loading...
पढ़ें: इतिहास के पन्नों में 28 फ़रवरी का दिन क्यों है खास 28 फरवरी को वेतन संबंधी मांगों को लेकर सरकारी बैंकों में रहेंगी हड़ताल जल्द आएगा बाज़ार में 10 रूपये का प्लास्टिक का नोट: गवर्नर सुभाष एस. मूंदड़ा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इस महिला क्रिकेटर ने रचा इतिहास, जड़े लगातार 4 शतक अब सबसे बड़ी जिम्मेदारी ओपनिंग साझेदारी सुधारना: विराट कोहली 50 रुपये गिरकर सोना हुआ 30,125 रुपये विधानसभा चुनाव 2017 के चुनाव प्रचारों में सबसे आगे भाजपा आज का राशिफल (28 फरवरी 2017, मंगलवार) जब महज 9 माह के बेटे अर्जुन को घर पर छोड़ जर्मनी चले गए थे सचिन-अंजलि 1971: जब भारत ने बनाई युद्ध में मजबूत पकड़, बिखर गया पाकिस्तान...! शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों में वापसी की उम्मीद समतल सतह पर बने हुए हॉलग्रेम की तरह हैं यूनिवर्स जब पृथ्वी को दिखाई देता था एक अलग ही चाँद..! तिहरी तारा प्रणाली का हिस्सा हैं ये विशाल उपग्रह इस इच्छापूर्ण हनुमान मंदिर में रोज हजारों की संख्या में उमड़ा रहता हैं सैलाब शानदार फीचर्स और जानदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ Moto G5, G5 Plus स्मार्टफोन लॉन्च ISSF शूटिंग वर्ल्डकप: मैराथन डबल ट्रैप फाइनल में अंकुर मित्तल ने जीता रजत पदक बाप रे! गुस्सा आते ही चुम्बक बन जाता हैं ये 9 साल का मेहमत..! गुरमेहर कौर मामले में पहलवान बबीता फोगाट का Tweet दंगल..! दुनिया को साइबर क्राइम से मुक्ति दिलाएंगे गेमिंग कंपनी के CEO 9 साल के रेउबेन..!
तलाशी अभियान के दौरान युवकों ने किया सुरक्षाबलों पर पथराव
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 01:02:32 PM
1 of 1

श्रीनगर। श्रीनगर के बाहरी लावेपुरा इलाके में श्रीनगर-मुजफ्फराबाद राजमार्ग पर युवकों ने दर्जनों वाहनों पर पत्थराव करके काफी नुकसान पहुंचाया। सूत्रों के मुताबिक, नकाबपोश युवकों ने लावेपुरा इलाके में जियारत सैयद अहमद शाह किरमानी (आर.ए.) के पास वाहनों पर पत्थराव करके दर्जनों वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।  

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इस दौरान उत्तर कश्मीर में बांडीपुरा जिला के हाजिन इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की। पुलिस और सेना के संयुक्त दल ने हाजिन क्षेत्र के बोनीखान गांव में रिहायशी मकान में दो आतंकियों की मौजूदगी के बारे में सूचना के उपरांत घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जिसके दौरान कुछ गोलियों की आवाज भी सुनी गई।

हालांकि, गांव से आतंकियों को फरार होने में मदद की कोशिश में युवक सडक़ों पर उतर आए और सुरक्षाबलों पर पथराव किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेडऩे के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.