संजीवनी टुडे

News

देसी शराब की तस्करी करने वाले दो कार सवारों युवको की पिटाई, एक की मौत

Sanjeevni Today 18-06-2017 21:36:29

हरियाणा। हरियाणा से देसी शराब की तस्करी करने वाले दो कार सवारों को शराब ठेकेदारों के कारिंदों ने अपनी गाड़ी से टक्कर मारकर पलट दिया। यह लोग देसी शराब को पंजाब लेकर जा रहे थे। इसके बाद उनकी रॉड और लाठियों के साथ पिटाई गई। इसमें एक तस्कर की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल हो गया। उसे सरकारी राजिंदरा अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

 

संबंधित सदर समाना पुलिस ने घायल के बयान पर हरदीप सिंह, सर्वजीत सिंह, परगट सिंह, मंगत राम और अशोक सिंगला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। सदर समाना थाना इंचार्ज हरमनप्रीत सिंह चीमा ने बताया कि शनिवार रात करीब 10 बजे दो व्यक्ति अपनी कार में हरियाणा से देसी शराब की 30 पेटियां लेकर पंजाब की सीमा में दाखिल हुए।

गांव रामनगर के पास पहले से ही शराब तस्करों को पकड़ने के लिए खड़े सर्कल शराब ठेकेदारों के कारिंदों ने उनकी कार का अपनी गाड़ी में पीछा किया। कुछ आगे जाकर कारिंदों ने तस्करों की कार को पीछे से टक्कर मार खतानों में पलटा दिया। इससे कार सवार दोनों तस्कर जख्मी हो गए और शराब की 30 पेटियां इधर-उधर बिखर गईं। उसके बाद शराब ठेकेदारों के कारिंदों ने दोनों तस्करों की रॉड और लाठियों से पिटाई की।

घायलों को जब अस्पताल लेकर जाया जा रहा था, तो रास्ते में ही सतनाम सिंह (25) उर्फ सत्तू निवासी गांव बागड़ियां (संगरूर) की मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल में दाखिल दूसरे घायल काका सिंह (30) निवासी शेरमाजरा पटियाला के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

रविवार सुबह मृतक सतनाम सिंह के परिवार के लोगों ने राजिंदरा अस्पताल में लाश रखकर धरना दिया और पांच आरोपियों के नाम देकर मांग की कि इनके खिलाफ हत्या का पर्चा दर्ज किया जाए। इसके बाद पुलिस ने पांच आरोपियों पर हत्या का पर्चा दर्ज किया।

Watch Video

More From national

Recommended