संजीवनी टुडे

News

दौसा में एटीएम से लाखों रुपये खातों से उड़ाने के मामले में दो आरोपि गिरफ्तार

Sanjeevni Today 16-07-2017 18:03:09

दौसा। लाखों रुपये खातों से उड़ाने वाले दो आरोपि गिरफ्तार राजस्थान के दौसा जिले की पुलिस की साइबर सेल ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एटीएम क्लोनिंग कर लाखों रुपये खातों से उड़ाने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है दो माह पूर्व सिकन्दरा चौराहे पर लगभग 50 लोगों को वारदात का शिकार बनाया था एसपी योगेश यादव के निर्देश पर एक विशेष टीम बनाई गई थी जिसने दिल्ली नवादा के देवेन्द्र गहलोट उर्फ टोनी व सत्यवान सिंह निवासी रोहतक, हरियाणा को गिरफ्तार किया है। 

इस विशेष टीम में साइबर सेल के चुनिंदा अधिकारियों को शामिल किया गया. यह टीम सघन जांच करने के बाद इन आरोपियों तक पहुंची दौसा कोतवाली थाने के एसआई अशोक सोनी ने कहा कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों से अच्छी तरह से पूछताछ की जा रही है जिससे कि इस तरह की अन्य वारदातों का भी खुलासा किया जा सके पुलिस ने इनके पास से हिडेन कैमरे, क्लोन किए गए एटीएम कार्ड और एक लाख नगदी बरामद की है। 
 
पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी शातिर प्रवृति के लोग हैं. ये एटीएम बूध में पैसा निकालने गए लोगों को शिकार बनाते हैं. ये इनके एटीएम का क्लोन बना लेते थे और पासवर्ड पता कर लोगों के अकाउंट से पैसा गायब कर देते थे। 

Watch Video

More From national

Recommended