संजीवनी टुडे

News

इस जंक्शन पर फ्री Wi-Fi से सबसे ज्यादा देखी जाती है पोर्न साईट

Sanjeevni Today 18-10-2016 11:04:33

नई दिल्ली। रेलवे की मुफ्त वाई-फाई सेवा का सबसे ज्यादा उपयोग पटना जंक्शन पर हो रहा है। इसमें भी पॉर्न सामग्री को लेकर सबसे अधिक सर्च किया जाता है। वाई-फाई इस्तेमाल करने के मामले में पटना के बाद जयपुर दूसरे, बेंगलुरु तीसरे और दिल्ली चौथे नंबर पर है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पटना जंक्शन समेत देश के 23 अन्य प्रमुख स्टेशनों पर गूगल एवं रेल टेल की ओर से मुफ्त वाईफाई की सेवा शुरू की गई है। वर्तमान में पटना जंक्शन पर एक गीगा बाइट की क्षमता वाले वाई-फाई के उपकरण लगाए गए हैं। संख्या बढ़ने से इंटरनेट की गति धीमी पड़ने लगी है। पटना जंक्शन की वाई-फाई सेवा की स्पीड 10 गीगा बाइट तक बढ़ाने का प्रस्ताव रेलटेल की ओर से भेजा गया है। शीघ्र ही अनुमति मिलने की संभावना है। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, पटना जंक्शन पर सबसे अधिक रेलयात्री यू ट्यूब सर्च कर रहे हैं। सबसे अधिक डाटा इसी साइट को देखने में खर्च हो रहा है। यू ट्यूब में भी वैसे वीडियो देखे जाते हैं, जो पॉर्न या सेमी पॉर्न हैं। इसके बाद विकीपीडिया  को भी सर्च की जा रहा है। अधिकतर युवा वर्ग के यात्री इन दोनों साइट का अधिक उपयोग कर रहे हैं। अधिकांश यात्री मुफ्त वाई-फाई सेवा से अपने को जोड़ लेते हैं और अपने एप्स को अपडेट करते हैं या फिर फिल्म डाउनलोड करने में जुट जाते हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

Watch Video

More From national

Recommended