संजीवनी टुडे

News

सिद्धार्थ ने 'बैंग बैंग 2' के लिए इस हॉलिवुड ऐक्शन डायरेक्टर से ट्रेनिंग ली!

Sanjeevni Today 01-12-2016 19:17:17

मुंबई। बॉलिवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल एक के बाद एक ऐक्शन सीन शूट कर रहे हैं।  सिद्धार्थ अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'बैंग बैंग' के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'बैंग बैंग' में रितिक रोशन लीड रोल में थे। फिल्म में रितिक हों और ऐक्शन सीन न हों, रितिक की फील्म का सीक्वल बिना स्टंट के कैसे पूरा हो सकता है! इस बात पर सिद्धार्थ कहते हैं इस फिल्म के ऐक्शन सीन शूट करने के लिए हमने बहुत मेहनत की है। 

खासतौर पर ऐक्शन सीन की शूटिंग के लिए मैंने हॉलिवुड की 'द ट्रांसपोर्टर' सीरीज़ के ऐक्शन डायरेक्टर सिरल रफैली से ट्रेनिंग ली है। सिद्धार्थ हंसते हुए कहते हैं इस फिल्म के लिए ऐक्शन सीन शूट करते समय मेरी कई बार धुलाई हुई है। हम इस फिल्म के लगभग 50 प्रतिशत हिस्से को शूट कर चुके हैं।' सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपने अगले प्रॉजेक्ट 'इत्तेफाक' के रीमेक के बारे में पूछने पर सिद्धार्थ बोले 'उम्मीद है कि अगले साल के शुरुआती महीनों में ही हम इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। 

मैं इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह एक मर्डर मिस्ट्री है। साथ ही मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि राजेश खन्ना और नंदा जी की फिल्म के रीमेक के लिए मुझे चुना गया।रितिक रोशन और कटरीना स्टारर फिल्म 'बैंग बैंग' 2014 में आई थी। हालांकि इसे बॉक्सऑफिस के हिसाब से बहुत सफल फिल्म नहीं माना गया था। हालांकि इसके सीक्वल से बेहतर बिजनेस की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment

Recommended