लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़, गहरी नींद में स्वास्थ्य विभाग किसानों को मिलेगा फायदा, जीएसटी के तहत उर्वरकों कीमतों में आई कमी प्रो कबड्डी लीग: यू-मुंबा ने यूपी योद्धा को 37-34 से दी मात प्रेगनेंसी में सोहा को इस तरह हेल्दी गिफ्ट्स भेज रही हैं भाभी करीना कोटा में अभय कमाण्ड सेंटर का हुआ उद्घाटन, स्मार्ट बनी राजस्थान पुलिस छात्रा की गला घोटकर कर दी हत्या, आरोपी को किया गिरफ्तार 15 साल के इस लड़के की फेरारी कार देख एक्साइटेड हुए सलमान कोच विमल कुमार ने कहा- साइना नेहवाल के लिए सुर्खियों से दूर रहना ठीक अकमल ने कोच आर्थर पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, PCB ने दिया नोटिस शहरी व ग्रामीण इलाकों में अब मिलेगा एक समान केरोसीन फिल्म 'जुडवां 2' का नया पोस्‍टर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर शूटिंग रेंज में ततैयों का हमला, शूटर लवलीन कौर घायल मेट्रो में सफर करने वाली एक युवती का बनाया वीडियो, आरोपी के खिलाफ दर्ज FIR कोटा का हवाई सपना साकार, कोटा से जयपुर इंट्रा स्टेट हवाई सेवा शुरू अवार्ड के लिए कई कोचों की सिफारिश करने वाले एथलीट हो दंडित: अखिल MI के फ़ोन में फिर हुआ धमाका, पूरा परिवार सदमे में बोल्ड ड्रेस में डायरेक्टर के पास पहुंची सारा, इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू पद्म पुरस्कारों के लिये नामांकन की अंतिम तारीख 15 सितंबर नोटों को बिस्तर पर बिछाकर ये बॉक्सर करता है नींद पूरी अगर आपको आधार कार्ड में कुछ अपडेट करने है तो ये तरीके अपनायें
लापता ट्रैकर को ढूंढने के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र ने दिया हैलीकॉप्टर
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:47:58 AM
1 of 1

कुल्लू। कुल्लू की मणिकर्ण घाटी से लापता हुए अमरीका के ट्रैकर जस्टिन एलेग्जेंडर शेल्टर (35) के परिजनों ने कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात की और ट्रैकर को तलाशने में सहायता करने की मांग रखी। ट्रैकर शेल्टर की माता सी सुजैन रीब और उनके पारिवारिक मित्र जोनाथन स्लीक्स ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि शेल्टर को ढूंढने और बचाव अभियान में तेजी लाई जाए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पिछले करीब 1 महीने से उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनों के आग्रह पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आधिकारिक तौर पर हैलीकॉप्टर की सेवाएं प्रदान कीं। हैलीकॉप्टर ने सुबह भुंतर से लापता युवक की तलाश में उड़ान भरी और शेल्टर की माता, पारिवारिक मित्र जोनाथन व पुलिस की एक टीम खोज के लिए निकली। मुख्यमंत्री ने लापता ट्रैकर के परिजनों को आश्वासन दिया कि शेल्टर की खोज के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी।

कुल्लू पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें सुजैन ने दावा किया है कि शेल्टर जिस नागा बाबा के साथ मानतलाई झील के पास कुछ दिन ठहरा था, उसका इस अपहरण में हाथ है। एस.पी. कुल्लू पदम चंद ने बताया कि लापता ट्रैकर की तलाश में रविवार को 2 उड़ानें भरी। पार्वती घाटी के अंदरूनी क्षेत्रों में खोज अभियान में पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। कुली अनिल के साथ पुलिस दल तलाशी अभियान जारी रखे हुए है और कुली सहित नागा बाबा से भी पूछताछ की जा रही है। 

पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों प्रतिबंध 
हालांकि भारत-न्यूजीलैंड मैच के चलते धर्मशाला व बिलिंग में पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों बेन लगा है लेकिन इयान मीकाम ने इसकी भी अनदेखी की। मिली जानकारी के अनुसार यह विदेशी 2 अक्तूबर को ही दिल्ली पहुंचा था। सूत्रों के मुताबिक उसका वीजा 28 सितम्बर, 2016 से 27 मार्च, 2017 तक का है। पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.