फिल्म 'सीता और गीता' के सीक्वल में सोनम कपूर प्रेमिका की ख़ौफनाक हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, लाश के कर दिए थे टुकड़े-टुकड़े अानंद एल राय की फिल्म निम्मो का पहला लुक जारी 'सरकार -3' में विवेक ओबेरॉय कर सकते है काम तीन बार तलाक कहना ‘‘क्रूरता’’ है: उच्च न्यायालय नोटबन्दी में साथ देने लिए मोदी ने लोगों को किया सलाम, कहा दीर्घकालिक होंगे फायदे बीएड की छात्रा ने फ्लाईओवर से लगाई छलांग प्रियंका को पछाड़ दीपिका बनी एशिया की सबसे सेक्सी महिला आयकर विभाग: 100 किलो सोने के साथ 90 करोड़ की नकदी जब्त, जिसमे 70 करोड़ के नए नोट भी शामिल अब ये भी ! 3 किलो से ज्यादा गोबर गाय ने किया तो होगी सख्त कार्यवाही सोने में तीन दिनों की गिरावट थमी, चांदी में भी तेजी.. वाह रे न्यायपालिका ! 30 साल पहले की थी चोरी और सजा अब दे रही अजय-इमरान की 'बादशाहो' अगले साल 1 सितंबर को होगी रिलीज नोटबंदी: 15 नही, अब 10 दिसम्बर से ही बन्द हो जायेगा 500 का नोट लूट की योजना बनाते चार डकैत गिरफ्तार, हथियार बरामद Sanjeevni Today: Top Stories of 5pm सुल्ताना डाकू का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन दिनदहाड़े गोली मारकर प्रापर्टी डीलर की हत्या संसद वीडियो मामले में भगवंत मान दोषी करार,शीतकालीन सत्र से सस्पेंड डांसिंग गुरु को देख ऐश्वर्या हुई इमोशनल
अच्छे और बुरे आतंकवाद के बीच झूठा अंतर खत्म करें : विदेश मंत्री
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 05:01:49 PM
1 of 1

नई दिल्ली। सूत्रों के अनुसार विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को ब्रिक्स मीडिया फोरम पर आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को घेरते हुए कहा कि देशों को अच्छे और बुरे आतंकवाद के बीच झूठे अंतर को खत्म करना होगा।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

ब्रिक्स देशों के वरिष्ठ पत्रकारों को संबोधित करते हुए विदेश मंत्री ने कहा कि ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में इस बात पर जोर दिया गया कि सामान्य रूप से संबंध आगे बढ़ाने के लिए आतंकवाद के मुद्दे पर समझौता नहीं किया जा सकता। सुषमा ने कहा कि राज्य प्रायोजित एवं राज्य संरक्षित आतंकवाद सबसे बड़ी चुनौती है। इससे निपटने की जरूरत है। आतंकवाद सार्वभौमिक शांति के लिए एक महत्वपूर्ण खतरा है, वास्तव में ये एक वैश्विक चुनौती है।

उन्होंने कहा, “आतंकवाद वैश्विक चुनौती बन गया है जो कि स्थिरता, शांति और विकास के लिए बड़ा खतरा है। यह महसूस किया गया है कि वैश्विक विकास और समृद्धि पूर्ण शांति और सुरक्षा पर निर्भर करता है। सब पहले जैसा नहीं चल सकता। अच्छे और बुरे आतंकवाद का झूठा भेद बंद करना होगा”।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.