loading...
loading...
loading...
टैंपो मे जा रही लड़की के साथ अपराधियों ने किया कुछ ऐसा, जानिए... आज ही के दिन वेस्टइंडीज को हराकर वर्ल्ड चैंपियन बना था भारत सुनील ग्रोवर की प्रशंसा में सलमान ने कही ये बड़ी बात US में प्रधानमंत्री के सामने उठाया जाएगा साइबर कानून का मुद्दा PM मोदी ने 'मन की बात' में रथ यात्रा और रमजान की शुभकामनाएं दीं रिकांगपिओ में आत्महत्या मामले में SP शिमला DW नेगी की बढ़ेगी मुश्किलें ...तो इस तरह मारा गया कुख्यात बदमाश आनंदपाल काजोल और धनुष को 'एक साथ- एक ही फिल्म' में देखना सबसे बड़ी बात: सौंदर्य रजनीकांत अपनी पारी के इंतजार में कुछ ऐसा कर रही थीं कैप्‍टन मिताली राज Airtel दे रहा है अपने पोस्टपेड यूजर्स को 30 GB 4जी डेटा फ्री एक छोटी से गलती ने लेली जुनैद की जान, अल्लाह- ऐसा और किसी के साथ ना हो कंम्पनियों के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार B'day Special: करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर जानिए, इनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें पाकिस्तान: तेल के टैंकर में आग लगने से 100 लोगों की झुलसकर मौत बागवानी मिशन के तहत केन्द्र ने 109.29 करोड़ रुपए की वार्षिक कार्ययोजना को दी मंजूरी 'श्वेत पत्र' जारी कर योगी सरकार विपक्ष पर साधेगी निशाना इस तरह से बनाये ब्रेड डोसा PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगो को करेंगे संबोधित ऑनलाइन फर्जी साइट से नौकरी के नाम पर ठगी, मामला दर्ज मस्जिद से चोरी चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच की बात है
लापता ट्रैकर को ढूंढने के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र ने दिया हैलीकॉप्टर
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:47:58 AM
1 of 1

कुल्लू। कुल्लू की मणिकर्ण घाटी से लापता हुए अमरीका के ट्रैकर जस्टिन एलेग्जेंडर शेल्टर (35) के परिजनों ने कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात की और ट्रैकर को तलाशने में सहायता करने की मांग रखी। ट्रैकर शेल्टर की माता सी सुजैन रीब और उनके पारिवारिक मित्र जोनाथन स्लीक्स ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि शेल्टर को ढूंढने और बचाव अभियान में तेजी लाई जाए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पिछले करीब 1 महीने से उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनों के आग्रह पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आधिकारिक तौर पर हैलीकॉप्टर की सेवाएं प्रदान कीं। हैलीकॉप्टर ने सुबह भुंतर से लापता युवक की तलाश में उड़ान भरी और शेल्टर की माता, पारिवारिक मित्र जोनाथन व पुलिस की एक टीम खोज के लिए निकली। मुख्यमंत्री ने लापता ट्रैकर के परिजनों को आश्वासन दिया कि शेल्टर की खोज के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी।

कुल्लू पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें सुजैन ने दावा किया है कि शेल्टर जिस नागा बाबा के साथ मानतलाई झील के पास कुछ दिन ठहरा था, उसका इस अपहरण में हाथ है। एस.पी. कुल्लू पदम चंद ने बताया कि लापता ट्रैकर की तलाश में रविवार को 2 उड़ानें भरी। पार्वती घाटी के अंदरूनी क्षेत्रों में खोज अभियान में पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। कुली अनिल के साथ पुलिस दल तलाशी अभियान जारी रखे हुए है और कुली सहित नागा बाबा से भी पूछताछ की जा रही है। 

पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों प्रतिबंध 
हालांकि भारत-न्यूजीलैंड मैच के चलते धर्मशाला व बिलिंग में पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों बेन लगा है लेकिन इयान मीकाम ने इसकी भी अनदेखी की। मिली जानकारी के अनुसार यह विदेशी 2 अक्तूबर को ही दिल्ली पहुंचा था। सूत्रों के मुताबिक उसका वीजा 28 सितम्बर, 2016 से 27 मार्च, 2017 तक का है। पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.