अजय की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने पहले दिन रचा इतिहास, आमिर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को छोड़ा पीछे शहर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसपी ने वाहन जांच अभियान चलाया यूपी में दिनदहाड़े घर मे घुसकर 5वीं कक्षा की मासूस से किया गैंगरेप राजस्थान पुलिस को गंभीर मामले में वारंटियों की तलाश, 7 संदिग्ध हत्थे चढ़े एशिया कप: भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से हराकर 8वीं बार फ़ाइनल में प्रवेश अजिंक्य रहाणे टीम के तीसरे ओपनिंग बल्लेबाज: विराट RSS के कार्यकर्ता की गाजीपुर में गोली मारकर की हत्या, समर्थकों ने की तोड़फोड़ चेतावनी: विश्व नेताओं को दलाई लामा से मिलना गंभीर अपराध बताया चीन कश्मीर में कट्टरपंथ की समस्या के लिए सोशल मीडिया जिम्मेदार: सेना प्रमुख कर्नाटक सरकार टीपू सुल्तान हत्यारे की जयंती पर मुझे न बुलाये: केंद्रीय मंत्री आरबीआई ने कहा- बैंक खातों को आधार से लिंक कराना जरुरी, अंतिम तिथि 31 दिसंबर गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को साथ देने का न्योता भेजा, 125 सीटें जीतने का दावा किया दिवाली के अवसर पर मुस्लिम महिलाओं ने की भगवान राम की पूजा, दारूल उलूम ने कहा- नहीं है मुस्लिम! कोहली और अनुष्का ने लिए शादी के मंडप में अनोखे वचन अर्जुन तेंदुलकर की बाउंसर गेंद से घबराये टीम इंडिया का 'गब्बर' टीम के डॉक्टर ने गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला को नींद की गोली देकर किया था यौन शोषण दिल्ली NCR: इलेक्ट्रिक गाड़ी चार्ज करने के लिए देने होंगे 42 रूपये यूपी में RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या पुलिस स्मृति दिवस आज, जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिवस वीडियो: झारखंड सीएम रघुवर दास ने तोड़े ट्रैफिक रूल्स, बिना हेलमेट घूमे रांची में
लापता ट्रैकर को ढूंढने के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र ने दिया हैलीकॉप्टर
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:47:58 AM
1 of 1

कुल्लू। कुल्लू की मणिकर्ण घाटी से लापता हुए अमरीका के ट्रैकर जस्टिन एलेग्जेंडर शेल्टर (35) के परिजनों ने कुल्लू दौरे पर आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात की और ट्रैकर को तलाशने में सहायता करने की मांग रखी। ट्रैकर शेल्टर की माता सी सुजैन रीब और उनके पारिवारिक मित्र जोनाथन स्लीक्स ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि शेल्टर को ढूंढने और बचाव अभियान में तेजी लाई जाए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पिछले करीब 1 महीने से उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। परिजनों के आग्रह पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने आधिकारिक तौर पर हैलीकॉप्टर की सेवाएं प्रदान कीं। हैलीकॉप्टर ने सुबह भुंतर से लापता युवक की तलाश में उड़ान भरी और शेल्टर की माता, पारिवारिक मित्र जोनाथन व पुलिस की एक टीम खोज के लिए निकली। मुख्यमंत्री ने लापता ट्रैकर के परिजनों को आश्वासन दिया कि शेल्टर की खोज के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी।

कुल्लू पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें सुजैन ने दावा किया है कि शेल्टर जिस नागा बाबा के साथ मानतलाई झील के पास कुछ दिन ठहरा था, उसका इस अपहरण में हाथ है। एस.पी. कुल्लू पदम चंद ने बताया कि लापता ट्रैकर की तलाश में रविवार को 2 उड़ानें भरी। पार्वती घाटी के अंदरूनी क्षेत्रों में खोज अभियान में पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। कुली अनिल के साथ पुलिस दल तलाशी अभियान जारी रखे हुए है और कुली सहित नागा बाबा से भी पूछताछ की जा रही है। 

पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों प्रतिबंध 
हालांकि भारत-न्यूजीलैंड मैच के चलते धर्मशाला व बिलिंग में पैराग्लाइडिंग पर इन दिनों बेन लगा है लेकिन इयान मीकाम ने इसकी भी अनदेखी की। मिली जानकारी के अनुसार यह विदेशी 2 अक्तूबर को ही दिल्ली पहुंचा था। सूत्रों के मुताबिक उसका वीजा 28 सितम्बर, 2016 से 27 मार्च, 2017 तक का है। पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.