loading...
loading...
loading...
सैकड़ों लोगों का पेट भरने के खातिर ठुकरा दी लाखों की नौकरी नीतीश कुमार दे रहे थे भाषण और कैंडी-क्रश खेल रहे थे IPS अधिकारी नहीं मिली एंबुलेंस, बीमार बहन को कंधे पर लेकर दौड़ता रहा भाई, फिर हुई मौत उत्तरी भारत में मानसून का प्रवेश, राजस्थान समेत कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना साबरमती आश्रम की 100वी वर्षगांठ पर पहुंचे PM मोदी इस झील के पानी में समय-समय पर होते हैं बदलाव, जानिए रहस्य! GST से पहले बिग बाजार से लेकर ऐमजॉन तक हो रही है ऑफर्स की बौछार राष्ट्रपति चुनावों को लेकर 5 अगस्त को होगा मतदान: नसीम जैदी इस अजीबोगरीब परम्परा के बारें में सुनकर आप चौंक जाएंगे! शराब ठेकों के विरोध में सड़कों पर उतरीं महिलाएं, जीटी रोड जाम मध्यप्रदेश में दो जुलाई को रचा जायेगा इतिहास एक साथ लगेंगे 6 करोड़ पौधे 1 जुलाई से लागू हो रहा है GST, 30 जून की आधी रात को संसद में ख़ास कार्यक्रम का आयोजन इस बच्ची के जज़्बे को देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश बाइक सवारों ने युवती के हाथ से छीना फोन और फिर... BSNL दे रहा है यूजर्स को हर दिन 2 जीबी फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' का ट्रेलर लांच, टाइगर श्रॉफ देंगे अपनी आवाज चीन ने फिर किया कारनामा, बना डाला शीशे का ब्रिज अपराधियों ने 2 सगी बहनों से की छेड़खानी, फिर दी धमकी डाओ में हुई 150 अंकों की बढ़ोतरी J&K: पुंछ सेक्टर में फायरिंग जारी, 2 जवान घायल
UP: राजौरी में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार को आज दी जाएगी अंतिम विदाई
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 07:53:38 AM
1 of 1

ऩई दिल्ली। सीमा पार से फायरिंग में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार का आज यूपी के संभल में अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुधीश राजौरी में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा किये गये सीजफायर उल्लंघन में शहीद हुए थे। किसान परिवार के बेटे सुधीश की 4 साल पहले ही नौकरी लगी थी, 3 साल पहले हुई शादी से सुधीश की 4 महीने की बेटी है।इससे पहले कल सुधीश को श्रद्धांजलि दी गई। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर देश की सीमा की सुरक्षा के दौरान कल अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। उन्होंने बताया कि आज शाम राजौरी में उन्हें सैन्य विदाई दी गयी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

आपको बता दें कि सुधीश कुमार कटारिया चार साल पहले ही सेना में भर्ती हुए थे। सुधीश कुमार के परिवार में पत्नी और चार माह की बेटी के अलावा माता पिता और भाई हैं। सुधीश कुमार की पत्नी कविता और मां सहित परिवार की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं शहीद की चार माह की मासूम बेटी को अभी क्या पता की होश संभालने से पहले वो अनाथ हो गयी है।

सुधीश कुमार की शहादत की खबर आने के बाद से पूरे गांव में शोक है। दुख की इस घड़ी में शहीद के परिवार वालों का कहना है कि उन्हें सुधीश कुमार की शहादत पर फक्र है वो देश के लिए लड़ता हुआ शहीद हुआ है। तो वहीं शहीद को पिता का कहना है कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए सेना और सर्जिकल स्ट्राइक करे। वहीं वाराणसी के गंगा घाट पर देश के शहीदों की याद में आकाशदीप जलाया गया, ये आकाशदीप कार्तिक महीने में हर दिन जलाए जाएंगे।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.