संजीवनी टुडे

News

राजकोट टी-20 में बल्लेबाज़ी के कारण हारी टीम इंडिया: कोहली

संजीवनी टुडे 05-11-2017 15:40:07

Team India Kohli due to batting in Rajkot T20

नई दिल्ली। राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में शनिवार को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम की बल्लेबाज़ी को हार का ज़िम्मेदार बताया है। किवी टीम ने दूसरे मैच में भारत को 40 रनों से पराजित कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

न्यूज़ीलैंड टीम ने कॉलिन मुनरो की नाबाद 109 रनों की पारी के दम पर भारत के सामने 197 रनों का लक्ष्य रखा था। टीम इंडिया इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 156 रन ही बना सकी। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा, "न्यूज़ीलैंड ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। 

 New Zealand, Second T20, India, Colin Munro, Shreyas Iyer,न्यूजीलैंड,दूसरे टी20,भारत,कोलिन मुनरो,श्रेयस अय्यर

हमने मौकों को भुनाया नहीं, हां एक समय लग रहा था कि वह 235-240 तक पहुंचेंगे, लेकिन हमने उन्हें वहां तक जाने नहीं दिया जिसका श्रेय बुमराह और भुवी को जाता है।" भारतीय कप्तान ने कहा, "बल्ले से हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, जब आप 200 रनों का पीछा कर रहे हो तो आपके सभी बल्लेबाज़ों को स्कोर करना होता है या किसी एक बल्लेबाज़ को 200 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने होते हैं। 

 Live India vs Sri Lanka, the only T-20 match, Rohit Sharma out, लाइव भारत vs श्रीलंका, एकमात्र T-20 मैच, रोहित शर्मा आउट

मैंने अपनी पूरी कोशिश की, धोनी ने आखिर में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन हमारा काम काफी मुश्किल था।" 42 गेंदों में 65 रनों की पारी खेलने वाले कोहली ने कहा, "हम टॉस हारे, इसके बाद हमने जो किया वो हमने चुना नहीं था। हम आज के दिन अच्छा नहीं खेल सके," भारत के अधीकतर बल्लेबाज़ गलत शॉट सिलेक्शन के कारण आउट हुए। 

यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे

कोहली ने कहा, "जब आप बड़े शॉट लगाने जाते हो तो यह होता है, यह कई बल्लेबाज़ों के साथ होता है जब वह अच्छे शॉट नहीं लगा पा रहे होते हैं। कई बार आप अच्छे फॉर्म में नहीं होते हैं, लेकिन आपके पास ज़्यादा गेंद नहीं होती हैं, यह कई बल्लेबाज़ों के साथ होता है।"

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended