संजीवनी टुडे

News

ओम पुरी बोले, किसी और देश में होता तो मेरे हाथ और सिर कटवा दिया गया होता

संजीवनी टुडे 19-10-2016 10:00:41

Om Puri said would in any other country would have my hands and head cut off

इटावा। बारामूला आतंकी हमले में इटावा के शहीद बीएसएफ जवान नितिन यादव के खिलाफ सहादत के दिन एक टीवी चैनल की डिबेट में अभद्र टिप्पड़ी करने के बाद लगातार लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे फिल्म अभिनेता ओम पुरी मंगलवार को शहीद के घर पश्चाताप के आँसू और मन की शांति का यज्ञ करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि किसी और देश में होता तो मेरे हाथ पैर काट दिए गए होते। उनके माफीनामे के बाद शहीद के घर वालों ने ओम पुरी का माफ कर दिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

गौरतलब है कि बारामूला आतंकी हमले में शहीद नितिन यादव 2 अक्टूबर को पाकिस्तान की ओर से अचानक की गई गोलीबारी में शहीद हो गए थे। उस दिन एक टीवी चैनल की डिबेट में बॉलीवुड और हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ओम पुरी ने कहा था कि शहीद जवान को किसने कहा था फ़ौज में भर्ती होकर गोली खाने के लिए ... इस बात को लेकर ओम पुरी के विरुद्ध देश के लोगों में काफी गुस्सा था।

इसी बात को लेकर ओम पुरी अपने आंखों में पश्चाताप के आंसू भरकर शहीद नितिन यादव के घर पहुंचे थे। गांव में उन्होंने शहीद जवान के चित्र पर माल्यार्पण किया और उनके समाधि स्थल पर भी गए।

अपने आर्य समाज के विद्वान मित्र के कहने पर आज ओमपुरी अपने 65 वें जन्मदिन के अवसर पर हवन भी किया। उन्होंने सैकड़ों लोगों की भीड़ के सामने शहीद के पिता को गले लगाया। ओमपुरी ने शहीद के पिता के सामने पारिवारिक सदस्य बनाने का अनुरोध किया जिसे स्वीकार कर लिया गया और ओमपुरी को माफ़ भी कर दिया।

ओमपुरी ने कहा, 'मैंने बहस के दौरान जो शहीद का अपमान किया था वो मेरे दिल का नहीं था। लेकिन, उस दिन से मेरा दिल विचलित था अगर किसी और देश में होता तो मेरे हाथ और सिर कटवा दिया गया होता, चूंकि अपने देश में ऐसा कानून नहीं है, इसलिए मैंने अपने एक आर्य समाज के विद्वान मित्र के कहने पर गांव आकर पश्चाताप और मन की शांति के लिए यज्ञ करने का फैसला किया और मैं यहां आया। "

शहीद के परिजन जेराम सिंह यादव ने कहा, कि ओमपुरी जी आज हमारे घर पश्चाताप करने और मन की शांति के लिए यज्ञ करने और माफ़ी मांगने के लिए आये थे हम लोगों ने उनको पारिवारिक सदस्य मानते हुए माफ़ कर दिया है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now