संजीवनी टुडे

News

अमरनाथ यात्रियों पर हमले में शामिल अनन्तनाग में लश्कर के तीन आतंकी ढेर

Sanjeevni Today 18-07-2017 08:55:01

श्रीनगर। सुरक्षाबलों ने कश्मीर के अनन्तनाग के वनिहामा में लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया। सोमवार शाम 7 बजे आतंकियों की जानकारी मिली और रात 9 बजे सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मार डाला, इस कार्रवाई में सुरक्षाबलों का भी एक भी जवान घायल नहीं हुआ। पिछले छह महीनों में सुरक्षाबलों ने करीब 100 आतंकियों मार गिराया हैं।

 

यह भी पढ़े: वीडियो: अभिनेत्री लिसा एप्पलटन बिना इनरवियर के उतरी समुद्र में नहाने, फिर...

मारे गए आतंकियों के शवों पास से एक SLR, एके 47 और एक पिस्टल और ग्रेनेड बरामद हुआ है। इन आतंकियों की पहचान शौकत लोहार, मुदस्सिर और जिब्रान के रूप में हुआ है। शौकत और मुदस्सिर लोकल आतंक की हैं, जबकि जिब्रान पाकिस्तान का है ये ऑप्शन जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने संयुक्त रूप से चलाया था।

इससे पहले शनिवार को मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए थे । शनिवार तड़के पल्वामा जिले में आतंकवाद-प्रतिरोधी अभियान में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गये थे, जबकि तीसरा गफाने में छिप गया था। पुलिस महानिदेशाध्यक्ष एसपी वैद ने संवाददाताओं को बताया कि मारे गए आतंकवादियों की शव बरामद की गई है। वैद के मुताबिक, मृतक आतंकवादी विदेशियों की तरह लग रहे हैं और वे शायद जैश ए मोहम्मद समूह से जुड़े हैं अभियान में पैरा कमांडो और हेलीकॉप्टर भी शामिल थे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 

Watch Video

More From national

Recommended