा, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended