भारतीय पहलवान का पहला दिन खराब, पहले ही दौर में हारे एफआईआर की प्रति अब मिलेगी ऑनलाईन, जानिए कैसे बूढादीत में स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर को बनाया निशाना, आरोपियों को पकड़ा कैसे रूक पायेंगे रेल हादसे ? कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी तोड़ी चुप्पी संदेश ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें बड़ी लीग में खेलना चाहिए: कांस्टेनटाइन काश कि रेल बजट तकनीक केन्द्रित होता राजस्थान ने लॉन्च की 'हैलो इंग्लिश प्रिमियम' एप, अंग्रेजी ज्ञान को बनाएगी बेहतर अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों पर चले लात घूसे एटीपी रैंकिंग में एंडी मरे को पछाड़ नडाल टॉप पर "फिल्मों का बदलता ट्रेंड " सरकार ने बढ़ाई भीम कैशबैक योजना की अवधि, मार्च तक मिलेगा कैशबैक तीन तलाक मुद्दे पर कल सुप्रीम कोर्ट लेगा अहम फैसला मिताली राज का करारा जवाब, कहा- मैंने मैदान पर पसीना बहाया एक्सकेवेटर मशीन की चपेट में आने से गई मासूम की जान राष्ट्रपति ने किया लेह का दौरा, दिल्‍ली से बाहर उनकी प्रथम यात्रा इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दी पाक दौरे को मंजूरी, खेलेंगे T20 इंटरनेशनल मैच विपक्ष की एकता में मायावती ने डाली फुट, लालू की रैली में नहीं होगी शामिल बाइक सवार दो बदमाशों ने महज 57 सैकंड में उड़ाए 57 लाख गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग के लिए छिपाया मोबाइल, कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ही चौकीदार
गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र से रेल मंत्री आज देंगे कई सौगातें
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 10:50:21 AM
1 of 1

लखनऊ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र लखनऊ में दोपहर बारह बजे गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु पहुंच रहे हैं। रेलवे के कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में रेल मंत्री देश को कई सौंगातें देंगे। शुक्रवार को पूर्वोत्तर रेलवे के गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रेल मंत्री सुरेश प्रभु, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा एक साथ होंगे। 

यहां अलीगढ़ जंक्शन स्टेशन के इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग कार्य व दो नये प्लेटफार्मो व वार्ड रिमाडलिंग, गोमती नगर टर्मिनल के प्रथम चरण के कार्यो व लखनऊ जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या छह पर एस्केलेटरों व उन्नत यात्री सुविधाओं और लखनऊ दिलकुशा बाराबंकी खण्ड पर गोमती नदी पर पुल संख्या 469 व लखनऊ स्टेशन पर पूर्णरूपेण एलईडी द्वारा ऊर्जा दक्ष प्रकाश व्यवस्था का लोकार्पण होगा। 

वहीं इलाहाबाद मंडल कार्यालय में एक मेगावाट सोलर पावर पैनलों व उत्तर मध्य रेलवे में सात एक्सेलेटरों व तीस लिफ्टों का, गोमतीनगर टर्मिनल के द्धितीय चरण के कार्यो एवं ऐशबाग व डालीगंज स्टेशनों के द्धितीय प्रवेश द्वार व लखनऊ सीटी के अतिरिक्त प्रवेश द्वार और लखनऊ स्टेशन यार्ड के चार लाइन प्रवेश, निकास व इलेक्ट्रानिक इण्टरलाकिंग कार्यो एवं चार एस्केलेटरों व पांच लिफ्टों का शिलान्यास भी होगा। पूर्वोत्तर रेलवे की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद मायावती, राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा और राज्यसभा सांसद किरनमय नन्दा भी शिरकत करेंगे। वहीं पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबन्धक राजीव मिश्रा भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.