loading...
J&K: आतंकियों ने कि सत्ताधारी पार्टी पीडीपी नेता अब्दुल गनी की गोली मारकर हत्या नवाजुद्दीन ने कराया अपना 'DNA टेस्ट', धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को दिया करारा जवाब IPL-10: 250 रुपए का क्रिकेट सट्टा हार गया तो नाबालिग ने बेरहमी से किया दोस्त का कत्ल पशु तस्करी मामले में केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में पेश की रिपोर्ट, UID नंबर जारी करने कि सिफारिश रेलवे की नई पहल 'उदय एक्सप्रेस', साधारण किराए पर लग्जरी जैसा सफर! क्रिकेट: क्रिकेट इतिहास में पहली बार बना ये शर्मनाक रिकार्ड, चीन की टीम महज 28 रन पर हुई ऑलआउट राज्य सरकार जल्द लागु करेंगी सभी विभागों में फाइल मॉनिटरिंग सिस्टम आज भारत में LG G6 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानिए खासियत... ये कंपनी दे रही है 80 पैसे में 1 जीबी डाटा, जानिए... MCD चुनाव के एग्जिट पोल को देख घबराए केजरीवाल Video: देखिए, कैसे हुई बाहुबली-2 की शूटिंग और सेट डिज़ाइन? जुलाई से शुरू होगी डबल डेकर AC ट्रेन जयललिता के कोडनडु टी एस्टेट में चौकीदार की हुई हत्या रिपोर्ट: एयरटेल ने 4जी एलटीई OpenSignal के मामले में रिलायंस जियो को पछाड़ ऑटो चालक के बेटे को Free में मिला जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार को लिखी चिट्ठी, कहा- चुनाव मेें रिश्वत देने वालों को किया जाए अमान्य घोषित Kawasaki ने भारत में Z250 का 2017 का वर्जन किया लॉन्च,जाने कीमत Video: देखिए, सलमान और माधुरी की अनदेखी तस्वीरें! Airtel लाया अपने यूजर्स के लिए दो शानदार ऑफर Video: देखिए, आखिर कौन था संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की पहली पसंद?
गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र से रेल मंत्री आज देंगे कई सौगातें
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 10:50:21 AM
1 of 1

लखनऊ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र लखनऊ में दोपहर बारह बजे गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु पहुंच रहे हैं। रेलवे के कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में रेल मंत्री देश को कई सौंगातें देंगे। शुक्रवार को पूर्वोत्तर रेलवे के गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रेल मंत्री सुरेश प्रभु, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा एक साथ होंगे। 

यहां अलीगढ़ जंक्शन स्टेशन के इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग कार्य व दो नये प्लेटफार्मो व वार्ड रिमाडलिंग, गोमती नगर टर्मिनल के प्रथम चरण के कार्यो व लखनऊ जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या छह पर एस्केलेटरों व उन्नत यात्री सुविधाओं और लखनऊ दिलकुशा बाराबंकी खण्ड पर गोमती नदी पर पुल संख्या 469 व लखनऊ स्टेशन पर पूर्णरूपेण एलईडी द्वारा ऊर्जा दक्ष प्रकाश व्यवस्था का लोकार्पण होगा। 

वहीं इलाहाबाद मंडल कार्यालय में एक मेगावाट सोलर पावर पैनलों व उत्तर मध्य रेलवे में सात एक्सेलेटरों व तीस लिफ्टों का, गोमतीनगर टर्मिनल के द्धितीय चरण के कार्यो एवं ऐशबाग व डालीगंज स्टेशनों के द्धितीय प्रवेश द्वार व लखनऊ सीटी के अतिरिक्त प्रवेश द्वार और लखनऊ स्टेशन यार्ड के चार लाइन प्रवेश, निकास व इलेक्ट्रानिक इण्टरलाकिंग कार्यो एवं चार एस्केलेटरों व पांच लिफ्टों का शिलान्यास भी होगा। पूर्वोत्तर रेलवे की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद मायावती, राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा और राज्यसभा सांसद किरनमय नन्दा भी शिरकत करेंगे। वहीं पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबन्धक राजीव मिश्रा भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.