‘गोलमाल अगेन’ को लेकर लोगों ने दिया ये Compliment, अजय ने दिए कुछ ऐसे मजेदार जवाब वीरेंद्र सहवाग के ‘दर्जी’ बुलाने पर रॉस टेलर ने दिया कुछ ऐसा जवाब... छेड़खानी के डर से लोकल ट्रेन से कूद गई छात्रा 'मर्सल' के GST वाले सीन से राजनीतिक में मची हलचल, रजनीकांत ने की तारीफ श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय का ऐलान प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि केंन्द्र योजना का लाभ उठाकर आप कमा सकते है 30 से 35 हजार मैं फक्कड़ हूं लेकिन दुनिया के खातिर अपनी लाइफस्टाइल नहीं छोड़ सकती: राधे मां बेकाबू होकर ब्रिज से नीचे गिरी बाइक, छात्र की हुई मौत फिल्म प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव की टूटी टांग, पहुंचे अस्पताल जन्मदिन पर प्रभास ने फैंस को दिया ये खास तोहफा युवक के मुंह में तमंचा ठूंसकर मार दी गई गोली राजधानी एक्सप्रेस का टिकट कन्फर्म नहीं हुआ तो रेलवे देगा फ्लाइट का टिकट! भारतीय डॉक्टर एेसे कर रहा ISIS की हेल्प, खोज में जुटीं जांच एजेंसियां बिलकिस बानो गैंगरेप मामला: सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात सरकार से 4 हफ्तों में मांगी विस्तार रिपोर्ट देवी षष्ठी माता और भगवान सूर्य को प्रसन्न करने के लिए की जाती है छठ पूजा मोहसिन रजा ने शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड को मिलाने के लिए मांगी विधिक राय राजस्थान सरकार के विवादित बिल पर हंगामा, कांग्रेस ने मुंह पर काली पट्टी बांध किया विरोध प्रदर्शन ...तो इसलिए न्यूजीलैंड से पराजित हुई टीम इंडिया क्या सचमुच युद्ध की कोई साजिश रच रहा था चीन? अब 50,000 से ज्यादा कैश ट्रांजेक्शन पर आवश्यक है ओरिजिनल ID
प्रेमी के साथ मिलकर सट्टा खेलने होटल पहुंची पत्नी फिर हुआ कुछ ऐसा..
sanjeevnitoday.com | Sunday, June 18, 2017 | 05:08:16 PM
1 of 1

बरेली। यहां एक युवती को उसके पति ने प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रंगेहाथों पकड़ लिया। युवती अपने प्रेमी के साथ मिलकर सट्टा खेलने आई थी, तभी उसका पति वहां आ गया। पति ने पुलिस को बुलाया और प्रेमी को गिरफ्तार करवा दिया। युवती अपने साथ करीब डेढ़ लाख के जेवरात व बीस हजार रुपए लेकर पहुंची थी।

 

बदायूं के बिनावर में रहने वाली युवती शिक्षा विभाग में अनुदेशक है। तीन साल पहले सहेली के माध्यम से बरेली के वीर सावकरनगर निवासी युवक से मुलाकात हुई और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। घर वालों के विरोध के बावजूद पिछले साल 15 फरवरी को उसने प्रेम विवाह कर लिया। छह महीने पहले उसे एक बेटा भी हुआ। 

पिछले कुछ दिनों से युवती की गतिविधियां देखकर पति को शक हुआ था। इसके बाद एक दिन पति ने युवती का मोबाइल लिया और वॉट्सएप हैक कर लिया। इस तरह पत्नी के सभी मैसेज उसके फोन पर भी आने लगे। पत्नी सट्टे के बारे में और मिलने के लिए अपने प्रेमी से जो भी मैसेज करती वह सारे पढ़ लेता। युवती को रंगेहाथ पकड़ने के लिए शुक्रवार को पति ने कहा कि वह लखनऊ अपनी ननिहाल जा रहा है।

मगर बरेली में ही दोस्त के घर रुक गया। उसके जाते ही पत्नी ने पूर्व प्रेमी को वॉट्सएप किया और मिलने की बात तय की।शनिवार सुबह युवती एक होटल में पहुंच गई। इसके कुछ ही देर में पति भी होटल पहुंच गया। उसने देखा कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ कमरे से बाहर निकल रही है। उसने दोनों को वहीं पकड़ लिया और पुलिस बुला ली। 

इस दौरान पति सड़क पर चीखकर पत्नी की बेवफाई बताने लगा। हंगामा बढ़ा तो पुलिस सभी को कोतवाली ले आई। युवती का कहना है कि पति को शादी से पहले ही पता था कि उसके कई ब्वायफ्रेंड हैं, सट्टा लगाने के बारे में भी पति को पता था। युवती ने बताया, चैंपियन ट्रॉफी में पाकिस्तान व इंग्लैंड के मैच में वो 40 हजार हार चुकी है। युवती के बदायू निवासी युवक प्रेम संबंध थे। उसी के जरिये वह सट्टे में रकम लगाती थी। 

युवती के बैग से करीब डेढ़ लाख के जेवरात व बीस हजार रुपए मिले। यह सब वह सट्टा में लगाने के लिए लेकर आई थी। इस मामले पर इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने कहा- पति की सूचना पर महिला को युवक के साथ होटल में पकड़ा गया था। आपत्तिजनक स्थिति नहीं थी। महिला ने कहा कि वह सट्टा खेलने आई थी। पकड़े गए युवक का चालान कर महिला को परिचितों के सुपुर्द कर दिया गया। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.