31 मार्च से आगे भी बढ़ सकता है जियो ऑफर Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन
तमिलनाडु: कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे पनीरसेल्वम, कावेरी जल विवाद पर होगी बात
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:14:46 AM
1 of 1

चेन्नई। मुख्यमंत्री जे जयललिता की अनुपस्थिति में उनकी जिम्मेदारियां सभाल रहे तमिलनाडु के वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को कैबिनेट मीटिंग बुलाई है। जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद यह पहला मौका है, जब पनीरसेल्वम कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मीटिंग में कावेरी जल विवाद पर होगी बात
ऐसा माना जा रहा है कि इस मीटिंग में कावेरी जल विवाद पर कनार्टक के रुख को लेकर बातचीत होगी। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कर्नाटक सरकार को निर्देश दिया था कि अगले आदेश तक वो रोजाना तमिलनाडु को 2,000 क्यूसेक पानी देता रहे। साथ ही कोर्ट ने दोनों राज्यों को शांति और एकता बनाए रखने के लिए भी कहा। परंतु कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि हमारे पास छोड़ने के लिए पानी नहीं है।

पनीरसेल्वम को राज्यपाल ने सौंपी थी जयललिता की जिम्मेदारियां
पनीरसेल्वम को पिछले सप्ताह ही कार्यवाहक राज्यपाल विद्यासागर राव ने मुख्यमंत्री की सलाह पर उनके सारे विभाग सौंपे थे। जयललिता के कामकाज फिर से संभालने तक यह व्यवस्था रहेगी, जबकि वह मुख्यमंत्री बनी रहेंगी। राज्यपाल ने पनीरसेल्वम को कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करने का अधिकार भी दिया। माना जा रहा है कि बैठक का प्रमुख मुद्दा कावेरी जल विवाद ही रहेगा।

तमिलनाडु में रेल रोकाे प्रदर्शन
कावेरी मुद्दे पर तमिलनाडु में मंगलवार को भी विपक्षी दलों और किसानों ने रेल रोको आंदोलन जारी रखा जबकि पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे तमिल मनीला कांग्रेस के नेता जी. के. वासन तथा तकरीबन 300 किसानों को हिरासत में लिया। इस मुद्दे को लेकर सोमवार से तमिलनाडु में जगह-जगह रेल रोको प्रदर्शन हो रहे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



1 comments

  • Kaushalraj Jain   18/10/2016

    Facebook , WhatsApp /> other social network > */K 0 .>/G 5000 8G 45000 0B*/> *M0$? .9@(> 5K -@ ,?(> K *H8> 2>/G G52 *G *>8 &K @ 9K(> >9? 1. 8M.>0M+K( /> .M*M/B0 /> 2H*>* 2. 'H0M/ 8 I, .G Join 9K(G G 2? * 8 WhatsApp no 9993165100 *0 JOIN 2?0 -@ -GG

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.