एशियाई शीतकालीन खेलों के लिए तैयार भारतीय दल नाबलिग ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या पीसीए की धारा को हटाने के विरोध में पार्टी के खिलाफ जाएंगे सुब्रमण्यम स्वामी खेती की बिजली दरें कम करने से खुश किसानों ने किया मुख्यमंत्री का अभिनन्दन सलमान, सोनम के बाद अब सूरज करेगें अपना एप लांच पुरुष टीम की पहली महिला कोच बनीं चान यूएन टिंग छात्रा पर एसिड हमला, आरोपी गिरफ्तार VIDEO: 'मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा कमान्डेन्ट चेतन चीता के लिए विश्वविद्यालय परिसर में स्वास्थ्य यज्ञ श्लोक-अर्जुन की जोड़ी ने जीता एपेक्स एलीट टेनिस का खिताब 'जश्न ए रेख्ता' कार्यक्रम में तारिक फतेह का विरोध दस साल की बालिका से दुष्कर्म का प्रयास रामू का कंफ्यूजन- शशिकला या जयाललिता? बिना परमिट के ई-रिक्शों के खिलाफ चलाया जायेगा अभियान ‘आंखें 2' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आयेंगी ईशा गुप्ता दुनिया के नंबर एक गोल्फर बने डस्टिन जॉनसन शिमला में चौकीदार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती मोदी के 'कब्रिस्तान-श्मशान' बयान पर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की सख्त कार्रवाई की मांग सपा प्रत्याशी रिबू श्रीवास्तव ने लिया नाम वापस, गठबंधन को राहत इस फेमस सिंगर के साथ हुआ धोखा, जबरदस्ती करवाई परफॉर्मेंस
नोटबंदी का समर्थन करने वाले बीजेपी के युवा नेता के पास मिले 20 लाख के नए नोट
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 02:48:13 PM
1 of 1

चेन्नई। जमाखोरी पर नोटबंदी के बाद प्रतिबन्ध लगाने के दावों पर धीरे धीरे सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, कभी पुराने नोटों के कोई नेता या अफसर पकड़ा जाता है तो कभी नई करेंसी के साथ सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी के नेता। इसी कड़ी में गुरुवार को भाजपा यूथ विंग का एक नेता 20 लाख रुपये की नई करेंसी के साथ पकड़ा गया है। भाजपा यूथ विंग के एक लीडर को तमिलनाडु के सेलम में पुलिस ने तब धर दबोचा जब वो बैंक से पैसे बदलने के बाद लौट रहा था। 

उनके पास से नए और पुराने दोनों नोटों का काफी मात्रा में ज़खीरा मिला है. जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रूपये बताई जा रही है। गिरफ्तार बीजेपी के युथ विंग नेता का नाम जेवीआर अरुण है। बीजेपी के प्रवक्ता के अनुसार अरुण को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अगर उनका जवाब संतोषजनक नहीं हुआ तो उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया जाएगा। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदराजन ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक जिम्मेदारियों से अरुण हटा दिया गया है।

गौरमतलब है की करने लायक बात यह है कि जब मोदी ने नोटबंदी का फैसला किया था तब अरुण ने फेसबुक पोस्ट पर पीएम मोदी के निर्णय का जमकर स्वागत किया था। उन्होंने लिखा था कि मोदी और सिर्फ मोदी ही ऐसा फैसला ले सकते हैं. चंद्राबाबू नायडू ने प्रस्ताव दिया था, अब मोदी ने इसे लागू कर दिया। अरुण के पास से 2000 रुपये के 926 नोट, 1000 रुपये के 50 और 100 रुपये के 1530 नोट मिले हैं।

यह भी पढ़े:आज भी आती है रोशनी इस कुंए से, 4 मंजिल गहरा है

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े:Golden Rock ! आज भी अद्भुत तरीके से लटका हुआ ये पत्थर, दुनिया के लिए आज भी चमत्कार
यह भी पढ़े:गांव में दिखे अजीबोगरीब पैरों के निशान, बना डर का माहौल..!

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.