loading...
आटा फैक्ट्री में लगी आग, आग से फैक्ट्री पूरी खाक, दमकलों ने 7 घंटे में आग पर पाया काबू एंटी रोमियो स्क्वॉड: निर्दोष युवक-युवतियों को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त हुये CM योगी LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत को अश्विन के रूप में लगा छठा झटका, स्कोर 224/06 कांग्रेस के दो पूर्व सांसदों की संपत्ति हो सकती है ज़ब्त LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत को रहाणे के रूप में लगा पांचवा झटका, स्कोर 219/05 नबालिग से 2 साल तक 8 शिक्षको ने किया रेप, कई बार खिलाई गर्भनिरोधक गोलियां, फिर हो गया कैंसर अमेरिका के नाइट क्लब में फायरिंग, 1 की मौत 13 घायल Time पत्रिका के 100 सर्वाधिक प्रभावशाली लोगों में शामिल हुए PM मोदी शॉपिंग मोल या रेस्टोरेंट के बाहर कुछ इस तरह स्पॉट हुईं मलाइका, देखें तस्वीरें राजस्थान खनिज के क्षेत्र में बनेगा मॉडल स्टेट: सुरेन्द्र पाल MCD चुनाव: मुस्लिम आबादी क्षेत्रों में AIMIM 50 सीटों पर खड़े करेगी अपने उम्मीदवार Video: भारतीय फिल्म का यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बना 'बाहुबली 2' का ये ट्रेलर हैमिल्टन टेस्ट: दक्षिण अफ्रीका 314 पर हुई ऑल आउट, न्यूजीलैंड ने बनाए 67/0 दुबई के रियल्टी बाजार में सबसे आगे है भारतीय इन्वैस्टर्स इस फैशन ब्रांड के लिए प्रियंका ने करवाया फ़ोटोशूट, देखें तस्वीरें चीन से सुरक्षा संतुलन बनाने के लिए अमेरिका भारत को दे सकता है F-16 लड़ाकू विमान मानव तस्करी मामले में राजस्थान का दूसरा नंबर गुजरात के पाटन में साम्प्रदायिक झड़प में एक व्यक्ति की मौत नीदरलैंड की विश्व कप फुटबाल में जगह बनाने की उम्मीदों को लगा बड़ा झटका रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी : 500 स्टेशनों पर लगाये जाएंगे वाईफाई हॉटस्पॉट बूथ
प्रधानमंत्री पहुंचे चंडीगढ़,हवाई अड्डे पर राज्यपाल ने किया स्वागत
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 11:56:00 AM
1 of 1

चंडीगढ़।  हिमाचल प्रदेश व पंजाब के एक दिन के प्रवास पर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंगलवार को चण्डीगढ़ के टेक्नीकल हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया। पंजाब के राज्यपाल व चण्डीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बडनौर, हरियाणा के राज्यपाल प्रो कप्तान सिंह सोलंकी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर व चण्डीगढ़ प्रशासक के सलाहकार परिमल राय सहित चण्डीगढ़ के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने हवाई अड्डा पर प्रधानमंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इस दौरान चण्डीगढ़ के तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद थे। प्रधानमंत्री दिल्ली से चण्डीगढ़ हवाई अड्डा सुबह 10.11 बजे पहुंचे थे। यहां से प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर द्वारा हिमाचल प्रदेश के मंडी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश के कार्यक्रम के बाद दोपहर ढ़ाई बजे पंजाब के लुधियाना में आयोजित व्यापारियों के सम्मान समारोह में भाग लेंगे। केन्द्रीय सूक्ष्म व लघु व मझौला उद्योग मंत्रालय द्वारा पहली बार दिल्ली से बाहर आयोजित किये जा रहे व्यापारी सम्मान समारोह में प्रधानमंत्री मुख्यअतिथि हैं। प्रधानमंत्री लुधियाना के पंजाब कृषि विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में व्यापारियों को सम्मानित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री साढ़े तीन बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

यह भी पढ़े :शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :जानिए संभोग के दौरान या बाद में किन कारणों से होता है दर्द?



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.