देश और दुनिया के इतिहास में 28 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं जानिए खीरे के स्वास्थ्यवर्द्धक और सौन्दर्यवर्द्धक गुण किशमिश स्वास्थ्य के लिए बड़ी ही लाभदायक लगातार ब्रैड के सेवन से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक इस तरह करे प्याज का सेवन, होंगे अनेक फायदे रोजाना खाली पेट लहसुन खाने के फायदे जान दंग रह जाएंगे आप... अपहरण के बाद पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी अवैध शराब सहित तीन आरोपी गिरफ्तार स्वाइन फ्लू की दस्तक से हिल गया स्वास्थ्य विभाग व्यापार और घर में भी धर्म का पालन करना जरूरी मातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरुक करने की जरुरत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करेगी मोबाइल हेल्थ टीम डॉ.पीके शर्मा ने कहा- स्वास्थ्य की तरह मिट्टी की जांच भी करवानी जरूरी प्रतापगढ़ जिले के कल्पेश राज सोनी को मिला ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप अवार्ड राहुल जौहरी को एसजीएम से बाहर करने पर बीसीसीआई पदाधिकारियों को नोटिस SSC CGL 2017 के Admit Card जारी PM मोदी ने भारतीय महिला टीम से की मुलाकात, कहा- 125 करोड़ भारतीयों ने उठाया हार का बोझ ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत सभी पाठ्यपुस्तकें राज्य के SIRT द्वारा तैयार पाठ्यक्रम के अनुरूप हो: वासुदेव देवनानी सस्ते फ्लैट का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाला एक ग‌िरफ्तार
प्रधानमंत्री पहुंचे चंडीगढ़,हवाई अड्डे पर राज्यपाल ने किया स्वागत
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 11:56:00 AM
1 of 1

चंडीगढ़।  हिमाचल प्रदेश व पंजाब के एक दिन के प्रवास पर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मंगलवार को चण्डीगढ़ के टेक्नीकल हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया। पंजाब के राज्यपाल व चण्डीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बडनौर, हरियाणा के राज्यपाल प्रो कप्तान सिंह सोलंकी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर व चण्डीगढ़ प्रशासक के सलाहकार परिमल राय सहित चण्डीगढ़ के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने हवाई अड्डा पर प्रधानमंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इस दौरान चण्डीगढ़ के तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद थे। प्रधानमंत्री दिल्ली से चण्डीगढ़ हवाई अड्डा सुबह 10.11 बजे पहुंचे थे। यहां से प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर द्वारा हिमाचल प्रदेश के मंडी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश के कार्यक्रम के बाद दोपहर ढ़ाई बजे पंजाब के लुधियाना में आयोजित व्यापारियों के सम्मान समारोह में भाग लेंगे। केन्द्रीय सूक्ष्म व लघु व मझौला उद्योग मंत्रालय द्वारा पहली बार दिल्ली से बाहर आयोजित किये जा रहे व्यापारी सम्मान समारोह में प्रधानमंत्री मुख्यअतिथि हैं। प्रधानमंत्री लुधियाना के पंजाब कृषि विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में व्यापारियों को सम्मानित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री साढ़े तीन बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

यह भी पढ़े :शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े :मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :जानिए संभोग के दौरान या बाद में किन कारणों से होता है दर्द?



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.