'संयोग और वियोग' दोनों ही प्रकृति के धर्म रक्तदान के बराबर काेई दान नहीं है रघुवर दास के काल में चरमरा गई है स्वास्थ्य सुविधा निशुल्क चिकित्सा शिविर में स्कूली बच्चो का स्वास्थ्य जांचा सांसद राजेश रंजन ने कहा- शिक्षा और स्वास्थ्य का राष्ट्रीयकरण होना जरूरी खंडहर घोषित हो चुकी आवासीय बिल्डिंग से मोह नहीं त्याग कर पा रहे हैं स्वास्थ्य कर्मी अनुसूचितजाति कल्याण परिषद तहसील ठियोग ने मधान क्षेत्र की उपेक्षा पर जताई नाराजगी 12 घंटे के दौरान अस्पताल में मचा दो बार बवाल, स्वास्थ्य कर्मियों में गहराया रोष 3rd ODI: इंदौर में कंगारुओं के सामने विराट सेना की निगाहे सीरीज जीत के चौके पर अपने एक्स BF रणवीर से इस अंदाज में मिली अनुष्का, देखे फोटो हर साल 1000 खिलाडिय़ों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा: खेल मंत्री प्रो कबड्डी लीग 2017: बंगाल ने बेंगलुरु बुल्स को हराया ऑस्ट्रेलिया हॉकी लीग: भारत की पुरुष और महिला 'ए' टीम हुई रवाना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का दाऊद को लेकर बड़ा बयान इस नए प्रोजेक्ट के लिए पत्नी संग जयपुर पहुंचे संजय दत्त, देखे फोटो शहंशापुरः पीएम ने स्वच्छता अभियान में लिया हिस्सा तीसरे वनडे के लिए वार्नर ने AUS के बल्लेबाजों को दिया मूल मंत्र Box office: दो दिन के भीतर ही फिल्म 'जय लव कुश' हुई हिट, कमाए 60 करोड़ पूर्व सेवादार गुरूदास का बडा खुलासा, गुरमीत को ब्लू फिल्म देखने का था शौक टीम में बल्लेबाजी क्रम को लेकर नहीं हूं चिंतित: रहाणे
SDM के शव का पोस्टमार्टम कराने से परिजनों ने किया इंकार, डॉक्टरों पर लगाए आरोप
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 08:54:47 PM
1 of 1

 

 

बांसवाड़ा। नदी हादसे में कुशलगढ़ के एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा के शव का सोमवार को भी पोस्टमार्टम नहीं किया गया। नदी में बहे एसडीएम मीणा का शव दो दिन बाद रविवार को हादसे के बाद घटनास्थल से करीब 25 किमी दूर अनास नदी के किनारे मिला था। एसडीएम के परिवाजन इस मामले को हादसा नहीं बल्कि हत्या करार देते हुए शव लेने से इंकार कर दिया था लेकिन बाद में एफआईआर दर्ज होनेे के बाद शव ले लिया गया।

 
 
 
 

एफआईआर दर्ज होने के बाद मीणा का शव पोस्टमार्टम के लिए बांसवाड़ा लाया गया। वहां सोमवार को परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि वे यहां पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे क्योंकि यहां के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं है। यह आरोपियों से मिले हो सकते है। परिजन उदयपुर मेडिकल कॉलेज या जयपुर के एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के साथ ही मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।

यह भी पढ़े: शव का पोस्टमार्टम कराने रिक्शे पर ले गए जीआरपी के कॉन्स्टेबल

गौरतलब हो कि एसडीएम के शव मिलने के बाद से ही उनका बेटा संदीप अपनी पिता की हत्या का संदेह जता रहा है, क्योंकि शव पर कई जगह चोट के निशान है तथा शव नग्नअवस्था में मिला था। पुलिस ने कलिजरा थाने में परिजनों की रिपोर्ट पर वाहन चालक अशोक बागड़ी के खिलाफ एसडीएम की हत्या और अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसकी जांच एसपी कालूराम रावत ने डीएसपी जीवनसिह राणावत को सौंपी है। 

कुशलगढ़ एसएचओ रामेश्वरलाल ने बताया कि परिजन सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। शव पर चोट के निशान को देखते हुए परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। ड्राईवर के खिलाफ दर्ज मामले की जांच की जा रही है।]

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.