जन्मदिन पर बेटे के साथ ताल से ताल मिलती नजर आई संजय दत्त की पत्नी मान्यता धोखाधड़ी कर 73 लाख रुपये हड़पे महिला विश्वकप 2017 : क्या मिताली राज की शेरनियां ला पायेगी विश्व कप? फिल्मों की दुनिया में आने के लिए करीना की 'जब वी मेट' ने किया आकर्षित: अनुष्‍का 30 किलो गांजे के साथ दो तस्करो को किया गिरफ्तार राशिफल : 23 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास के 23 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं युवक ने की महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखने पर इंस्पेक्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज सफेद हाथी साबित हो रहा है औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में हो बच्चों का टीकाकरण रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा- झारखंड राज्य को स्वास्थ्य के क्षेत्र में नंबर वन बनाएंगे समाज में संकुचित सोच ही नारी की सबसे बड़ी दुश्मन: गीता सहारण नागरिकों को खुद को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने की जरूरत स्वास्थ्य विभाग ने तीन निजी अस्पतालों पर छापा मारा शांति मानवता का मुख्य धर्म व युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे स्वास्थ्य विभाग ने फूड प्वाइज¨नग की आशंका जताई पाक ने सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान शहीद वीडियो: योग टीचर पर कहर बनकर टुटा नारियल का पेड़, हुई मौत
विपक्ष के हंगामे से निपटने को सरकार ने बनाई रणनीति
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 12:12:51 PM
1 of 1

नई दिल्ली। संसद में शीतकालीन सत्र में लगातार विपक्ष के हमले झेल रही सरकार ने बुधवार को अपनी रणनीति बनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। सरकार और विपक्षी पार्टियां नोटबंदी पर चर्चा की मांग कर रही हैं लेकिन चर्चा हो नहीं पा रही। विपक्ष के लगातार हंगामे के चलते इस शीतकालीन सत्र में सदन की कार्यवाही को बार-बार स्थगित करना पड़ रहा है। 

विपक्ष की मांग है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चा के दौरान सदन मौजूद रहे और सदन में बयान दें। संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कांग्रेस सहित सभी विपक्षी पार्टियों से सदन में चर्चा चलने देने की अपील करते हुए कहा कि इस शीतकालीन सत्र के 10-11 दिन ऐसे ही बेकार हो गए हैं। हम चर्चा करना चाहते हैं और विपक्ष को सुनना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि विपक्ष चर्चा शुरू करे प्रधानमंत्री मोदी हस्तक्षेप करेंगे। 

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि आतंकी हमले जैसे मुद्दे पर भी हम चर्चा के लिए तैयार हैं। नोटबंदी ही एक मात्र मुद्दा नहीं है। मेरी अपील है सभी राजनीतिक पार्टियों से की सदन में चर्चा और विचार-विमर्श को आगे बढ़ने दें। इसमें बाधा न ड़ालें। सरकार के पास कुछ भी छुपाने को नहीं है। हम हर बात सदन के सदस्यों के साथ साझा करेंगे। 

 

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.