संजीवनी टुडे

News

प्रेमी ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर दिखाया अपनी खुदकुशी का LIVE टेलीकास्ट

Sanjeevni Today 20-06-2017 16:29:42

महाराष्ट्र। अक्सर लोग बंद कमरे में अकेले बिना किसी को बताये फांसी लगाकर मरते है। लेकिन महाराष्ट्र में एक शख्स ने कुछ अलग तरीके से फांसी लगाकर आत्महत्या की है। महाराष्ट्र के ठाणे के उल्लास नगर में एक 26 वर्षीय प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ तकरार के बाद खुद को फांसी लगा ली। उसने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके अपने अंतिम क्षणों का लाइव टेलीकास्ट भी दिखाया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। इस मामले की जांच की जा रही है। 

पुलिस इंस्पेक्टर एम जी वाघमारे ने बताया कि मृतक के पिता की ओर से 18 जून को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना 21 मई को उल्लास नगर कैंप संख्या 5 में दोपहर 4 बजे के करीब हुई थी। उस समय हनी अस्वानी ने प्रेम संबंध में विफलता के बाद यह बड़ा कदम उठाने का फैसला किया। वह अपने कॉलेज की एक लड़की से प्यार करता था। 

परिजनों के मुताबिक, पिछले छह साल हनी का अपनी प्रेमिका से रिश्ता चल रहा था। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं।  उन्होंने अलग होने का फैसला किया इसके बाद दोनों ने अलग-अलग सगाई कर ली। इसके बाद से हनी परेशान रहने लगा था। 21 मई को दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक बार फिर मिले। इस दौरान भी दोनों के बीच झगड़ा हो गया। 

इसके बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि परेशान हनी ने खुदकुशी से पहले अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल किया और उसे बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है। इसके बाद उसने अपनी मौत का लाइव टेलीकास्ट कर उस लड़की को दिखाया। पिता के रात को घर लौटने पर मामला सामने आया। 

बताया जा रहा है कि शुरूआत में पुलिस ने मौत को हादसा मानते हुए केस दर्ज किया, लेकिन बाद में वीडियो मिलने पर सच्चाई सामने आई। इसके बाद परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Watch Video

More From national

Recommended