loading...
Pics: पति के साथ देखें सनी का बोल्ड अवतार Live INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 285 रनों पर ऑल आउट, भारत को मिला 440 रनों का लक्ष्य प्रियंका ने संजय लीला भंसाली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं MCD चुनाव 2017: आम ने जारी की 109 उम्मीदवारों की सूची मैं ‘फर्जी खबरों’ के खिलाफ हूँ, प्रेस की आजादी के खिलाफ नहीं: Trump Snapdeal में शुरू हुआ छटनी का दौर,मची हलचल मिसबाह ने अभी तक नहीं किया कप्तानी छोड़ने फैसला, यूनिस खान ने की दावेदारी पेश Pics: इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट बंदूक की गोलियों से कुछ हासिल नहीं होगा: फारूक अब्दुल्ला केंद्र सरकार मार्च में लागू करेगी ईपीएफओ आवास योजना 7वां वेतन आयोग : राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी किम जोंग नम की हत्या जिस जहर से की वह संयुक्त राष्ट्र सामूहिक विनाश के हथियार की श्रेणी में जाता है गिना! बॉलीवुड के इस शानदार कपल की शादी को हुए 18 साल पूरे सुप्रीम कोर्ट ने राज्य क्रिकेट संघों से एक मार्च तक मांगी अनुपालन की रिपोर्ट क्रैश टेस्ट में पास हुई मारुति सुजुकी की ये नई कार BMC चुनाव 2017: BJP को चित करने के लिए शिवसेना ने अंदरखाने शुरू की कांग्रेस से सौदेबाजी नायक मोहिउद्दीन राठेर को हजारों नम आंखों ने दी विदाई! शांता रंगास्वामी ने महिला क्रिकेट को लेकर सीओए को लिखा पत्र भारत-इजरायल मिलकर बनाएंगे मिसाइल, 17000 करोड़ के सौदे को मिली हरी झंडी Video: देखिए ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का गाना ‘आशिक सरेंडर हुआ’
प्रधानमंत्री पहुंचे चंडीगढ़,हवाई अड्डे पर राज्यपाल ने किया स्वागत
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 11:56:00 AM
1 of 1

चंडीगढ़।  हिमाचल प्रदेश व पंजाब के एक दिन के प्रवास पर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंगलवार को चण्डीगढ़ के टेक्नीकल हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया। पंजाब के राज्यपाल व चण्डीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बडनौर, हरियाणा के राज्यपाल प्रो कप्तान सिंह सोलंकी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर व चण्डीगढ़ प्रशासक के सलाहकार परिमल राय सहित चण्डीगढ़ के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने हवाई अड्डा पर प्रधानमंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इस दौरान चण्डीगढ़ के तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद थे। प्रधानमंत्री दिल्ली से चण्डीगढ़ हवाई अड्डा सुबह 10.11 बजे पहुंचे थे। यहां से प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर द्वारा हिमाचल प्रदेश के मंडी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश के कार्यक्रम के बाद दोपहर ढ़ाई बजे पंजाब के लुधियाना में आयोजित व्यापारियों के सम्मान समारोह में भाग लेंगे। केन्द्रीय सूक्ष्म व लघु व मझौला उद्योग मंत्रालय द्वारा पहली बार दिल्ली से बाहर आयोजित किये जा रहे व्यापारी सम्मान समारोह में प्रधानमंत्री मुख्यअतिथि हैं। प्रधानमंत्री लुधियाना के पंजाब कृषि विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में व्यापारियों को सम्मानित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री साढ़े तीन बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

यह भी पढ़े :शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :जानिए संभोग के दौरान या बाद में किन कारणों से होता है दर्द?



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.