loading...
उत्तरप्रदेश: कानून से बेख़ौफ़ लुटेरों ने 'गन प्वाइंट' पर दो घरों में की लूटपाट ICC ने पुणे पिच को लेकर BCCI से मांगा जबाव देश की पहली हवाई तीर्थयात्रा योजना का शुभारम्भ, मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर किया रवाना कोच कुंबले ने किया इस युवा खिलाडी का सपना साकार उपवास सर्वोच्च उपचार और सर्वमहान आरोग्य तुर्की की एक अदालत ने जर्मन पत्रकार को जेल भेजने का दिया आदेश VIDEO: इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है रानी मुखर्जी! सुषमा ने कंसास में बीच-बचाव करने वाले अमेरिकी युवक की बहादुरी को सराहा गाम्बिया के सैन्य प्रमुख जनरल उस्मान बैजी को पद से हटाया भारतीय सीनियर फुटबॉल राष्ट्रीय टीम का अभ्यास शिविर मुंबई में पन्नीरसेल्वम गुट के 12 सांसदों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, जयललिता की मौत की जांच की मांग VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म फिल्लौरी का तीसरा शानदार गाना यौन शोषण के आरोप में उबर ने मांगा भारतीय शीर्ष अधिकारी से इस्तीफा WWE रिंग में फ्लेयर के साथ नजर आएगी ये टेनिस स्टार बांग्लादेश में जापानी नागरिक की हत्या में पांच आतंकियों को सजा-ए-मौत SC ने खारिज की 23 हफ्ते के भ्रूण के गर्भपात की याचिका, कहा- हमारे हाथ में हैं एक मासूम की जिंदगी VIDEO: आखिर क्यों शाहरुख़ ने कंगना के साथ काम करने से किया इंकार? इतिहास: भारतीय हिन्दी सिनेमा के प्रसिद्ध संगीतकार और गायक थे रवीन्द्र जैन अफगानिस्तान: पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मियों पर की फायरिंग, 11 की मौत VIDEO: मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को दिया ये संदेश!
VIDEO: विरोध का अनूठा तरीका: बैलगाड़ी से दफ्तर पहुंची जिला प्रमुख
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 04:43:00 PM
1 of 1

अलवर। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर जिला प्रमुख रेखा राजू यादव ने सोमवार को अनूठे तरीके से विरोध जताया। वे सुबह 9.30 बजे बैलगाड़ी से जिला परिषद कार्यालय पहुंची और कामकाज निपटाया इसके बाद वे वापस बैलगाड़ी से ही अपने आवास पहुंची। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

जिला प्रमुख ने कहा कि यदि एेसे ही सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाती रही, तो जल्दी ही लोगों को बैलगाड़ी सहित पुराने परम्परागत परिवहन साधनों पर आना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में गाय व बैल की स्थिति दयनीय बनी हुई है। गोवंश दम तोड़ रहा है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। 

उन्होंने कहा कि परिवहन साधन के रूप में बैलगाड़ी के उपयोग से गाय व बैलों की दयनीय स्थिति में सुधार होगा, साथ ही तेल की खपत भी कम होगी। बैलगाड़ी में उनके साथ उमरैण प्रधान मंजू पटेल, जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रेम पटेल, राजू यादव, देशपाल यादव, सरपंच वीरसिंह चौहान, विरेन्दर बोहरा आदि मौजूद थे। 

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.