आज का राशिफल (18 जनवरी 2017) सुल्तान कुतबुद्दीन ऐबक का इतिहास ये है ऐसा देश जहां मर्द करते है महिलाओ की गुलामी.. जानिये बंदर को भी टीवी देखने में आता है मजा... भारत के महान शहीदों और वीरो से संबंधित जानकारी और तथ्य ...तो जियो यूजर्स को 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकती है फ्री सेवा इसलिए लिया भगवान श्री गणेश ने विकट अवतार बाप रे! इतनी ठंड की बर्फ में लोमड़ी तक जम गई... OMG यह है अजीबोगरीब परम्परा : यहाँ हजारों लोगों के बीच भस्म हुआ मंदिर... रिकार्ड बनाकर भी न्यूजीलैंड से हारा बांग्लादेश डि'विलियर्स ने अटकलों पर लगाया विराम, नहीं लेंगे किसी भी फॉर्मेट से सन्यास भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हिंसक आंदोलन, फायरिंग में एक की मौत 9 बाइक चोर आठ बाइक के साथ रंगे हाथ पकडे गए... हार्दिक ने सरकार को ललकारा, कहा- आरक्षण नहीं देंगे तो छीन कर लेंगे ट्रेलर रिलीज : बोल्डनेस का सबूत देती है 'माया' रिश्वत लेते महिला कर्मी रंगेहाथ गिरफ्तार भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: मोदी नहीं रहे चांद पर जाने वाले आखिरी व्यक्ति एक वीडियो ने रातों-रात बना दिया स्टार पाक सिंगर को... साईकिल को मिला हाथ का साथ, यूपी में महागठबंधन का फार्मूला तय: कांग्रेस 80, सपा 280 व आरएलडी को 20 सीटें
ईमानदार लोगों ने चुना हैं ईमानदार पार्टी और ईमानदार नेता: नायडू
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 11:43:43 PM
1 of 1

नई दिल्ली: गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा को मिली शानदार जीत के बाद केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने आज विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘ईमानदार लोग ईमानदार पार्टी और ईमानदार नेता को वोट दे रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत की लहर जारी है और कहा कि ‘‘दिन में सपने देख रहे’’ विरोधियों को ‘‘देश का मिजाज समझना’’ चाहिए। केंद्रीय शहरी विकास और सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘भाजपा ने गुजरात में स्थानीय निकाय चुनावों में शानदार जीत हासिल की। मुख्यमंत्री श्री विजय भाई रूपानी, उपमुख्यमंत्री श्री नितिन भाई पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू भाई वघानी को बधाई।’’ नायडू ने कहा कि भाजपा ने नगरपालिका चुनाव में वापी की 44 में से 41, कनकपुर-कनसाड की 28 में से 27 और गोंडल तालुक पंचायत की 22 में से 18 सीटों पर जीत हासिल की।

Image result for Naidu, Union Ministers

भाजपा की जीत की लहर जारी
उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा की जीत की लहर जारी है। भाजपा को मध्य प्रदेश, असम में लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनावों में जीत मिली। पश्चिम बंगाल, त्रिपुरा में पार्टी ने सराहनीय प्रदर्शन किया।’’ केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘कल महाराष्ट्र की बारी थी जहां भाजपा ने अपने बूते पर 55 स्थानीय निकायों के चुनाव में जीत हासिल की और नयी जगहों में रास्ता बनाया, लाभ हासिल किया। आज गुजरात की बारी थी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ईमानदार लोग ईमानदार पार्टी और ईमानदार नेता को वोट दे रहे हैं। उम्मीद है कि दिन में सपने देख रहे हमारे विरोधी देश का मिजाज समझेंगे।’’ इस जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद और अगले साल निर्धारित गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का मनोबल बढ़ा है। पार्टी ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों में हुए स्थानीय निकाय के चुनाव में कुल 123 सीटों में से 107 सीटें हासिल कीं।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.