पेटीएम मॉल `मेरा कैशबैक सेल' में खरीद पर आकर्षक इनाम आज सिनेमाघरों में 'हसीना पारकर' सहित दस्तक देंगी ये चार फिल्मे नेपाल चीन के साथ 13 और एंट्री प्वाइंट्स खोलेगा पेट्रोल-डीज़ल पर लगने वाला वैट बिलकुल भी कम नहीं होगा: जयंत मलैया Video: ढिंचैक पूजा का नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश' हुआ रिलीज साइबर अपराध रोकने के लिए यह कदम उठाएगी सरकार: गृह मंत्री पाकिस्तान की गोलाबारी का भारतीय जवानो ने दिया मुंहतोड़ जवाब इकबाल कासकर का बड़ा खुलासा- फिलहाल पाकिस्तान में है दाऊद इब्राहिम! पीएम मोदी आज वाराणसी दौरे पर, कई विकास परियोजनाओं की करेंगे शुरूआत राम रहीम के बाद अब फलाहारी बाबा पर दुष्कर्म का अपराध दर्ज कीकू शारदा: पहले से भी ज्यादा दमदार तरीके से होगी 'द कपिल शर्मा' की वापसी विद्रोह और आतंकवाद के अभियान का पाकिस्तान लगातार हो रहा है शिकार: खकान अब्बासी ...तो हैटट्रिक से पहले कुलदीप ने इस खिलाडी से पूछा था 'कैसी गेंद डालूं' सोना 250 रुपये और चांदी 600 रुपये फिसली अपराधों को जड़ से समाप्त करने के लिए एक्शन प्लान तैयार करें अधिकारी: आराधना शुक्ला बनर्जी सरकार को जोर का झटका, मोहर्रम के दिन भी होगा दुर्गा विसर्जन डीपीसी: विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए शिक्षकों को दिलाएंगे शपथ हम पर दर्ज नहीं है अपराध यस बैंक ने की 2500 कर्मचारियों की छंटनी, डिजिटलीकरण बना कारण देश और दुनिया के इतिहास में 22 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं राशिफल : 22 सितंबर: कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें
जयपुर कोर्ट ने दिए आदेश - डेरे से लापता महिला को ढूंढो
sanjeevnitoday.com | Friday, September 15, 2017 | 07:52:25 PM
1 of 1

 

जयपुर। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरुमीत राम रहीम की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एक 25 वर्षीय महिला अनुयायी के डेरे से गायब होने के मामले में अदालत ने राम रहीम के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। यह महिला 29 माह पहले लापता  हुई थी। कोर्ट ने सुनवाई में 25 अगस्त से प्रकाशित मीडिया रिपोर्टों को रिकॉर्ड पर लेते हुए पुलिस को नए तथ्यों के आधार पर एक माह में रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए। 

यह भी पढ़े: विवेकानंद के शिकागो भाषण कि 125वी वर्षगांठ पर PM मोदी आज युवाओं को करेंगे संबोधित

पीड़ित पति ने क्या कहा कोर्ट से
जयपुर के जगतपुरा के कच्ची बस्ती में रहने वाले कमलेश रैगर पुलिस से गुहार लगा रहे हैं कि मेरी पत्नी वापस दिलवा दीजिए। मेरी बीवी को गुरमीत राम रहीम ने अपने सिरसा के आश्रम में कैद कर रखा है। अपने दो छोटे बच्चों को अकेले पाल रहे कमलेश ने बताया कि कच्ची बस्ती के बहुत सारे लोग डेरा जाते थे, इसलिए वो भी उनके साथ अपने पत्नि बच्चों को लेकर गए। 

यह भी पढ़े: जीबी रोड पर चल रही वेश्यावृति के पीछे केंद्रीय मंत्री का हाथ: DCW चीफ

वहां हमारे परिचित दत्ता भी थे, जिन्होने एक जगह हमें रखा. अगले दिन मेरी पत्नी मेरे बच्चे को छोड़कर एक सेवादार के साथ नहाने गई, तो दुबारा लौटकर नहीं आई। हमने जब आश्रम में पूछा तो कहा कि तुम अब वापस चले जाओ, तुम्हारी पत्नी बाबा के ध्यान में लीन हो गई है। जब उसका ध्यान खत्म होगा, तो वो खुद ही चली आएगी। 

चंडीगढ़, साध्वियों के बलात्कार मामले में, शाम के वक़्त, ख़ास शराब पिलाकर, शोषण करता था राम रहीम, In the case of rape of Chandigarh, Sadhvis, in the evening, drinking special liquor was exploited by Ram Rahim

एक सप्ताह पहले गुड्डी के पति मनोहरपुरा कच्ची बस्ती निवासी कमलेश कुमार और दो गवाह न्यायालय में उपस्थित हुए थे। उनकी ओर से अधिवक्ता बाबूलाल बैरवा ने एक प्रार्थना पत्र पेश किया था, जिसमें कोर्ट से अनुरोध किया गया कि परिस्थितियां बदल चुकी हैं। ऐसे में कोर्ट मामले पर जल्द सुनवाई करते हुए निर्णय पारित करे। साथ ही संभावना जताई कि यदि गुड्डी जीवित है तो डेरा में चल रहे तलाशी अभियान में वह मिल सकती है। इसके विपरीत यदि गुड्डी की हत्या होने की आशंका सच साबित हो तो वहां मिले कंकालों की डीएनए टेस्ट से गुड्डी के कंकाल का पता लग जाएगा। इसके बाद परिजन उसका अंतिम संस्कार कर सकेंगे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.