इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर LIVE INDvsSL: धवन ने जड़ी 72 गेंदों पर सेंचुरी, कोहली का अर्धशतक, 150 रन की साझेदारी
नोटबंदी के बाद एरिया कमांडर सहित तीन नक्सलियों ने किया सरेंडर !
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 07:51:35 PM
1 of 1

रांची। पीएम मोदी के 8 नवम्बर की नोटबंदी के बाद से झारखंड में तीन नक्सलियों ने सरेंडर किया है। इनमें दो लाख रुपये का ईनामी भाकपा माओवादी का एरिया कमांडर महंगू महतो ने लोहरदगा में सरेंडर किया था। एरिया कमांडर महंगू महतो ने 24 नवम्बर को डीआईजी आरके धान और एसपी कार्तिक एस के समक्ष पुलिस केंद्र, लोहरदगा में सरेंडर किया था। 

एरिया कमांडर महंगू महतो चंदवा थाना क्षेत्र के हेंजला जमुवारी गांव का रहने वाला है। वहीं 24 नवम्बर को भाकपा माओवादी के सबजोनल कमांडर विनोद पंडित दस्ते के दो सदस्यों दीपक उरांव उर्फ दीपक कुजूर और सुशील मिंज के साथ एसपी के समक्ष आत्मसर्पण किया था। दीपक उरांव पर सरकार की ओर से एक लाख का ईनाम घोषित था। दोनों नक्सली पालकोट थाना के सारबेड़ा चिरोडाड़ निवासी हैं। 

सरेंडर के बाद तीनों नक्सलियों को झारखंड सरकार की सरेंडर नीति के तहत 50-50 हजार रुपये की नगद राशि दी गयी । आइजी अभियान सह पुलिस प्रवक्ता एमएस भाटिया ने कहा कि 8 नवम्बर के बाद से तीन नक्सलियों ने सरेंडर किया है। 

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.