loading...
Shocking: मिर्गी से बढ़ता हैं मौत का खतरा..! गजब: महिलाओं के मुकाबले पुरुष होते हैं सीखने में आगे..! भारत से होगी अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी संस्थान की शुरुआत दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु काला दिवस रहा जाटों के शक्ति प्रदर्शन का दूसरा नमूना व्हाट्सएप्प के प्रयोग ने लौटा दी महिला की जान..! जानिए! नैमिषारण्य में 84 कोसी परिक्रमा का ऐतिहासिक महत्व बिना नंबर बताये रिचार्ज कराने की सुविधा देगा VODAFONE..! शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, मुकदमा दर्ज अखिलेश का वादा, चुनाव के बाद रोज पत्रकारों से मिलेंगे कलिंगा लांसर्स ने जीता एचआईएल के पांचवें संस्करण का खिताब रामजस कॉलेज में हुई हिंसा की जांच के लिए पैनल गठित PICS: सनी लियोनी अपने फिगर को लेकर हुई सतर्क.. करना चाहती है ये काम अशोक गहलोत ने कोटा विवाद को लेकर की भाजपा की निंदा, घटना के लिए बताया जिम्मेदार मारुति सुजुकी इंडिया ने रिट्ज की घरेलू व अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री रोकी स्कूल टेम्पो चालक ने नाबालिग छात्रा को बनाया दुष्कर्म का शिकार, मामला दर्ज मोटरस्पोर्ट्स : पहले दिन असगर अली और मुस्तफा को बढ़त सपा का काम नहीं, अखिलेश का झूठ बोलता है: स्मृति ईरानी बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी
नगरोटा में सेना ने पूरे इलाके को घेरकर शुरू किया ऑपरेशन
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 12:36:52 PM
1 of 1

जम्मू। नगरोटा में बुधवार सुबह से सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है। नगरोटा हाईवे को पूरी तरह बंद रखा गया है। इस मार्ग पर किसी को भी आने जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। मीडिया को भी आधा किलोमीटर पहले ही रोका गया है। यहां सेना प्रमुख दलवीर सिंह के आने की संभावना है। सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है। जम्मू में हाई अलर्ट जारी है।
जम्मू के नगरोटा में मंगलवार सुबह आतंकियों ने सेना की यूनिट पर एक बड़ा आतंकी हमला किया जिसमें सेना के दो अधिकारी और पांच जवान शहीद हो गए। सेना ने जवाबी कार्रवाई में पुलिस की वर्दी आए तीन आतंकियों को मार गिराया है। 

सेना ने पूरे क्षेत्र को घेराबंदी में ले रखा है और बुधवार सुबह होते ही सेना ने एक बार फिर से तलाशी अभियान शुरू किया है। पुलिस की वर्दी में आए आतंकियों ने नगरोटा में 16 कोर के मुख्यालय के पास स्थित सेना की आर्टिलरी यूनिट पर मंगलवार को सुबह 5.40 हमला किया। आतंकी ग्रेनेड फेंकते हुए ऑफिसर्स मेस में घुसने में कामयाब हो गए। इस दौरान सेना के पांच जवान घायल हो गए जिनमें से एक अधिकारी सहित चार जवान शहीद हो गए। उसके बाद आतंकी सेना की मेस में घुसने में कामयाब हो गए जहां पर 12 जवान, दो महिलाएं और दो बच्चे मौजूद थे जिन्हें आतंकियों द्वारा बंदी बना लिया गया। उसके बाद सेना के जवानों ने दोनों बिल्डिंगों में घुसे आतंकियों को घेरने के लिए ऑपरेशन शुरू किया।


इस ऑपरेशन में सेना के जवानों, कमांडो व एसओजी के जवानों ने मोर्चा संभाला। लगभग 13 घंटे के आपरेशन के बाद सभी बंदी बनाए गए लोगों को आतंकियों के कब्जे से सुरक्षित छुड़ा लिया गया। इस दौरान सेना के एक अधिकारी व दो जवान शहीद हो गए। दोपहर तक सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया था और शाम होते-होते तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया। इस आतंकी हमले में सेना के दो मेजर और पांच जवान शहीद हो गए हैं। बताते चलें कि यह आतंकी हमला उड़ी हमले की तरह ही एक बड़ी साजिश के तहत किया गया। इस दौरान नगरोटा क्षेत्र में सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया। राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद किया गया और राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

 

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.