इन पोषक तत्वों को डाइट में शामिल कर बढ़ाएं नाखूनों की खूबसूरती सुबह जल्दी उठने से होते है कुछ बेहतरीन फायदे, जानिए... पापों का नाश कर धर्म की रक्षा करते हैं भगवान बेसन से बने फेसपैक से निखरे अपनी त्वचा शिखर ने जड़ी सबसे तेज सेंचुरी, गांगुली को पछाड़ कोहली ऊपर 2 साल के बेटे के साथ बाप ने भी खाया जहर गंभीर का बयान, कहा- दिग्गज युवी की टीम में वापसी मुश्किल प्रेमी की बाहों में पत्नी को निर्वस्‍त्र देखकर, दोनों को गोली मारकर की हत्या टी-90 टैंकों को तीसरी पीढ़ी की मिसाइल प्रणाली से लैस कर और सक्षम बनाने की परियोजना दोस्त की पत्नी से संबंद बनाना पड़ा महंगा, गवाई जान रोहित शर्मा हुए अनोखे अंदाज में रन आउट, हर कोई हैरान अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, आरोपी हुआ गिरफ्तार IGI एयरपोर्ट पर एक महिला के पास से 38 लाख रुपये की विदेशी करेंसी जब्त राजनाथ सिंह ने लखनऊ में राष्ट्रीय जाँच एजेंसी के कार्यालय व आवास परिसर का किया उद्घाटन बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, वेस्टइंडीज को पारी व 209 से हराया अप्रैल में नहीं जनवरी में ही रिलीज होगी रजनीकांत-अक्षय की 2.0 सुख का खजाना LIVE INDvsSL: भारत ने श्रीलंका को 9 विकेट से रौंदा, धवन (132) और कोहली (82) रन की पारी खेली शाहिद कपूर ने की अपनी सेक्सी टॉपलेस फोटो शेयर LIVE INDvsSL: धवन ने जड़ी 72 गेंदों पर सेंचुरी, कोहली का अर्धशतक, 150 रन की साझेदारी
तेलंगाना CM चंद्रशेखर राव ने नोटबंदी को बताया.."स्वागत योग्य कदम"
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 01:20:54 AM
1 of 1

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने नोटबंदी को एक 'स्वागत योग्य कदम' बताया लेकिन साथ ही कहा कि केंद्र के इस प्रयास से अंतत: देश से कालाधन एवं भ्रष्टाचार उन्मूलन की '' पूर्ण क्रांति '' होनी चाहिए। राव ने राज्य के लिए कुछ कदमों की घोषणा की जिससे आठ नवम्बर को उच्च मूल्य के नोट चलन से बाहर करने से उत्पन्न स्थिति से निपटने में मदद मिले।

Image result for Telangana CM K Chandrasekhar Rao told Notbandi welcome development

कालेधन का उन्मूलन...
उन्होंने कहा, '' देश से यदि कालेधन का उन्मूलन करना है तो हमें पूर्ण क्रांति की ओर बढ़ना चाहिए। देश में एक नया पैसा भी कालाधन नहीं रहना चाहिए। कालाधन चाहे जिस भी रूप में हो, चाहे वह जमीन, हीरे, सोना, चांदी, विदेशी मुद्रा, शेयर बाजार की शक्ल में हो, उसका पूरी तरह से खात्मा होना चाहिए। '' उन्होंने कैबिनेट की एक बैठक के बाद कहा, '' तभी देश में पूर्ण क्रांति आएगी। जब प्रधानमंत्री: नरेंद्र मोदी:। इस दिश में कदम उठाएंगे, तेलंगाना राज्य और विशेष तौर पर तेलंगाना सरकार उनका पूर्ण समर्थन करेगी '' उन्होंने राजनीतिक पार्टियों के सरकारी वित्तपोषण से राजनीतिक तंत्र की 'सफाई' 'का समर्थन किया जिससे चुनावों में भ्रष्टाचार का खात्मा हो सके।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े...ISIS के इन अमानवीय कृत्यों को पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.