loading...
ममता कुलकर्णी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट दुनिया में 'मेड इन चाइना' से बड़ा ब्रांड है 'मेक इन इंडिया' हरियाणा: स्थानीय लोगों को पहले दी जाएगी नौकरी में प्राथमिकता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर रहे हैं PM मोदी की अमेरिका यात्रा का इंतजार जानिए, इतिहास के पन्नों में 29 मार्च का दिन क्यों है खास रईस के प्रमोशन के दौरान एक शख्स की मौत ने बढ़ाई शाहरुख खान की मुश्किले भाजपा सांसदों को जेटली ने दी GST विधेयकों की जानकारी अमेरिका: संदिग्ध पैकेट मिलने के बाद व्हाइट हाउस सील, अंदर ही मौजूद थे राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति भारतीय टीम विदेश में भी जीतने की रखती है हिम्मत: अनिल कुंबले अफ्रीकियों पर हमला: 1200 लोगों पर केस दर्ज, 5 लोगों किया अरेस्ट ICC ने 10 लाख डॉलर और गदा भेंट कर भारतीय टीम को दिया जीत का तोहफा मुख्यमंत्री रमन सिंह ने चैत्र नवरात्रि पर किसानों को दी बड़ी सौगात युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश में दो गिरफ्तार BSNL ने पेश किया शानदार ऑफर, लीजिये तीन महीने तक अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा ये हैं भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, देखकर खा जाएंगे धोखा ऐसा चिकित्सा केन्द्र बनाएं, जो देश-दुनिया में सबसे अलग हो : डॉ. रमन सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के साथ बैठक के बाद ट्रांसपोर्ट संघ की हड़ताल स्थगित हवाई मार्ग से ड्रग्स की तस्करी, अफगानी नागरिक हिरासत में प्रीती सोनी …बॉलीवुड में नयी खूबसूरत मॉडल किसानों के ऋण तिथि बढ़ाने पर किया जायगा विचार: सहकारिता मंत्री
स्ट्राबेरी स्कूल को आतंकियों ने बनाया निशाना, छात्रों को बनाया बंधक!
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 09:50:13 AM
1 of 1

चंडीगढ़। सैक्टर-26 स्थित स्ट्राबैरी स्कूल में आंतकियों की घुसपैठ के बाद यहां स्कूली छात्रों को बंधक बनाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग हरकत में आया। पुलिस विभाग की आप्रैशन सैल टीम व अन्य सभी यूनिट्स पूरी तैयारी से लैस होकर यहां पहुंची। 

कुछ वक्त तक आंतकियों का सामना करने के लिए दिल्ली एन.एस.जी. कमांडो को मैदान में उतारा गया। शाम लगभग 5 बजे इन कमांडोज ने रैस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान चंडीगढ़ पुलिस की ट्रैफिक व अन्य युनिट ने स्कूल के बाहरी सड़कों को सील कर दिया। साथ ही दमकल विभाग व अन्य आपातकालीन सेवाएं भी स्कूल के बाहर तैनात कर दी गईं। 

ऑपरेशन के शुरू करने पर एन.एस.जी. कमांडो घात लगा कर योजनाबद्द तरीके से स्कूल परिसर में दाखिल हुए। कमांडो ने सूझबूझ से करीब 4 घंटे तक आंतकियों का सामना करते हुए सभी आंतकियों को मार गिराया और बंधक बनाए गए सभी छात्रों को उनके चंगुल से बचा लिया गया। इस ऑपरेशन के ख़तम होने पर पता चला कि यह मॉक ड्रिल है। ऐसा पहली बार हुआ है कि चंडीगढ़ पुलिस की टीम के साथ मिलकर दिल्ली एन.एस.जी. कंमाडो ने शहर में मॉक ड्रिल की है।

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.