संजीवनी टुडे

News

मां-बेटी ने पंखे से लटक कर दी जान !

संजीवनी टुडे 18-10-2016 19:32:04

Hanging from the ceiling fan of mother daughter suicide

दिल्ली। नजफगढ़ में एक मां-बेटी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस को लाश के पास से एक तीन पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मामला नजफगढ़ के ओल्ड रोशनपुरा इलाके का है। मां-बेटी ने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक महिला अनीता (48 वर्ष) नजफगढ़ के ही एक सरकारी स्कूल में टीचर थी। वहीं उनकी बेटी सिया (18 वर्ष) 12 वीं क्लास की स्टूडेंट थी। लाश के पास से पुलिस को एक तीन पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में अनीता ने लिखा है कि उनके शवों को उनके पति और बेटे को हरगिज न दिखाया जाए। बता दें कि अनीता के पति सतपाल भी सरकारी स्कूल में टीचर है और उनका बेटा एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। घटना के वक्त सतपाल और उनका बेटा आदित्य जयपुर गए हुए थे।

सतपाल के मुताबिक..
उसने बीती रात घर पर फोन किया था लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद उसने सोमवार सुबह भी घर पर फोन किया। फोन नहीं उठाने पर उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई। सतपाल ने अपने परिजनों को घर जाकर देखने की बात कही। सतपाल का भाई जब घर पहुंचा तो घर के अंदर का मंजर देख उसके होश उड़ गए। अनीता और सिया के शव पंखे से लटके हुए थे। परिजनों ने फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े: एक 15 साल की लड़की ने स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ सेक्स किया और.. 

यह भी पढ़े: Exam से पहले लड़कियां हुईं न्यूड, सरेआम न्यूड होकर किया ये..

यह भी पढ़े: जानिए कैसे प्राइवटे जगहों पर गर्ल बनवाती है टैटू

यह भी पढ़े : ताज़ा और बड़ी ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended