loading...
एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में, कई बार खराब मेकअप में नजर आईं प्रियंका... खुशखबरी: जनधन खाताधारकों का मुफ्त बीमा पक्का Last Day: अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन सेल, 15,999 रु में iphone, एप से 15 फीसदी Discount रालोद की 35 प्रत्याशियों की सूची जारी, छह प्रत्याशी जाट तो आठ मुस्लिम, सूची देखें! कर डाला ये अनूठा कारनामा इस फैन ने, अक्षय रह गई सकते में.... जानिए! मोदी के लीड रोल में कौन होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक, ये दिग्गज बैठेंगे बाहर BCCI की गद्दी छोड़ने के बाद HPOA का अध्यक्ष पद सम्भालेंगे अनुराग ठाकुर तीन साल की बच्ची को हवश का शिकार बनाया... सिटी बसों में मैनुअल टिकट समाप्त, ईटीएम सिस्टम लागू क्रिकेट जगत में मची सनसनी, ग्लेन मैक्ग्राथ ने सचिन पर लगाया स्लेजिंग का आरोप दो पक्षों में मारपीट ... आपसी विवाद में युवक को गोली मारी... माही का जलवा बरकरार, कोहली की अनुपस्थिति में संभाला जिम्मा, निहारने लगे ईडन गार्डन मानव श्रृंखला के मुख्य समारोह में नन्हे बच्चों ने जीता लोगों का दिल बाप रे! ये शख्स है 800 बच्चो का बाप... नजीब अहमद मामला: रिश्तेदार से मांगी 20 लाख रुपये की फिरौती, आरोपी गिरफ्तार प. बंगाल: भीषण हमलों को अंजाम देने वाले लश्कर के 3 आतंकियों को सजा-ए-मौत सिंधु जल समझौते पर फिर बौखलाया पाक, किशनगंगा-रातले पनबिजली प्रोजेक्ट फौरन बंद करें भारत सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत... सर्जिकल स्ट्राइक के बाद LOC क्रॉस करने वाले भारतीय जवान चव्हाण पाकिस्तान से रिहा
सीवर टैंक में गिरने से हुई मासूम बच्ची की मौत !
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 07:34:03 PM
1 of 1

दिल्ली। एक बड़े स्कूल के गंदे पानी के टैंक में गिर जाने से चार साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। इस टैंक में पहले कई मवेशी भी गिर चुके हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब किसी अन्य स्कूल में पढने वाली बच्ची अपने घर लौट रही थी। मामला दिल्ली के स्वरुप नगर इलाके का है। जहां सन्त सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल और एक गुरुद्वारे से निकलने वाला गंदा पानी एक टैंक में जाता है। जो ऊपर से है अनकवर्ड है। स्कूल और गुरुद्वारे की चारदीवारी के बाहर बने इस गन्दे पानी के टैंक में एक स्कूल से लौट रही चार साल की मासूम बच्ची जा गिरी और उसकी मौत हो गई।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

बच्ची की पहचान नंदनी के तौर पर हुई है। उसके पिता ऑटो चलाते हैं। पीड़िता परिवार स्वरूप नगर थाना एरिया के कुशक गांव का रहने वाला है। जो कि सन्त सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल के पास ही है। स्कूल की चारदीवारी में ही गुरुद्वारा बना हुआ है। स्कूल के बगल में खाली जमीन है। उसी में स्कूल और गुरुद्वारे के गन्दे पानी का टैंक बनाया गया है। जहां ये हादसा हुआ। गन्दे पानी का टैंक करीब बीस फ़ीट गहरा और पचास फ़ीट लम्बा है। टैंक की कोई चारदीवारी भी नहीं है और न ही वहां कोई तार की बाड़ है। यह ऊपर से भी पूरी तरह खुला हुआ है। हादसे के बाद गांव के लोग बड़े बांस लेकर आए तब इसकी गहराई पता चली।

नंदनी कुशक गांव के ही एक निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा थी। बच्ची को बचाने के लिए मां ने भी कोशिश की। वो टैंक में कूद गई लेकिन उसे तुरन्त बचा लिया गया। लेकिन बच्ची को निकालने में करीब पन्द्रह मिनट लग गए। तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि स्कूल और गुरुद्वारे को इसके बारे में कई बार शिकायत की गई लेकिन कई साल से यह टैंक ऐसे ही खुला पड़ा है। आसपास बड़ी घास उग आने से टैंक दिखाई भी नहीं देता है। इसमें कई बार मवेशी भी गिर चुके हैं। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े: खुद को वर्जिन बनाने के लिए महिलाएं अपना रही हैं ये तरीके...

यह भी पढ़े: यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह

यह भी पढ़े: जवान होने से पहले ही लड़कियों की जबरन शादी, और फिर..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.