loading...
OMG: 1 करोड़ 11 लाख रुपए हैं इस 11 साल के घोड़े की कीमत! Talent: 12वीं कक्षा के छात्र ने ब्लीच पाउडर से जला दिया बल्ब! Amazing: हर साल लगभग एक इंच तक बढ़ जाता है यह शिवलिंग! क्या आपने कभी सोचा हैं घड़ी के विज्ञापन में 10 बजकर 10 मिनट और 35 सेकेंड ही क्यों होते हैं? गजब: एक लीटर में 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी यह इयोलैब कार! राज की बात! जानिए, क्यों इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं तोते! Unique: इंजीनियरिग छात्रों ने बनाई सस्ती और किफायती कार, जानें कीमत! कैंडी क्रश की लत ने 29 साल के शख्स को पहुँचाया हॉस्पिटल शारीरिक संबंधों को और आवेशित करती हैं ये नई दवा! सोशल साइट्स पर ज्यादा सक्रिय होते हैं चिंताग्रस्त और बहिर्मुखी लोग! बच्चो का दिन में सोना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक! आगामी फिल्म में एनआरआई की मां बनेंगी लारा मीडिया के बाद अब सदरलैंड ने भी लिया विराट को आड़े हाथ सीमा पर मादक पदार्थों के साथ पकड़ा एक संदिग्ध सरकार ने डॉक्टरों को दिया रात आठ बजे तक काम पर लौटने का अल्टीमेट, नहीं लौटे तो कटेगी छह महीने की पगार नासा अंतरिक्ष में 2017 के अंत तक भविष्य की घड़ी भेजेगा बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ सुनवाई टली सलमान हमेशा दोस्त की तरह मेरे साथ खड़े रहे: रवीना विधानसभा में उत्पात मचाने वाले 19 विधायक निलंबित, विपक्ष ने राज्यपाल से की निलंबन वापस लिए जाने कि मांग युवक की गोली मारकर हत्या
थिएटर प्रबंधकों ने सर्वोच्च न्यायालय के इस निर्णय का किया स्वागत
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:01:25 PM
1 of 1

नई दिल्ली। सुप्रीमकोर्ट द्वारा देश भर के सिनेमा घरों व मल्टीप्लैक्सिज में राष्ट्रीय गान पुन: शुरू किए जाने के आदेशों से यहां के थिएटर मालिक बेहद उत्साहित दिख रहे हैं। आज इस महत्वपूर्ण फैसले को लेकर थिएटर प्रबंधकों से जब सम्पर्क किया गया तो उन्होंने माननीय सर्वोच्च न्यायालय के इस निर्णय का दिल की गहराइयों से स्वागत किया।


 राष्ट्रीय गान के साथ थिएटरों में लहलहाता तिरंगा भी अब दिखने लगेगा।  स्वर्ण सिनेप्लैक्स बस स्टैंड चौक के चेयरमैन अमरीक सिंह तथा मैनेजिंग डायरैक्टर डा. सुखराज सिंह ने कहा कि करीब 3-4 दशक बाद यह परम्परा फिर से शुरू हो रही है। उनका कहना है कि आजकल फिल्में कम्पनियों द्वारा ऑनलाइन भेजी जाती है। इसलिए फिल्म शुरू होते ही राष्ट्रीय गान को इसमें फीड करके उनको भेजना होगा। 


डा. सुखराज के अनुसार राष्ट्रीय गान व राष्ट्रीय ध्वज के सम्मान के लिए सरकार को चाहिए कि प्रचार माध्यमों से देश की जनता को जागरूक करे ताकि राष्ट्रीय गान की धुन शुरू होते ही वे खड़े होकर साथ-साथ गुनगुनाते हुए राष्ट्रीय ध्वज का स्वागत करेंगे। उनका यह भी कहना है कि राष्ट्रीय गान फिल्म शुरू होने से पहले ही होना चाहिए क्योंकि बाद में लोगों को घरों को भागने की जल्दी होती है। ऐसे में अगर पूरी जनता राष्ट्रीय गान में शामिल न हो तो यह निरादर हो सकता है। 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.