loading...
उत्तरप्रदेश: कानून से बेख़ौफ़ लुटेरों ने 'गन प्वाइंट' पर दो घरों में की लूटपाट ICC ने पुणे पिच को लेकर BCCI से मांगा जबाव देश की पहली हवाई तीर्थयात्रा योजना का शुभारम्भ, मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर किया रवाना कोच कुंबले ने किया इस युवा खिलाडी का सपना साकार उपवास सर्वोच्च उपचार और सर्वमहान आरोग्य तुर्की की एक अदालत ने जर्मन पत्रकार को जेल भेजने का दिया आदेश VIDEO: इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है रानी मुखर्जी! सुषमा ने कंसास में बीच-बचाव करने वाले अमेरिकी युवक की बहादुरी को सराहा गाम्बिया के सैन्य प्रमुख जनरल उस्मान बैजी को पद से हटाया भारतीय सीनियर फुटबॉल राष्ट्रीय टीम का अभ्यास शिविर मुंबई में पन्नीरसेल्वम गुट के 12 सांसदों ने राष्ट्रपति से की मुलाकात, जयललिता की मौत की जांच की मांग VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म फिल्लौरी का तीसरा शानदार गाना यौन शोषण के आरोप में उबर ने मांगा भारतीय शीर्ष अधिकारी से इस्तीफा WWE रिंग में फ्लेयर के साथ नजर आएगी ये टेनिस स्टार बांग्लादेश में जापानी नागरिक की हत्या में पांच आतंकियों को सजा-ए-मौत SC ने खारिज की 23 हफ्ते के भ्रूण के गर्भपात की याचिका, कहा- हमारे हाथ में हैं एक मासूम की जिंदगी VIDEO: आखिर क्यों शाहरुख़ ने कंगना के साथ काम करने से किया इंकार? इतिहास: भारतीय हिन्दी सिनेमा के प्रसिद्ध संगीतकार और गायक थे रवीन्द्र जैन अफगानिस्तान: पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मियों पर की फायरिंग, 11 की मौत VIDEO: मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को दिया ये संदेश!
सिलाई सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्म का कारोबार
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 09:57:49 AM
1 of 1

नई दिल्ली। सिलाई सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के गैरकानूनी धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश कर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। शोषण की शिकार महिला संध्या की शिकायत पर पुलिश ने छापेमारी की। पुलिस कप्तान मनोज कुमार ने बताया कि सिलाई सेंटर संचालक गुंजन चौबे और संतोष चौबे के रहन सहन और ठाठ से नहीं लगता कि सिलाई सेंटर से इनका गुजरा निकलता है। उन्होंने बताया कि मोहल्लेवालों को शक न हो इसलिए एक बार में एक ही औरत को कमरे में रखा जाता था। घर से विदेशी शराब की खाली बोतलें, ताकत बढ़ाने की दवा, बैंक पासबुक, पैन कार्ड बरामद किए गए है।

 JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पीड़ित लड़की ने एसपी को घटना की बात बताई। पीड़ित लड़की की शादी के कुछ महीने बाद ही पति ने उसे छोड़ दिया। दोबारा उसकी शादी एक लड़के से हुई जो पटना में टाईल्स लगाने की ठेकेदारी करता था। पीड़ित लड़की को पटना के राजवंशी नगर में एक महिला के पास झोपड़ी में रखा गया, लेकिन वहां हो रहे गलत काम को देख कर पीड़ित ने रहने से मना कर दिया। फिर महिला उसे बाजार घुमाने का बहाना बना पोस्टल पार्क स्थित संजय नाम के आदमी के घर ले गई और वहां पर संजय, सोनी और मणिकांत तीन व्यक्ति मौजूद थे। तीनों ने जबरन उसे हवस का शिकार बनाया और उसके बाद पुलिस का डर दिखा शोषण करते रहे। 

वरीय पुलिस अधिक्षक का कहना हैं कि उसके बाद मणिकांत उसे रांची ले गया और वहां भी शारीरिक शोषण किया। उसके बाद भागलपुर सिलाई सेंटर के हवाले कर दिया। मणिकांत उर्फ धन्नो बांका के शंभुगंज का वाशिंदा है और अपने को किसी चैनल का पत्रकार बताता है। उसने युवती को 30 हजार में खरीदने की बात बताई। रांची में वह उसे रजनीकांत पांडे के घर ले गया था। वहां भी उसका शोषण किया गया। भागलपुर पुलिस मणिकांत की तलाश में जुटी है। एसएसपी बताते हैं कि उसके दूसरे पति के खिलाफ ऐसे आरोप में पटना पुलिस पहले भी मामला दर्ज कर चुकी है। शास्त्रीनगर पटना थाने की पुलिस कोर्ट में शिकार महिला का बयान दर्ज करा उसे पटना ले जाएगी। 

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.