loading...
दिल्ली रोड पर 'एक्सल गैंग' ने कार रोककर चार महिलाओं के साथ किया गैंगरेप आडवाणी और उमा भारती को बाबरी केस पर राहत नहीं, कहा - 30 मई को कोर्ट में पेश हो VIDEO: बच्चों की इस मासूम मस्ती को देखकर हंस हंसकर दुखने लगेगा आपका पेट 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' देख भावुक हुए अमिताभ, कहा- इस फिल्म को देश के हर नागरिक को दिखाना चाहिए बूंदी नगर परिषद परिसर में आयोजित शिविर में पट्टे वितरित कर आमजन को किया लाभान्वित बाबरी विध्वंस मामला: CBI अदालत ने दिया 30 मई तक सभी आरोपियों को हाजिर होने का आदेश यहां पर इस औरत ने दिया एक साथ 5 बच्चों को जन्म, लेकिन... वाइफ के साथ स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते नजर आए 'चंद्रकांता' के एक्टर महिला रेलवे ट्रैक के पास मृत पड़ी थी मां, शव से लिपट दूध पीता रहा बच्चा ढाई माह की ये नन्हीं बच्ची बन गई रातों रात स्टार, जानिए वजह राष्ट्रपति ने मैनचेस्टर में हुए हमले के लिए एलिजाबेथ को लिखा सन्देश, जताया गहरा दुःख प्रियंका ने अमेरिकी मीडिया से कहा- हर ब्राउन रंग की लड़की एक जैसी नहीं होती हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस बाल-बाल बचे ट्रम्प नाम के इस कुत्ते को तलाश रही द‌िल्ली की पु‌ल‌िस OMG: व्हेल के पेट में 3 दिनों तक रहकर जिंदा लौटा ये शख्स अपने रिलेशनशिप को अलग लेवल पर ले जाना चाहते है अरबाज-एलेक्जेंड्रा आरोपीयो ने नाबालिक से बलात्कार, मामला दर्ज जियॉक्स ने लांच किया Viva 4G स्मार्टफोन, कीमत 5,593 रुपए स्विमिंग पूल में दिखा नेहा धूपिया का हॉट लुक सचिन की बायोपिक के प्रीमियर में पहुंचे ये क्रिकेटर्स
सीवर टैंक में गिरने से हुई मासूम बच्ची की मौत !
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 07:34:03 PM
1 of 1

दिल्ली। एक बड़े स्कूल के गंदे पानी के टैंक में गिर जाने से चार साल की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। इस टैंक में पहले कई मवेशी भी गिर चुके हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब किसी अन्य स्कूल में पढने वाली बच्ची अपने घर लौट रही थी। मामला दिल्ली के स्वरुप नगर इलाके का है। जहां सन्त सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल और एक गुरुद्वारे से निकलने वाला गंदा पानी एक टैंक में जाता है। जो ऊपर से है अनकवर्ड है। स्कूल और गुरुद्वारे की चारदीवारी के बाहर बने इस गन्दे पानी के टैंक में एक स्कूल से लौट रही चार साल की मासूम बच्ची जा गिरी और उसकी मौत हो गई।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

बच्ची की पहचान नंदनी के तौर पर हुई है। उसके पिता ऑटो चलाते हैं। पीड़िता परिवार स्वरूप नगर थाना एरिया के कुशक गांव का रहने वाला है। जो कि सन्त सुजान सिंह इंटरनेशनल स्कूल के पास ही है। स्कूल की चारदीवारी में ही गुरुद्वारा बना हुआ है। स्कूल के बगल में खाली जमीन है। उसी में स्कूल और गुरुद्वारे के गन्दे पानी का टैंक बनाया गया है। जहां ये हादसा हुआ। गन्दे पानी का टैंक करीब बीस फ़ीट गहरा और पचास फ़ीट लम्बा है। टैंक की कोई चारदीवारी भी नहीं है और न ही वहां कोई तार की बाड़ है। यह ऊपर से भी पूरी तरह खुला हुआ है। हादसे के बाद गांव के लोग बड़े बांस लेकर आए तब इसकी गहराई पता चली।

नंदनी कुशक गांव के ही एक निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा थी। बच्ची को बचाने के लिए मां ने भी कोशिश की। वो टैंक में कूद गई लेकिन उसे तुरन्त बचा लिया गया। लेकिन बच्ची को निकालने में करीब पन्द्रह मिनट लग गए। तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि स्कूल और गुरुद्वारे को इसके बारे में कई बार शिकायत की गई लेकिन कई साल से यह टैंक ऐसे ही खुला पड़ा है। आसपास बड़ी घास उग आने से टैंक दिखाई भी नहीं देता है। इसमें कई बार मवेशी भी गिर चुके हैं। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े: खुद को वर्जिन बनाने के लिए महिलाएं अपना रही हैं ये तरीके...

यह भी पढ़े: यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह

यह भी पढ़े: जवान होने से पहले ही लड़कियों की जबरन शादी, और फिर..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.