loading...
loading...
loading...
मां व पड़ोस की महिला के सामने लड़की से किया गैंगरेप फाइनेंसियल ईयर 2015-16 में राज्यों का सकल राजकोषीय घाटा 4,93,360 करोड़ रुपए दैनिक राशिफल…… 25 जून, 2017 रविवार राजस्थान : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल दी स्टेट ऑफ दी स्टेट राजस्थान कॉन्क्लेव राजस्थान को सर्वश्रेष्ठ बनाना हम सबका सपना - मुख्यमंत्री अब घर पर ही बनाये राजस्थान की राज कचोरी बारात गांव लौटे तो विवाहित जोड़ा शहीद की प्रतिमा पर लगाएं धोक श्रीगंगानगर से जल्द शुरू होगी हवाई सेवाएं, जयपुर व दिल्ली से वायु सेवा से जुडे़गें क्षेत्र के लोग महिला के दिमाग से शुतुरमुर्ग के अंडे जैसा ट्यूमर निकला इस बारिश के मौसम में बनाएं स्वीट कार्न पनीर बॉल रॉन्ग नंबर से कॉल आया और हो गया प्यार, लेकिन जब उसके घर पंहुचा तो उड़ गए होश स्वास्थ्य जांच शिविर में विभिन्न रोगों से ग्रसित 178 लोगों की जांच हुई सभी धर्म-मजहबों को सम्मान देना चाहिए हरियाणा: मुर्तजापुर के सरकारी पशु अस्पताल में पशु जांच शिविर का आयोजन भारत और विश्व के इतिहास में 25 जून की प्रमुख घटनाएं बहुत गौरवशाली रहा गोंड समाज का इतिहास: रामदुलार गोंड बड़ी सफलता: पुलिस एनकाउंटर में राजस्थान के खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल की मौत, अन्य दो साथी अरेस्ट अनियंत्रित कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगो को कुचला आखिर मारा गया राजस्थान का कुख्यात बदमाश आनंदपाल Breaking News: पुसिस एनकाउंटर में गैंगेस्टर आनंदपाल मारा गया , मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी हुए घायल
RBI के दावे हुए धराशाई, बैंकों में मचा कोहराम !
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 07:08:57 PM
1 of 1

मेरठ। एक दिसम्बर को वेतनभोगी ग्राहकों को नकदी उपलब्ध कराने के रिजर्व बैंक आॅफ इंडिया के दावे धरे के धरे रह गए। शहर से लेकर देहात तक के बैंक और एटीएम नकदी के लिए तरस गए। मेरठ, बागपत समेत सभी जिलों में बैंक शाखाओं में लोगों ने जमकर हंगामा किया। मेरठ के गंगानगर में बैंक कर्मचारियों ने ग्राहकों के साथ मारपीट कर दी। कुछ बैंक शाखाओं में पैसा नहीं मिलने से गुस्साए लोगों ने बैंक कर्मचारियों को शाखाओं से भगा दिया। 

नोटबंदी के बाद हालात काबू में आते दिखाई नहीं दे रहे। आरबीआई ने एक दिसम्बर को वेतनभोगी और पेंशनभोगी कर्मचारियों को पर्याप्त मात्रा में पैसा देने का दावा किया था जो गुरुवार को दम तोड़ गया। बैंकों में सुबह सात बजे से ही लाइन लगनी शुरू हो गई थी। मेरठ में विवि स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में सुबह आठ बजे ही लोग लाइन में लग गए। इसी तरह से शास्त्रीनगर स्थित सिंडिकेट बैंक में सुबह सात बजे लोग लाइन में लगे थे। दस बजते-बजते ही लोगों का हुजूम बैंकों के बाहर जमा हो गया, लेकिन जैसे ही लोगों को पता चला कि बैंकों में पैसा ही नहीं है तो उनके सब्र का बांध टूट गया। गुस्साए लोगों ने बैंकों में हंगामा शुरू कर दिया। 

मेरठ के गंगानगर में एक्सिस बैंक की शाखा में आए आईआईएमटी काॅलेज के कर्मचारियों के साथ बैंक कर्मचारियों ने मारपीट कर दी। मामला बढ़ने पर सीओ सदर देहात रितेश कुमार ने मामले को संभाला। जानी स्थित पीएनबी बैंक में लोगों ने जमकर हंगामा किया। रघुनाथपुर स्थित सिंडिकेट बैंक के कर्मचारियों को लोगों ने पैसा नहीं आने पर वापस लौटा दिया। 

ऐसा ही हाल मवाना, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, खरखौदा क्षेत्र की बैंक शाखाओं में हुआ।अभी नहीं सुधरेंगे हालातबैंकों में अभी हालात सुधरने के आसार कम नजर आ रहे हैं। लोगों के सवालों पर बैंक कर्मचारी पूरी तरह से मौन नजर आए।मेरठ के एलडीएम अविनाश तांती का कहना है कि बैंकों के करेंसी चेस्ट में पैसा नहीं आ रहा है। इसी कारण समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पैसा आते ही बैंकों की शाखाओं में भेज दिया जाएगा। 

यह भी पढ़े: जुर्म के बदले सजा नही शराब मिलती है, पीछे है एक अजीब वजह

यह भी पढ़े: खूबसूरत फिगर की चाह में तोड़ दीं सारी हदें, कमजोर दिलवाले नही देखे यह तस्वीरें...

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.