एशियाई शीतकालीन खेलों के लिए तैयार भारतीय दल नाबलिग ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या पीसीए की धारा को हटाने के विरोध में पार्टी के खिलाफ जाएंगे सुब्रमण्यम स्वामी खेती की बिजली दरें कम करने से खुश किसानों ने किया मुख्यमंत्री का अभिनन्दन सलमान, सोनम के बाद अब सूरज करेगें अपना एप लांच पुरुष टीम की पहली महिला कोच बनीं चान यूएन टिंग छात्रा पर एसिड हमला, आरोपी गिरफ्तार VIDEO: 'मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा कमान्डेन्ट चेतन चीता के लिए विश्वविद्यालय परिसर में स्वास्थ्य यज्ञ श्लोक-अर्जुन की जोड़ी ने जीता एपेक्स एलीट टेनिस का खिताब 'जश्न ए रेख्ता' कार्यक्रम में तारिक फतेह का विरोध दस साल की बालिका से दुष्कर्म का प्रयास रामू का कंफ्यूजन- शशिकला या जयाललिता? बिना परमिट के ई-रिक्शों के खिलाफ चलाया जायेगा अभियान ‘आंखें 2' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आयेंगी ईशा गुप्ता दुनिया के नंबर एक गोल्फर बने डस्टिन जॉनसन शिमला में चौकीदार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती मोदी के 'कब्रिस्तान-श्मशान' बयान पर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की सख्त कार्रवाई की मांग सपा प्रत्याशी रिबू श्रीवास्तव ने लिया नाम वापस, गठबंधन को राहत इस फेमस सिंगर के साथ हुआ धोखा, जबरदस्ती करवाई परफॉर्मेंस
गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र से रेल मंत्री आज देंगे कई सौगातें
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 10:50:21 AM
1 of 1

लखनऊ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्र लखनऊ में दोपहर बारह बजे गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु पहुंच रहे हैं। रेलवे के कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में रेल मंत्री देश को कई सौंगातें देंगे। शुक्रवार को पूर्वोत्तर रेलवे के गोमती नगर रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रेल मंत्री सुरेश प्रभु, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा एक साथ होंगे। 

यहां अलीगढ़ जंक्शन स्टेशन के इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग कार्य व दो नये प्लेटफार्मो व वार्ड रिमाडलिंग, गोमती नगर टर्मिनल के प्रथम चरण के कार्यो व लखनऊ जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या छह पर एस्केलेटरों व उन्नत यात्री सुविधाओं और लखनऊ दिलकुशा बाराबंकी खण्ड पर गोमती नदी पर पुल संख्या 469 व लखनऊ स्टेशन पर पूर्णरूपेण एलईडी द्वारा ऊर्जा दक्ष प्रकाश व्यवस्था का लोकार्पण होगा। 

वहीं इलाहाबाद मंडल कार्यालय में एक मेगावाट सोलर पावर पैनलों व उत्तर मध्य रेलवे में सात एक्सेलेटरों व तीस लिफ्टों का, गोमतीनगर टर्मिनल के द्धितीय चरण के कार्यो एवं ऐशबाग व डालीगंज स्टेशनों के द्धितीय प्रवेश द्वार व लखनऊ सीटी के अतिरिक्त प्रवेश द्वार और लखनऊ स्टेशन यार्ड के चार लाइन प्रवेश, निकास व इलेक्ट्रानिक इण्टरलाकिंग कार्यो एवं चार एस्केलेटरों व पांच लिफ्टों का शिलान्यास भी होगा। पूर्वोत्तर रेलवे की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद मायावती, राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा और राज्यसभा सांसद किरनमय नन्दा भी शिरकत करेंगे। वहीं पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबन्धक राजीव मिश्रा भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़े: नोटबंदी से परेशान व्यक्ति ने मुंडवाया सिर, जला दिए 23000

यह भी पढ़े: 300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी

यह भी पढ़े: नन्ही सी जान को नया जीवन दिया सलमान ने, इलाज के लिए दिए 1 करोड़

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.