संजीवनी टुडे

News

प्रेम प्रसंग के चलते युवक के हाथ-पैर तोड़ने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Sanjeevni Today 17-06-2017 21:39:19

राजस्थान। चूरू जिले की तारानगर तहसील के गांव मोतीसिंह ढाणी में एक जून को युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। इसके दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्त में ले लिया। बताया जा रहा है कि अरोपियों ने युवक की पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया था। 

 

पुलिस ने कुल सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी, बाकी पांच आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं युवक का जयपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार चूरू के दंधवाखारा थानार्न्तगत गांव लोहसना बड़ा के युवक राजेन्द्र सारण का तारानगर गांव मोतीसिंह की ढाणी की रहने वाली सुमन मेघवाल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक जून को आरोपियों ने युवती के जरिए राजेन्द्र को फोन लगवाकर तारानगर के गांव मोतीसिंहपुरा बुलाया और फिर लगभग पूरी रात उसकी पिटाई की।  

आरोपियों ने बेरहमी की हदें पार करते हुए युवक को तब तक लाठियों से पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर हाथ-पांव तोड़ दिए बेहोश होने पर उसके सिर के बाल और नाखून उखाड़ दिए गए। आरोपियों ने इस वारदात का विडियो बनाकर इसे वाट्स एप पर वायरल भी कर दिया था। राजेन्द्र से की गयी मारपीट के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों सुरेन्द्र और लीलाधर उर्फ लीलिया को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पांच अन्य नामजद आरोपियों की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। 

Watch Video

More From national

Recommended