31 मार्च से आगे भी बढ़ सकता है जियो ऑफर Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन
UP: राजौरी में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार को आज दी जाएगी अंतिम विदाई
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 07:53:38 AM
1 of 1

ऩई दिल्ली। सीमा पार से फायरिंग में शहीद हुए जवान सुधीश कुमार का आज यूपी के संभल में अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुधीश राजौरी में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा किये गये सीजफायर उल्लंघन में शहीद हुए थे। किसान परिवार के बेटे सुधीश की 4 साल पहले ही नौकरी लगी थी, 3 साल पहले हुई शादी से सुधीश की 4 महीने की बेटी है।इससे पहले कल सुधीश को श्रद्धांजलि दी गई। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर देश की सीमा की सुरक्षा के दौरान कल अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। उन्होंने बताया कि आज शाम राजौरी में उन्हें सैन्य विदाई दी गयी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

आपको बता दें कि सुधीश कुमार कटारिया चार साल पहले ही सेना में भर्ती हुए थे। सुधीश कुमार के परिवार में पत्नी और चार माह की बेटी के अलावा माता पिता और भाई हैं। सुधीश कुमार की पत्नी कविता और मां सहित परिवार की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं शहीद की चार माह की मासूम बेटी को अभी क्या पता की होश संभालने से पहले वो अनाथ हो गयी है।

सुधीश कुमार की शहादत की खबर आने के बाद से पूरे गांव में शोक है। दुख की इस घड़ी में शहीद के परिवार वालों का कहना है कि उन्हें सुधीश कुमार की शहादत पर फक्र है वो देश के लिए लड़ता हुआ शहीद हुआ है। तो वहीं शहीद को पिता का कहना है कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए सेना और सर्जिकल स्ट्राइक करे। वहीं वाराणसी के गंगा घाट पर देश के शहीदों की याद में आकाशदीप जलाया गया, ये आकाशदीप कार्तिक महीने में हर दिन जलाए जाएंगे।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.