loading...
loading...
loading...
सैकड़ों लोगों का पेट भरने के खातिर ठुकरा दी लाखों की नौकरी नीतीश कुमार दे रहे थे भाषण और कैंडी-क्रश खेल रहे थे IPS अधिकारी नहीं मिली एंबुलेंस, बीमार बहन को कंधे पर लेकर दौड़ता रहा भाई, फिर हुई मौत उत्तरी भारत में मानसून का प्रवेश, राजस्थान समेत कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना साबरमती आश्रम की 100वी वर्षगांठ पर पहुंचे PM मोदी इस झील के पानी में समय-समय पर होते हैं बदलाव, जानिए रहस्य! GST से पहले बिग बाजार से लेकर ऐमजॉन तक हो रही है ऑफर्स की बौछार राष्ट्रपति चुनावों को लेकर 5 अगस्त को होगा मतदान: नसीम जैदी इस अजीबोगरीब परम्परा के बारें में सुनकर आप चौंक जाएंगे! शराब ठेकों के विरोध में सड़कों पर उतरीं महिलाएं, जीटी रोड जाम मध्यप्रदेश में दो जुलाई को रचा जायेगा इतिहास एक साथ लगेंगे 6 करोड़ पौधे 1 जुलाई से लागू हो रहा है GST, 30 जून की आधी रात को संसद में ख़ास कार्यक्रम का आयोजन इस बच्ची के जज़्बे को देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश बाइक सवारों ने युवती के हाथ से छीना फोन और फिर... BSNL दे रहा है यूजर्स को हर दिन 2 जीबी फ्री डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' का ट्रेलर लांच, टाइगर श्रॉफ देंगे अपनी आवाज चीन ने फिर किया कारनामा, बना डाला शीशे का ब्रिज अपराधियों ने 2 सगी बहनों से की छेड़खानी, फिर दी धमकी डाओ में हुई 150 अंकों की बढ़ोतरी J&K: पुंछ सेक्टर में फायरिंग जारी, 2 जवान घायल
तमिलनाडु: कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे पनीरसेल्वम, कावेरी जल विवाद पर होगी बात
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 11:14:46 AM
1 of 1

चेन्नई। मुख्यमंत्री जे जयललिता की अनुपस्थिति में उनकी जिम्मेदारियां सभाल रहे तमिलनाडु के वित्त मंत्री ओ पनीरसेल्वम ने बुधवार को कैबिनेट मीटिंग बुलाई है। जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद यह पहला मौका है, जब पनीरसेल्वम कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मीटिंग में कावेरी जल विवाद पर होगी बात
ऐसा माना जा रहा है कि इस मीटिंग में कावेरी जल विवाद पर कनार्टक के रुख को लेकर बातचीत होगी। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को कर्नाटक सरकार को निर्देश दिया था कि अगले आदेश तक वो रोजाना तमिलनाडु को 2,000 क्यूसेक पानी देता रहे। साथ ही कोर्ट ने दोनों राज्यों को शांति और एकता बनाए रखने के लिए भी कहा। परंतु कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि हमारे पास छोड़ने के लिए पानी नहीं है।

पनीरसेल्वम को राज्यपाल ने सौंपी थी जयललिता की जिम्मेदारियां
पनीरसेल्वम को पिछले सप्ताह ही कार्यवाहक राज्यपाल विद्यासागर राव ने मुख्यमंत्री की सलाह पर उनके सारे विभाग सौंपे थे। जयललिता के कामकाज फिर से संभालने तक यह व्यवस्था रहेगी, जबकि वह मुख्यमंत्री बनी रहेंगी। राज्यपाल ने पनीरसेल्वम को कैबिनेट मीटिंग की अध्यक्षता करने का अधिकार भी दिया। माना जा रहा है कि बैठक का प्रमुख मुद्दा कावेरी जल विवाद ही रहेगा।

तमिलनाडु में रेल रोकाे प्रदर्शन
कावेरी मुद्दे पर तमिलनाडु में मंगलवार को भी विपक्षी दलों और किसानों ने रेल रोको आंदोलन जारी रखा जबकि पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे तमिल मनीला कांग्रेस के नेता जी. के. वासन तथा तकरीबन 300 किसानों को हिरासत में लिया। इस मुद्दे को लेकर सोमवार से तमिलनाडु में जगह-जगह रेल रोको प्रदर्शन हो रहे हैं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

1 comments

  • Kaushalraj Jain   18/10/2016

    Facebook , WhatsApp /> other social network > */K 0 .>/G 5000 8G 45000 0B*/> *M0$? .9@(> 5K -@ ,?(> K *H8> 2>/G G52 *G *>8 &K @ 9K(> >9? 1. 8M.>0M+K( /> .M*M/B0 /> 2H*>* 2. 'H0M/ 8 I, .G Join 9K(G G 2? * 8 WhatsApp no 9993165100 *0 JOIN 2?0 -@ -GG

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.