loading...
OMG: 1 करोड़ 11 लाख रुपए हैं इस 11 साल के घोड़े की कीमत! Talent: 12वीं कक्षा के छात्र ने ब्लीच पाउडर से जला दिया बल्ब! Amazing: हर साल लगभग एक इंच तक बढ़ जाता है यह शिवलिंग! क्या आपने कभी सोचा हैं घड़ी के विज्ञापन में 10 बजकर 10 मिनट और 35 सेकेंड ही क्यों होते हैं? गजब: एक लीटर में 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी यह इयोलैब कार! राज की बात! जानिए, क्यों इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं तोते! Unique: इंजीनियरिग छात्रों ने बनाई सस्ती और किफायती कार, जानें कीमत! कैंडी क्रश की लत ने 29 साल के शख्स को पहुँचाया हॉस्पिटल शारीरिक संबंधों को और आवेशित करती हैं ये नई दवा! सोशल साइट्स पर ज्यादा सक्रिय होते हैं चिंताग्रस्त और बहिर्मुखी लोग! बच्चो का दिन में सोना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक! आगामी फिल्म में एनआरआई की मां बनेंगी लारा मीडिया के बाद अब सदरलैंड ने भी लिया विराट को आड़े हाथ सीमा पर मादक पदार्थों के साथ पकड़ा एक संदिग्ध सरकार ने डॉक्टरों को दिया रात आठ बजे तक काम पर लौटने का अल्टीमेट, नहीं लौटे तो कटेगी छह महीने की पगार नासा अंतरिक्ष में 2017 के अंत तक भविष्य की घड़ी भेजेगा बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ सुनवाई टली सलमान हमेशा दोस्त की तरह मेरे साथ खड़े रहे: रवीना विधानसभा में उत्पात मचाने वाले 19 विधायक निलंबित, विपक्ष ने राज्यपाल से की निलंबन वापस लिए जाने कि मांग युवक की गोली मारकर हत्या
नोटबंदी का समर्थन करने वाले बीजेपी के युवा नेता के पास मिले 20 लाख के नए नोट
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 02:48:13 PM
1 of 1

चेन्नई। जमाखोरी पर नोटबंदी के बाद प्रतिबन्ध लगाने के दावों पर धीरे धीरे सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, कभी पुराने नोटों के कोई नेता या अफसर पकड़ा जाता है तो कभी नई करेंसी के साथ सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी के नेता। इसी कड़ी में गुरुवार को भाजपा यूथ विंग का एक नेता 20 लाख रुपये की नई करेंसी के साथ पकड़ा गया है। भाजपा यूथ विंग के एक लीडर को तमिलनाडु के सेलम में पुलिस ने तब धर दबोचा जब वो बैंक से पैसे बदलने के बाद लौट रहा था। 

उनके पास से नए और पुराने दोनों नोटों का काफी मात्रा में ज़खीरा मिला है. जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रूपये बताई जा रही है। गिरफ्तार बीजेपी के युथ विंग नेता का नाम जेवीआर अरुण है। बीजेपी के प्रवक्ता के अनुसार अरुण को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं हुआ तो उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाएगा। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदराजन ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक जिम्मेदारियों से अरुण हटा दिया गया है।

गौरमतलब है की करने लायक बात यह है कि जब मोदी ने नोटबंदी का फैसला किया था तब अरुण ने फेसबुक पोस्ट पर पीएम मोदी के निर्णय का जमकर स्वागत किया था। उन्होंने लिखा था कि मोदी और सिर्फ मोदी ही ऐसा फैसला ले सकते हैं. चंद्राबाबू नायडू ने प्रस्ताव दिया था, अब मोदी ने इसे लागू कर दिया। अरुण के पास से 2000 रुपये के 926 नोट, 1000 रुपये के 50 और 100 रुपये के 1530 नोट मिले हैं।

यह भी पढ़े:आज भी आती है रोशनी इस कुंए से, 4 मंजिल गहरा है

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े:Golden Rock ! आज भी अद्भुत तरीके से लटका हुआ ये पत्थर, दुनिया के लिए आज भी चमत्कार
यह भी पढ़े:गांव में दिखे अजीबोगरीब पैरों के निशान, बना डर का माहौल..!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.