संजीवनी टुडे

News

फेसबुक-ट्विटर भी IPL मीडिया अधिकार खरीदने की दौड़ में हुए शामिल

Sanjeevni Today 19-10-2016 11:25:37

नई दिल्ली। आइपीएल के लिए मीडिया अधिकार खरीदने वालों में सोशल नेटवर्किंग क्षेत्र की दिग्गज कंपनियों ट्विटर और फेसबुक ने भी दिलचस्पी दिखाई है। इन दोनों के अलावा 18 और कंपनियां भी इस दौड़ में शामिल हैं। मीडिया अधिकारों के लिए इतनी कंपनियों के उत्साह दिखाने पर बीसीसीआइ ने खुशी जताई है। इन कंपनियों ने आइपीएल के प्रसारण के डिजिटल और मोबाइल अधिकार खरीदने के लिए आइटीटी खरीदी है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इस पर बीसीसीआई ने कहा है, 'इंडियन प्रीमियर लीग मीडिया अधिकार आइटीटी को प्रमुख मीडिया और प्रौद्योगिकी कंपनियों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। आईटीटी दस्तावेज 19 सितंबर से 18 अक्टूबर, 2016 तक बिक्री के लिए उपलब्ध था। फिलहाल जिन अधिकारों की पेशकश की जा रही है उनमें भारतीय उपमहाद्वीप के 2018 से 2027 तक (10 आइपीएल सीजन) टेलीविजन अधिकार, भारतीय उपमहाद्वीप के 2018 से 2022 तक (पांच आइपीएल सीजन) तक डिजिटल अधिकार और शेष विश्व के 2018 से 2022 तक (पांच आइपीएल सत्र) अधिकार शामिल हैं।

मीडिया अधिकार की बोली जमा कराने की प्रक्रिया 25 अक्टूबर को शुरू होगी। ट्विटर और फेसबुक के अलावा इस दौड़ में स्टार इंडिया, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क, रिलायंस जियो डिजिटल सर्विसेज भी शामिल हैं। बीसीसीआइ के उत्साह की एक वजह यह भी है कि उसकी सबसे सफल और कमाऊ लीग पर लोढ़ा कमेटी ने सवाल उ ठाए थे और इसे तमाशा करार दिया था, लेकिन दर्शकों के अलावा बाजार की बड़ी कंपनियों को भी इसमें निवेश करने में कोई परेशानी नहीं है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From sports

Recommended