‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
घर में सो रही महिला की अज्ञात लोगो ने की गला दबाकर हत्या
sanjeevnitoday.com | Sunday, July 16, 2017 | 10:34:49 PM
1 of 1

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के भिंड में घर में सो रही महिला का गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात देहात थाना क्षेत्र के बक्सीपुरा गांव में शनिवार रात 9 से 12 बजे के बीच हुई। देहात थाना टीआई शेर सिंह का कहना है घटनास्थल से महिला की टूटी हुई चूड़ियां मिली हैं। चेहरे पर भी चोट के निशान हैं।

 

पुलिस का कहना है महिला की हत्या में 2-3 लोग हो सकते हैं। पति का कहना है रात 12 बजे में उठा तो पत्नी का शव देखा। इसके बाद मृतका के मायके पक्ष को सूचना दी गई। मृतका के भाई रात 3 बजे बक्सीपुरा गांव पहुंचे तब पुलिस को सूचना दी गई। था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया, जिला अस्पताल में 3 डॉक्टरों के पैनल ने पीएम किया है।

देहात थाने के बक्सीपुरा गांव निवासी राजवीर नरवरिया और उनकी पत्नी निराशा (28) शनिवार रात 9 बजे घर के आंगन में पलंग बिछाकर बच्चों के साथ सोए थे। रात में करीब 12 बजे पति की आंख खुली तो पत्नी अपने पलंग पर नहीं थी। पुलिस का कहना है पति ने पत्नी को तलाश किया तो आंगन में बिछे पलंग से करीब 20 मीटर की दूरी पर गोड़ा में निराशा का शव पड़ा देखा। राजवीर ने अपने परिजन को बताया। जेठ भूरे नरवरिया ने रात 1:30 बजे निराशा के मायके बरोही थाने के बेंदीपुरा में फोन किया।

पुलिस ने कहा की,  घर के पास गोड़ा में शव मिला है। पति ने घटना के बारे में अज्ञानता जताई है। प्रथम दृष्टया तो मामला हत्या का ही है। हत्या का सुराग लगाने महिला के पति और ससुराल वालों से पूछताछ करेंगे।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.